‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ ने बताया, उसे भी करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

येल शेल्बिया इजरायली मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्हें साल 2020 में टीसी कैंडलर (TC Candler) की तरफ से दुनिया की सबसे खूबसूरत चेहरे वाली लड़की का खिताब हासिल हुआ है.

‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ ने बताया, उसे भी करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ ने बताया, उसे भी करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

सोशल मीडिया पर अक्सर बड़ी हस्तियों और बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोल किया जाता है. कभी उनके लुक को लेकर तो कभी उनके ड्रेसिंग स्टाइल या फिर उनके मेकअप को लेकर. ऐसा ही कुछ हुआ दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की (Worlds most beautiful face) चुनी गई येल शेल्बिया (Yael Shelbia) के साथ. उसकी खूबसूरती ही उसकी परेशानी की वजह बन गई. जिसकी वजह से उसे सोशल मीडिया पर मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

येल शेल्बिया इजरायली मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्हें साल 2020 में टीसी कैंडलर (TC Candler) की तरफ से दुनिया की सबसे खूबसूरत चेहरे वाली लड़की का खिताब हासिल हुआ है. उनकी तस्‍वीरें दुनिया की तमाम मैगजीनों में छप चुकी हैं और हर तरफ उनकी खूबसूरती के चर्चे हैं. लेकिन इंटरनेट की दुनिया में उन्हें इसी खूबसूरती की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं, अब येल शेल्बिया ने इंटरनेट पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया, कि लोग उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि येल को इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. येल का जन्म इजरायल के एक छोटे से शहर में एक यहूदी परिवार में हुआ था. उन्होंने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीरें खींची और तब दुनिया की नजर उन पर पड़ी. येल इजरायली एयरफोर्स में अपनी सेवा भी दे चुकी हैं और अब मॉडलिंग करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

येल पहली बार इस लिस्ट में नहीं पहुंची हैं, बल्कि वह लगातार 4 साल से इस लिस्ट में शामिल हो रही थी. साल 2017 में येल 14वें नंबर पर थी, तो साल 2018 में तीसरे जबकि पिछले साल यानी 2019 में वो दूसरे नंबर पर पहुंच गई थी और इस बार वह टॉप पर हैं.