NDTV Khabar

क्या अंपायर की चूक से आउट हुए एमएस धोनी? भारतीयों ने ट्विटर पर मचाया बवाल, वायरल हुआ VIDEO

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच सेमीफाइनल मुकाबला हुआ, जिसमें टीम इंडिया 18 रन से हार गया. एमएस धोनी (MS Dhoni) रन आउट हुए और टीम इंडिया की फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या अंपायर की चूक से आउट हुए एमएस धोनी? भारतीयों ने ट्विटर पर मचाया बवाल, वायरल हुआ VIDEO

क्या अंपायर की चूक से आउट हुए एमएस धोनी? वायरल हुआ VIDEO

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच सेमीफाइनल मुकाबला हुआ, जिसमें टीम इंडिया 18 रन से हार गया. एमएस धोनी (MS Dhoni) रन आउट हुए और टीम इंडिया की फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गई. 10 गेंद पर 25 रन चाहिए थे और धोनी (MS Dhoni) क्रीज पर थे. धोनी जैसे ही रन आउट हुए तो फैन्स ने भी उम्मीदें छोड़ दीं. लेकिन मैच के बाद धोनी (MS Dhoni) के आउट होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. फैन्स इस गेंद पर अंपायर की बड़ी चूक बता रहे हैं. भारतीय फैन्स न्यूजीलैंड की फील्ड प्लेसमेंट पर सवाल खड़े कर रहे हैं. 

भारत की हार से खुश हुआ पाकिस्तान आर्मी का मेजर जनरल, ट्विटर पर लिख दी ऐसी बात

एमएस धोनी (MS Dhoni) को बहुत कम बार रन आउट होते देखा गया है. वो तेज भागते हैं और रन को पूरा करते हैं, लेकिन 49वें ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन के ओवर में धोनी रन आउट हो गए. 18 रन से हार मिलने के बाद भारतीय फैन्स ने वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि 30 यार्ड के सर्कल के बाहर 6 फील्डर खड़े हैं. बता दें, 30 यार्ड के बाहर 5 फील्डर ही होने चाहिए थे. लेकिन तस्वीरों और वीडियो में 6 फील्डर बाहर दिख रहे हैं. 


टीम इंडिया हुआ वर्ल्ड कप से बाहर तो अदनान सामी ने कहा- 'हमें आप पर गर्व है...' पाक फैन्स ने बताया ISI एजेंट

अगर अंपायर पकड़ लेते तो नो बॉल होती, लेकिन धोनी फिर भी आउट करार दिए जाते. लेकिन यूजर्स ने दावा किया है कि अगर 6 फील्डर बाहर नहीं होते तो धोनी की अप्रोच अलग होती. लोगों का कहना है कि अगर अंपायर गेंद फेके जाने से पहले देख लेते तो धोनी डबल रन के लिए नहीं भागते. बता दें, शॉट फाइन लेग पर धोनी ने शॉट खेला था और दो रन के लिए भागे थे. लेकिन मार्टिन गप्टिल बाउंड्री पर मौजूद थे और उन्होंने थ्रो स्टम्पंस पर मारा और धोनी आउट हो गए. 

टिप्पणियां

सौरव गांगुली के हाथों ट्रोल हुए द्रविड़, सचिन और लक्ष्‍मण, बताया क्‍यों उनकी टीम कभी नहीं कर पाई स्‍लेजिंग

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी ने सेमीफाइनल में उनकी टीम को चिंता में डाल दिया था क्योंकि दोनों ने दबाव का बखूबी सामना किया. बोल्ट ने कहा, 'उन्होंने दबाव का अच्छी तरह सामना किया और धोनी और जडेजा क्रीज पर हों तो कुछ भी हो सकता है. शुक्र है कि हम जीत गए.' विराट कोहली और जडेजा का विकेट लेने वाले इस तेज गेंदबाज ने कहा कि नयी गेंद से जो दहशत उनकी टीम ने पैदा की, उसका वह पूरा मजा ले रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement