NDTV Khabar

Women's World T20: पाकिस्तान से हारने के बाद फूट-फूटकर रोने लगी ये खिलाड़ी, कह डाली ऐसी बात, देखें VIDEO

ICC Women's World T20 में पाकिस्तान और आयरलैंड (Pakistan vs Ireland) के बीच मुकाबला खेला गया. कप्तान जवेरिया खान (Javeria Khan) ने 74 रन की पारी खेलकर आयरलैंड को 38 रन बनाकर जिता दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Women's World T20: पाकिस्तान से हारने के बाद फूट-फूटकर रोने लगी ये खिलाड़ी, कह डाली ऐसी बात, देखें VIDEO

ICC Women's World T20 में पाकिस्तान और आयरलैंड (Pakistan vs Ireland) के बीच मुकाबला खेला गया. कप्तान जवेरिया खान (Javeria Khan) ने 74 रन की पारी खेलकर आयरलैंड को 38 रन बनाकर जिता दिया. बुधवार को ग्रुप बी की इन दो टीमों के बीच में खेला गया था. जवाब में आयरलैंड 101 रन ही बना सका. आयरलैंड से सिर्फ इसोबेल जॉयस (30 रन) और क्लैयर शिलिंगटन (27 रन) बनाए और कोई खिलाड़ी डबल फिगर्स तक नहीं पहुंच सका. इस हार के साथ आयरलैंड को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी. 

सानिया मिर्जा के खिलाफ जाकर पति शोएब मलिक ने लिया ऐसा फैसला, बोले- पत्नी और बेटे के आगे कुछ नहीं

मैच हारने के बाद आयरलैंड कप्तान लौरा डेलानी (Laura Delany) प्रेस कॉन्फ्रेंस ने टूट पड़ा और फूट-फूटकर रोने लगीं. उन्होंने मैच को अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक बताया. बता दें, पाकिस्तान की टूर्नामेंट में यह पहली जीत है. पाकिस्तानी गेंदबाज सना मीर, आईमन अनवर, नशरा संधू और आलिया रियाज ने 2-2 विकेट झटके और आयरलैंड को सरेंडर करने पर मजबूर कर दिया. 74 रन बनाने के लिए पाक कप्तान जवेरिया खान को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. 

MS Dhoni के फैन्स ने ऋषभ पंत को कहा कुछ ऐसा, पीछे पलटकर दिया ऐसा Reaction, देखें VIDEO


टिप्पणियां

देखें VIDEO:
 


जवेरिया ने कहा- 'ये मेरी बेस्ट इनिंग थी. मैं सबसे ज्यादा रन की पारी खेली और टीम को सम्मानजनक स्कोर की तरफ ले जाया. मुझे गेयर चेंज करने की जरूरत थी क्योंकि बॉल सीधे बल्ले पर नहीं आ रही थी. गेंदबज भी बॉल की थीमें कर रहे थे. इसलिए मैंने ग्राउंड पर थोड़ा समय लिया और टी20 के मुताबिक खेला.' भारत का अगला मुकाबला गुरुवार को आयरलैंड से ही खेलेगा. वहीं पाकिस्तान न्यूजीलैंड से भिड़ेगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement