NDTV Khabar

WWE में तहलका मचाने आ रहा है 'HULK', सालों बाद फिर रिंग में भिड़ेगा ये खूंखार रेसलर

रेसलिंग का 'HULK' यानी Hulk Hogan वापसी करने जा रहे हैं. WWE Crown Jewel में वो वापसी कर रहे हैं. ये इवेंट सऊदी अरब के रियाद में खेला जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में तहलका मचाने आ रहा है 'HULK', सालों बाद फिर रिंग में भिड़ेगा ये खूंखार रेसलर

WWE में कई बड़े दिग्गज रेसलर्स की वापसी हो रही है. हर कोई दिग्गजों की वापसी से एक्साइटिड है. जॉन सीना (John Cena), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio), अंडरटेकर और केन जैसे रेसलर्स की वापसी हुई है. जो WWE Crown Jewel में एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे. WWE Crown Jewel सऊदी अरब के रियाद में खेला जाएगा. वहां एक ऐसे रेसलर की वापसी हो रही है जो काफी समय पहले ही WWE छोड़ चुका है. रेसलिंग का 'HULK' यानी Hulk Hogan वापसी करने जा रहे हैं. 

WWE का 'The Big Dog' लड़ रहा है कैंसर की जंग, छोड़ा रिंग तो फूट-फूटकर रोने लगे लोग, देखें VIDEO
 

hulk hogan afp

हल्क हॉगन ने कहा- 'मैं wwe के साथ सऊदी अरब जाने का विचार कर रहा हूं, साथ ही अप्रैल में होने वाले WrestleMania 35 में भी शिरकत करूंगा.' हॉगन ने कहा- 'अगर इवेंट सऊदी अरब की जगह कहीं और होता है तो जाना मुश्किल होगा.' 65 वर्षीय हल्क हॉगन की वापसी से फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. हल्क हॉगन के आने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. लेकिन खबरों की मानें तो वो फैन्स को जरूर सरप्राइज देंगे.
टिप्पणियां

WWE Smackdown: दुश्मन को मार डालना चाहता है 'Dead Man', आते ही बोला- Rest In Peace, देखें VIDEO


Hulk Hogan रेसलिंग की दुनिया में सबसे प्रसिद्ध चहरा हैं. उनको मिस्टर अमेरिका, हुल्कामेनिया, हल्क, हॉलीवुड हॉगन जैसे नामों से भी जाना जाता है. हल्क हॉगन आखिरी बार 3 से 4 साल पहले रिंग में आए थे. अब वो फिर वापसी करने के विचार में हैं. हल्क हॉगन WWE से रिटायरमेंट ले चुके हैं. रेसलिंग के अलावा हॉगन एक्टर भी हैं, वो कई हॉलीवुड फिल्म्स में काम कर चुके हैं. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement