NDTV Khabar

WWE में दिखी ब्रॉक लेसनर की हैवानियत, रेसलर के बेटे को इतना पीटा कि लोग बोले- 'बख्श दो...' देखें VIDEO

WWE Raw में Brock Lesnar ने हैवानियत की सारे हदें पार कर दीं. रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) जैसे ही रिंग में पहुंचे तो ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) आ गए. उन्होंने न सिर्फ रे मिस्टीरियो की पिटाई की, बल्कि उनके बेटे Dominick Mysterio को भी कूट डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में दिखी ब्रॉक लेसनर की हैवानियत, रेसलर के बेटे को इतना पीटा कि लोग बोले- 'बख्श दो...' देखें VIDEO

WWE में ब्रॉक लेसनर ने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे को बेरहमी से पीटा.

WWE Raw में ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) ने हैवानियत की सारे हदें पार कर दीं. रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप (Universal Championship) मैच के लिए प्रोमो करने वाले थे, रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) जैसे ही रिंग में पहुंचे तो ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) आ गए. उन्होंने न सिर्फ रे मिस्टीरियो की पिटाई की, बल्कि उनके बेटे डोमिनिक (Dominick Mysterio) को भी कूट डाला. इस मंजर को देखकर फैन्स भी हैरान रह गए. फैन्स ब्रॉक को रोकने के बाद बार-बार 'स्टॉप-स्टॉप' कह रहे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और ब्रॉक लेसनर की खूब आलोचना हो रही है.

ये भी पढ़ें: WWE में जब पिंजरे के अंदर रोमन रेंस को पीटा था जंजीरों से, देखें Hell In A Cell का पूरा मुकाबला

रे मिस्टीरियो के हाथ में माइक था, ब्रॉक ने माइक छीनकर पॉल हेमैन को दे दिया. मिस्टीरियो ने पॉल से फिर माइक छीन लिया, जिसके बाद ब्रॉक ने उनको एफ-5 दांव लगा दिया. फिर उनकी नजर क्राउड में बैठे रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक पर पड़ी.


ये भी पढ़ें: जब डोनाल्ड ट्रंप ने WWE के मालिक को पीटकर किया था गंजा, पुराना Video हुआ वायरल

मिस्टीरियो को मारने के बाद ब्रॉक डोमिनिक के पास पहुंचे. उन्होंने डोमिनिक को क्राउड से बाहर निकाला और जमकर पिटाई की. ब्रॉक लगातार दोनों पर हमला करते रहे.

ये भी पढ़ें: WWE में Roman Reigns ने लिया 'खूनी बदला', ऐसे जड़े 'सुपरमैन पंच', देखें VIDEO

देखें VIDEO:

रे मिस्टीरियो और उनके बेटे को बचाने के लिए ऑफिशियल्स भी आ गए. ब्रॉक लेसनर ने उनकी भी पिटाई कर दी. रिंग से बाहर जाने के बाद ब्रॉक फिर आए और दोनों की पिटाई करना शुरू कर दिया.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: WWE में 'राक्षस' को देख Seth Rollins की हुई हालत पतली, डर के मारे निकली चीखें, देखें VIDEO

ब्रॉक लेसनर के जाने के बाद मिस्टीरियो बेटे के लिए रोते नजर आए. वो बार-बार बेटे डोमिनिक से माफी मांग रहे थे. मिस्टीरियो के बेटे को स्ट्रेचर पर ले जाया गया. वो फिलहाल अस्पताल में हैं और उनका इलाज चल रहा है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement