NDTV Khabar

ये हैं 'दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स', बीमारी का बहाना मारकर लड़के आते हैं इनसे मिलने

एक नर्स कुछ दिन में ही इंटरनेट सेंसेशन बन गई है. इस नर्स को दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स भी कहा जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस नर्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक पर इनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं.

313 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये हैं 'दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स', बीमारी का बहाना मारकर लड़के आते हैं इनसे मिलने

ताइवान की इस डेंटल नर्स को दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स कहा जा रहा है.

खास बातें

  1. ताइवान की इस डेंटल नर्स को दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स कहा जा रहा है.
  2. झूठी बीमारी लेकर आते हैं लड़के मिलने के लिए.
  3. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल हो रही हैं.
नई दिल्ली: बीमारी में सबसे पहले व्यक्ति डॉक्टर की तलाश करता है. ताकी उसका सही इलाज हो जाए. लेकिन खूबसूरत डॉक्टर हो तो व्यक्ति बीमार होने का इलाज ढूंढता है. ऐसा ही मामला देखने को मिला ताइवान में, जहां एक नर्स कुछ दिन में ही इंटरनेट सेंसेशन बन गई है. इस नर्स को दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स भी कहा जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस नर्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक पर इनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं.

पढ़ें- एक सिक्के ने इस शख्स को बना दिया लखपति, जानिए क्या है कीमत​
 
ning chen

25 साल की है ये नर्स 
ताइवान में रहने वाली 25 साल की निंग चेन को विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स कहा जा रहा है. बता दें, वो डेंटल नर्स हैं और फिलहाल वो प्रेक्टिस कर रही हैं. उनकी पिंक कलर की ड्रेस भी मरीजों को काफी अच्छी लगती है. लोग उनकी फोटो पर कई कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. 

पढ़ें- Music Video में सिंगर को केला खाना पड़ा महंगा: हुईं गिरफ्तार, मिल सकती है 3 साल की सजा​
 
ning chen

बीमारी का बहाना मारकर आते हैं लड़के
द सन की खबर के मुताबिक, निंग चेन ताइचंग डेटिस्ट्री चेन डॉक्टर मिन में नर्स की जॉब करती हैं और कई लड़के झूठी बीमारी लेकर उनको देखने पहुंचते हैं. बीमारी के बहाने वो निंग से बात करना चाहते हैं. निंग कहती है- 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स हूं. मैं काफी खुश हूं और लोगों से मिल रहे इतना प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं.' 

पढ़ें- बिना कपड़ों के मॉल में घूमी ये लड़की, जानिए क्या था लोगों का रिएक्शन​
 
ning chen

उनकी पिंक ड्रेस हुई सोशल मीडिया पर वायरल
डॉक्टर मिन में एक ड्रेस कोड है जो हर नर्स को पहनना जरूरी है. निंग की ये ड्रेस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. क्योंकि लोगों को पिंक ड्रेस में वो बिलकुल प्रिससिज की तरह लगती हैं. सोशल मीडिया पर भी वो काफी अक्टिव रहती हैं और फोटो पोस्ट करती रहती हैं.

पढ़ें- सोशल मीडिया की वजह से स्टार बनी ये वकील, काम छोड़ कर रही हैं अब ये​
 
ning chen

सोशल मीडिया पर बढ़ रहे उनके फॉलोअर्स
दिन-ब-दिन सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 31 हजार और फेसबुक पर 10 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं और लगातार बढ़ते जा रह हैं. यही नहीं उसने मिलने के लिए क्लिनिक के बाहर लड़कों की लंबी लाइन लगी रहती है.
 
ning chen

निंग का बॉयफ्रेंड भी है
निंग ने बताया कि उनका एक बॉयफ्रेंड भी है और ये बात सुनकर वो भी काफी खुश हैं. लोग जब झूठी बीमारी लेकर पहुंचते हैं तो मुझे बहुत हंसी आती है लेकिन दांत साफ करना मुझे बहुत अच्छा लगता है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement