जीन्स पहनकर धड़ल्ले से Push-ups कर रहा छोटा-सा बच्चा, देखें Viral Video

अगर आप अपने आज के वर्कआउट सेशन पर न जाने के बहाने ढूंढ रहे हैं या आज आपको वर्कआउट करने का बिल्कुल भी मन नहीं है, तो हमारा एक वीडियो आपको वर्कआउट करने के लिए मजबूर कर सकता है.

जीन्स पहनकर धड़ल्ले से Push-ups कर रहा छोटा-सा बच्चा, देखें Viral Video

Viral Video: जींस पहनकर धड़ल्ले से Push-ups कर रहा ये छोटा सा बच्चा

नई दिल्ली:

अगर आप अपने आज के वर्कआउट सेशन पर न जाने के बहाने ढूंढ रहे हैं या आज आपको वर्कआउट करने का बिल्कुल भी मन नहीं है, तो हमारा एक वीडियो आपको वर्कआउट करने के लिए मजबूर कर सकता है. जी हां, इस वीडियो को देखकर आप वर्कआउट करना इग्नोर नहीं कर पाएंगे, बल्कि, यह वीडियो आपको हर रोज वर्कआउट करने के लिए इंस्पायर भी करेगा. इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें एक छोटा-सा बच्चा जिस तरह वर्कआउट कर रहा है, उसे देखकर आप भी अपने वर्कआउट को एन्जॉय करने वाले हैं.

हाल ही में पहलवान बजरंग पूनिया (Wrestler Bajrang Punia) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 23 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में एक छोटा-सा बच्चा दिखाई दे रहा है. जो अपने घर में जीन्स पहनकर बड़े मजे से पुश-अप्स किए जा रहा है. आप वीडियो में देखिए, कैसे यह बच्चा मजेदार अंदाज में पहले अपनी जीन्स को मोड़कर ऊपर चढ़ाता है, फिर पुश-अप्स करना शुरू कर देता है. हैरान करने वाली बात यह है कि वह एक ही बार में बिना रुके लगातार कई पुश-अप्स कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में बच्चे के परिवार वाले भी हैं, जो पीछे से उसे ‘शाबाश' कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. अपनी तारीफ सुनकर खुशी से वह लगातार पुश-अप्स किए जा रहा है. पहलवान बजरंग पूनिया ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, प्रैक्टिस शुरू कर दी है, आने वाली चैम्पियनशिप के लिए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो क्लिप को अब तक 55,000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.