NDTV Khabar

WWE में ब्रॉक लेसनर की हुई बल्ले से पिटाई, रे मिस्टीरियो ने भगा-भगाकर मारा, देखें VIDEO

WWE Crown Jewel में केन वैलासकेज (Cain Velasquez) को हराने के बाद ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की तलाश में WWE Raw में पहुंचे. जहां मिस्टीरियो ने उनकी बेसबॉल बैट से खूब पिटाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में ब्रॉक लेसनर की हुई बल्ले से पिटाई, रे मिस्टीरियो ने भगा-भगाकर मारा, देखें VIDEO

WWE में ब्रॉक लेसनर की हुई बल्ले से पिटाई, देखें Viral Video

WWE में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. WWE Crown Jewel में केन वैलासकेज (Cain Velasquez) को हराकर ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) फिर डब्लूडब्लूई चैम्पियन (WWE Champion) बन गए. रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने बदला लेने के लिए केन वैलासकेज से मदद मांगी थी. लेकिन ब्रॉक लेसनर ने शानदार गेम खेला और 2 मिनट में ही वैलासकेज को हरा दिया. ब्रॉक लेसनर ने इस मैच से पहले रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक की खूब पिटाई की थी. मैच जीतने के बाद ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की तलाश में WWE Raw में पहुंचे. जहां मिस्टीरियो ने उनकी बेसबॉल बैट से खूब पिटाई की.

Crown Jewel 2019: 'राक्षस' बना WWE का नया बादशाह, सेथ रोलिंस की पीट-पीटकर कर की ऐसी हालत, देखें VIDEO

ब्रॉक लेसनर रॉ इवेंट में पहुंचे और उनके वकील पॉल हेमैन कमेंटेटर से रे मिस्टीरियो के बारे में पूछने लगे. जिसके बाद ब्रॉक लेसनर कमेंटेटर से हाथा पाई करने लगे. जिसके बाद बीच बचाव के लिए रेसलर डिओ मैडिन आ गए. ब्रॉक ने उनको उठाकर पटक दिया. जैसे ही वो जाने लगे तो पीछे से रे मिस्टीरियो आए और बेसबॉल बैट से पीटना शुरू कर दिया. 


WWE Crown Jewel: Brock Lesner ने फिर मचाया आतंक, 2 मिनट में ऐसे खत्म किया Match, देखें Video

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

उन्होंने ब्रॉक लेसनर को उठने का मौका नहीं दिया और बल्ले से पीटते रहे. जिसके बाद ब्रॉक लेसनर दूर भागे तो पीछे भागते हुए उनको खूब पीटा. सिक्योरिटी गार्ड्स के आने के बाद मिस्टीरियो शान्त हुए और एरेना से चले गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग ब्रॉक लेसनर की खूब आलोचना कर रहे हैं. उन्होंने न सिर्फ रे मिस्टीरियो को पीटा, बल्कि उनके बेटे डोमिनिक की भी खूब पिटाई की थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement