NDTV Khabar

IND vs PAK: रोहित शर्मा से पूछा- पाक बल्लेबाजों को क्या सलाह देंगे? बोले- 'कोच बनूंगा तब बताऊंगा कि...' देखें VIDEO

Cricket World Cup 2019, India Vs Pakistan: मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्रेस कॉन्फ्रेंड करने पहुंचे. उन्होंने एक सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि सभी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs PAK: रोहित शर्मा से पूछा- पाक बल्लेबाजों को क्या सलाह देंगे? बोले- 'कोच बनूंगा तब बताऊंगा कि...' देखें VIDEO

रोहित शर्मा से पूछा- पाक बल्लेबाजों को क्या सलाह देंगे? दिया ये जवाब.

खास बातें

  1. मैच के बाद रोहित शर्मा से पूछा- पाक को क्या सलाह देंगे?
  2. रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब तो हंस पड़े सभी लोग.
  3. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Cricket World Cup 2019, India Vs Pakistan: सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के एक और लाजवाब शतक से बड़ा स्कोर बनाने वाले भारत ने रविवार को यहां पाकिस्तान (Pak Vs Ind) को डकवर्थ लुईस पद्वति से 89 रन से करारी शिकस्त देकर विश्व कप में अपने इस चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ विजय अभियान 7-0 पर पहुंचा दिया. भारत ने विश्व कप (World Cup 2019) में अब तक हमेशा पाकिस्तान को शिकस्त दी है और विराट कोहली की टीम ने भी यह क्रम जारी रखा.

IND vs PAK: मैच से पहले हुक्का पी रहे थे पाक खिलाड़ी, मैदान पर सरफराज ले रहे थे जम्हाई, उड़ा मज़ाक

भारत ने पांच विकेट पर 336 रन बनाये जिसके जवाब में पाकिस्तान ने जब 35 ओवर में छह विकेट पर 166 रन बनाये थे तभी बारिश आ गयी. बाद में खेल शुरू होने पर पाकिस्तान को 40 ओवर में 302 रन यानि बाकी बचे पांच ओवर में 136 रन का लक्ष्य मिला. पाकिस्तानी टीम छह विकेट पर 212 रन ही बना पायी. मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्रेस कॉन्फ्रेंड करने पहुंचे. उन्होंने एक सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि सभी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. 


पाकिस्तान के खिलाफ भारत को मिली जीत पर अमित शाह ने किया ट्वीट, लिखा-एक और स्ट्राइक...

एक रिपोर्टर ने पूछा- आप पाकिस्तानी बल्लेबाजों को क्या सलाह देना चाहेंगे. जिससे वो संकट से बाहर निकलें? रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जवाब देते हुए कहा- 'अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो बिलकुल बताऊंगा, अभी मैं क्यो बोलूं...' बता दें, पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ने के बाद इस वर्ल्ड कप में उन्होंने दूसरा शतक जड़ा और शानदार फॉर्म में हैं. रोहित शर्मा इस मैच में अटैकिंग मोड पर रहे और हर गेंदबाज की जमकर धुनाई की. 

Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर जम्मू कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती ने किया यह Tweet

देखें VIDEO:

रोहित और केएल राहुल ने भारत को शानदार शुरुआत दिलायी और पहले विकेट के लिये 136 रन जोड़े. रोहित ने 113 गेंदों पर 140 रन बनाये जिसमें 14 चौके और तीन छक्के शामिल हैं. राहुल ने 78 गेंदों पर 57 रन का योगदान दिया. कोहली ने 65 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 77 रन की कप्तानी पारी खेली. उन्होंने रोहित के साथ 98 और हार्दिक पंड्या (19 गेंदों पर 26) के साथ 51 रन की साझेदारियां की. भारत ने पांच विकेट पर 336 रन बनाये. कोहली ने इस दौरान वनडे में सबसे कम पारियों में 11,000 रन पूरे करके सचिन तेंदुलकर के 17 साल पुराने रिकार्ड को तोड़ा.

India vs Pakistan: भारत-पाक मैच के दौरान Twitter पर शेयर हुए मजेदार Memes

टिप्पणियां

रोहित ने अपने स्क्वायर कट, स्क्वायर ड्राइव, पुल, फ्लिक, स्वीप शॉट, अपर कट का जबर्दस्त नमूना पेश किया. उन्होंने शुरू में हसन अली को निशाना बनाया. मोहम्मद आमिर (47 रन देकर तीन) ने अनुशासित गेंदबाजी की. हसन अली (84 पर एक) और वहाब रियाज (71 पर एक) की शार्ट पिच गेंदों की रणनीति रोहित के सामने नहीं चल पायी. आमिर ने डेथ ओवरों में विकेट लिये. इससे भारत आखिरी पांच ओवरों में 38 रन ही बना पाया.

इस बीच शंकर (नाबाद 15) संघर्ष करते हुए नजर आये. रोहित ने स्पिनरों की भी नहीं चलने दी. सरफराज ने इस बीच 12वें ओवर तक पांच गेंदबाज आजमाकर अपनी हड़बड़ाहट जाहिर भी की. रोहित और राहुल ने 18वें ओवर में भारत की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में पहले विकेट के लिये पहली शतकीय साझेदारी पूरी की. राहुल ने रोहित का अच्छा साथ दिया और पुल शॉट से पाकिस्तान की शार्ट पिच गेंदों की रणनीति नाकाम की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement