NDTV Khabar

मिलिए दुनिया की सबसे 'जवान' दादी मां से, जानें क्या है उनकी थमती उम्र का राज

47 वर्षीय जीना स्टुअर्ट को दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी मां कहा जा रहा है. उनकी पॉपुलेरिटी का इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर 74 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं.

107 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिलिए दुनिया की सबसे 'जवान' दादी मां से, जानें क्या है उनकी थमती उम्र का राज
सोशल मीडिया पर कुछ दिनों के एक लड़की की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. उनको दुनिया की सबसे 'जवान' दादी मां कहा जा रहा है. उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि वो दादी बन चुकी हैं. 47 वर्षीय जीना स्टुअर्ट को दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी मां कहा जा रहा है. उनकी पॉपुलेरिटी का इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर 74 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. जीना के 4 बच्चे (2 लड़के और 2 लड़की) हैं. जिन्में दो बच्चों की शादी हो चुकी है. पिछले साल वो दादी मां भी बन चुकी हैं. 

हवा में टूटी कॉकपिट की खिड़की, बाहर लटक गया को-पायलट, जानिए क्या किया पायलट ने
 
gina stewart

जीना इस साल मिस ऑस्ट्रेलिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने जा रही हैं. वो 18 साल की लड़कियों को चुनौती देती नजर आएंगी. उनको उम्मीद है कि वो ये कॉन्टेस्ट जीत जाएंगी. dailymail की खबर के मुताबिक, उन्होंने किसी भी तरह की सर्जरी नहीं कराई है. उनका दावा है कि खूबसूरती पूरी तरह से नेचुरल है.


Viral Video: मस्ती कर रहे थे पति-पत्नी, अचानक आ गए 2 चीते

टिप्पणियां
उन्होंने कहा- मैं किसी भी केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती. मैं बालों में नारियल का तेल लगाती हूं और ऑर्गेनिक मॉस्चुराइजर का इस्तेमाल करती हूं. उनकी थमती उम्र का राज गुलाब का तेल है. यह एंटी एजिंग है. वो रोज इसी का इस्तेमाल करती हैं. उन्होंने अभी तक स्किन में किसी भी प्रकार का केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं किया है. 

सतीश कौशिक ने ट्रक को बनाया सिनेमा हॉल, गांव वाले देख सकते हैं 35 रुपये में फिल्म
 
gina stewart

जीना को उम्मीद है कि वो ये कॉम्पिटीशन जीत जाएंगी और जीत के पैसों (10 हजार डॉलर) को अपनी बीमार दोस्त को डोनेट करेंगी. वो जीरो कैलोरी वाली चॉकलेट खाती है. उनको पीनट बटर और न्यूटेला भी काफी पसंद है. वो फिटनेट को लेकर काफी सक्रिय रहती हैं. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement