NDTV Khabar

WWE में John Cena की EX-गर्लफ्रेंड ने की दोस्त से धोखेबाजी, रिंग में ऐसे किया पीठ पर वार, देखें VIDEO

Nikki Bella और Brie Bella ने अब अपनी खास दोस्त को धोखा दे दिया है और सभी के लिए विलेन बन गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में John Cena की EX-गर्लफ्रेंड ने की दोस्त से धोखेबाजी, रिंग में ऐसे किया पीठ पर वार, देखें VIDEO

Nikki Bella और Brie Bella ने अब अपनी खास दोस्त को दिया धोखा.

WWE का क्रेज भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में John Cena की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैन जॉन सीना की फाइट से लेकर पर्सनल लाइफ तक जानता है. निकी बेला (Nikki Bella) जॉन सीना की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं. लेकिन रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया. निकी और जॉन की सगाई भी हो गई थी. लेकिन निकी बेला ने ब्रेकअप कर लिया. जिसके बाद जॉन सीना WWE से दूर हो गए और निकी बेला जुड़वा बहन ब्री बेला के साथ टीम में फाइट करने लगीं. जुड़वा बहनें निकी और ब्री बेला (Brie Bella) ने अब अपनी खास दोस्त को धोखा दे दिया है और सभी के लिए विलेन बन गई हैं. 

WWE में देखी गई खूंखार जंग, 'बाहुबली' को चालाकी से हराकर पहुंचा World Cup में, देखें VIDEO

देखें VIDEO:



बेला सिस्टर्स की खास दोस्त रौंडा राउसी हुआ करती थीं. लेकिन जीत के बाद उन्होंने रिंग में धोखा दिया और खूब पिटाई की. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा उन्होंने क्यों किया. WWE RAW में बेला बहनों ने जीतने के बाद रौंडा की खूब पिटाई की. उन्होंने पीठ पर वार कर बता दिया कि उनकी सबसे बड़ी दुश्मन रौंडा राउसी ही हैं. WWE Crown Jewel दो नवंबर को साऊदी अरब में खेला जाएगा. जहां दोनों रौंडा से भिड़ सकती हैं. हर जगह इनकी फाइट की चर्चा हो रही है. 

टिप्पणियां
WWE में John Cena की धमाकेदार वापसी, दुश्मनों से पीटकर पूरा किया बदला, देखें VIDEO

जॉन सीना भी निकी बेला से दूरी बनाएं हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया में हुए WWE Super Showdown में दोनों को साथ देखा गया था. लेकिन जिसके बाद दोनों साथ नजर नहीं आए. जॉन सीना भी WWE Crown Jewel में World Cup में खेलते नजर आएंगे. अब देखने वाली बात होगी कि बेला सिस्टर्स क्राउन ज्वैल में कैसा परफॉर्म करती हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement