NDTV Khabar

13 मई से होगा तीसरा विश्वयुद्ध! डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुका है यह शख्स

4.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. होरोसिओ विलगैस ने की तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी
  2. 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 तक होगा तीसरा विश्वयुद्ध
  3. होरोसिओ विलगैस ने की थी ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी
नई दिल्ली: डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुके शख्स ने कहा है कि तीसरा विश्व युद्ध इसी साल मई महीने में होगा. क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस नाम के शख्स ने भविष्यवाणी की है कि 13 मई को विश्वयुद्ध होगा. यह बात अंतरराष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है. विलियगस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की थी. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने तीसरे विश्व युद्ध की वजह भी डोनाल्ड ट्रंप को ही बताया है. डेली स्टार के मुताबिक विलियगस का दावा है कि दुनिया के ताकतवर नेता सीरिया पर हमला करेंगे. रासायनिक हमले भी किये जा सकते हैं. इस वजह से रूस, उत्तर कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा. 

विलियगस ने दावा किया है कि 13 अक्टूबर 2017 को तीसरा विश्व युद्ध समाप्त हो जायेगा. विलियगस मानते हैं कि भगवान ने उन्हें अकेला, बिना बच्चों का इसलिए रखा है ताकि वह लोगों की भलाई के लिए उनके संदेशों पर ध्यान दे सकें. विलियगस ने कहा कि वह कई वर्षों से तीसरे विश्व युद्ध के बारे में बात करना चाह रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों को उनकी बातों पर विश्वास नहीं होता है.

विलियगस ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का भी समर्थन किया है. नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में मौतें होंगी.

विलियगस ने यह भी कहा है कि सीरिया के राष्ट्रपति असद की बम विस्फोट में मौत हो जाएगी. भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कई तरह की अजीबोगरीब खबरें आएंगी.

उन्होंने बताया कि पिछले साल सितंबर में मैंने अपनी किताब की प्रति कैथोलिक बिशप और कार्डिनलों को भेजी थी. यह मैंने उन्हें सचेत करने के लिए किया था, लेकिन उन्होंने भी मेरी अनदेखी की. ट्रंप के जीतने के 15 माह पहले ही मैंने इस बारे में लिखा था. जब तक वह जीत नहीं गये, तब तक मेरी बात पर कोई विश्वास नहीं कर रहा था.

विलियगस अमेरिका के टेक्सास में रहते हैं. अपने सपने के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने देखा कि आग का एक गोला धरती से टकराता है. लोग इधर-उधर भाग रहे हैं. विलियगस कहते हैं कि मेरी हिसाब से वह आग का गोला परमाणु मिसाइल था जो विश्व के कई शहरों पर गिरने वाला है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement