IND vs BAN: शेफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर तोड़ा बांग्लादेश का 'गुरूर', देखें पारी का पूरा Video

Women T20 World Cup: भारत ने बांग्लादेश (India Women Vs Bangladesh Women) को 18 रन से हराया. भारत की तरफ से शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने शानदार परफॉर्म किया. उन्होंने 17 गेंद की अपनी पारी में चार छक्के और दो चौके मारे. 

IND vs BAN: शेफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर तोड़ा बांग्लादेश का 'गुरूर', देखें पारी का पूरा Video

शेफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर तोड़ा बांग्लादेश का 'गुरूर', देखें Video

Women T20 World Cup: भारत और बांग्लादेश (India Women Vs Bangladesh Women) के बीच महिला टी20 विश्व कप ग्रुप मैच खेला गया. टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 18 रन से हराकर (IND vs BAN) लगातार दूसरी जीत दर्ज की. भारत की तरफ से शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने शानदार परफॉर्म किया. उन्होंने 39 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. भारत के 143 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम लेग स्पिनर पूनम यादव (Poonam Yadav) (18 रन पर तीन विकेट), तेज गेंदबाज शिखा पांडे (14 रन पर दो विकेट) और अरुणधति रेड्डी (33 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 124 रन ही बना सकी. 

IND vs AUS: पूनम यादव के धमाकेदार अंदाज ने लिए लगातार दो विकेट, ऐसे पलट दिया मैच, देखें पूरा Video

शेफाली (Shafali Verma) ने शुरुआत से ही आक्रामक तेवर दिखाए. उन्होंने तेज गेंदबाज जहांनारा और सलमा पर छक्कों के साथ शुरुआत की. शेफाली ने जहांनारा के दूसरे ओवर में भी दो चौके और एक छक्का मारा जबकि जेमिमा ने भी नाहिदा अख्तर पर छक्का जड़ा. शेफाली ने पन्ना पर अपना चौथा छक्का जड़ा लेकिन इसी ओवर में शमीमा सुल्ताना को कैच दे बैठीं. उन्होंने 17 गेंद की अपनी पारी में चार छक्के और दो चौके मारे. 

IND vs AUS: अजीबोगरीब तरह से आउट हुईं हरमनप्रीत कौर, देखकर कीपर ने पकड़ लिया सिर, देखें Video

देखें Video:

शेफाली ने फील्डिंग में भी कमाल किया. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर रहीं फाहिमा खातून का शानदार कैच लपका. उनके अलावा पूनम यादव का भी फिरकी का जादू देखने को मिला. उन्होंने तीन विकेट लेकर टीम इंडिया की जीत पक्की कर दी. 

पहले ही टेस्ट में मिला Virat Kohli का विकेट, भावुक हुए गेंदबाज के पिता बोले- 'कद की वजह से लोग उसे...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांग्लादेश की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज निगार सुल्ताना ने सर्वाधिक 35 रन बनाए जबकि सलामी बल्लेबाज मुर्शिदा खातून ने 30 रन की पारी खेली. भारत ने इससे पहले सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (39) और जेमिमा रोड्रिग्ज (34) के अलावा वेदा कृष्णमूर्ति (नाबाद 20) की उम्दा पारियों से छह विकेट पर 142 रन बनाए. 

बांग्लादेश ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत को मैच शुरू होने से पहले ही झटका लगा जब स्मृति मंधाना वायरल बुखार के कारण बाहर हो गईं. भारत ने दूसरे ओवर में ही तानिया (02) का विकेट गंवा दिया जो सलमा की गेंद को आगे बढ़कर खेलने के प्रयास में पूरी तरह चूक गई और विकेटकीपर निगार ने उन्हें स्टंप कर दिया.