WWE में फिर भिड़ेंगे Undertaker और Triple H, होगी ऐसी खूनी जंग

WWE में जिस जोड़ी का सबको इंतजार था वो वापिस आ चुकी है. ट्रिपल-एच और शॉन माइकल्स ने 5 साल बाद DX टीम बना ली है.WWE Crown Jewel में मैच DX vs Brothers Of Destruction में होगा.

WWE में फिर भिड़ेंगे Undertaker और Triple H, होगी ऐसी खूनी जंग

WWE Crown Jewel में मैच DX vs Brothers Of Destruction में होगा.

WWE में जिस जोड़ी का सबको इंतजार था वो वापिस आ चुकी है. ट्रिपल-एच और शॉन माइकल्स ने 5 साल बाद DX टीम बना ली है. उनका पहला अंडरटेकर और केन से मुकाबला 2 नवंबर को WWE Crown Jewel में होगा. ये मुकाबला सउदी अरब के रियाद में खेला जाएगा. शान माइकल्स पहले ही संन्यास ले चुके हैं लेकिन उन्होंने अब ट्रिपल एच के साथ टीम बना ली है. ये मैच DX vs Brothers Of Destruction में होगा. जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. अंडरटेकर को 'मौत का सौदागर' कहा जाता है. क्योंकि कहा जाता है कि WWE में वो 5 बार मरकर वापिस लौटे हैं.

WWE में जिंदगी के आखिरी मुकाबले में हारकर भी जीत गया 'Dead Man', मैच के बाद हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO
 


WWE Super Showdown में अंडरटेकर ने अपना आखिरी सोलो मुकाबला ट्रिपल एच के साथ खेला था. जहां ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को हरा दिया था. अब WWE Crown Jewel में DX की एंट्री हो रही है. जहां वो अंडरटेकर और केन की जोड़ी से भिड़ेंगे. जिसके लिए ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स पूरी तरह तैयार हैं. केन और अंडरटेकर की जोड़ी काफी समय बाद लौट रही है. दोनों की जंग फैन्स के लिए काफी बड़ी है क्योंकि इस मैच में चारों लीजेंट्स हैं. 

WWE में महिलाओं से पिटा ये भारतीय रेसलर, पिटते हुए मांगता रहा माफी, देखें VIDEO
 


फिर टीम DX बनने पर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ने फोटोशूट कराया. WWE Raw में आते ही ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ने टीम की घोषणा की और बता दिया कि सउदी अरब के रियाद में होने वाले WWE Crown Jewel इवेंट में वो अंटरटेकर और केन से भिड़ेंगे. इस मैच में चेयर से लेकर टेबल तक का इस्तेमाल होगा. यानी फैन्स को ये खूनी जंग देखने को मिलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com