WWE के सबसे खूंखार Brock Lesnar लड़ेंगे 29 रेसलर से एक साथ, रचने जा रहे हैं ये इतिहास

WWE में ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) इतिहास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि WWE चैंपियन 30-मैन रॉयल रम्बल मैच (Royal Rumble 2020) में प्रवेश करेंगे, पॉल हेमन (Paul Heyman) ने मंडे नाइट रॉ (Monday Night Raw) में ये घोषणा की.

WWE के सबसे खूंखार Brock Lesnar लड़ेंगे 29 रेसलर से एक साथ, रचने जा रहे हैं ये इतिहास

WWE के सबसे खूंखार Brock Lesnar लड़ेंगे 29 रेसलर से एक साथ.

WWE में ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) इतिहास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि WWE चैंपियन 30-मैन रॉयल रम्बल मैच (Royal Rumble 2020) में प्रवेश करेंगे, पॉल हेमन (Paul Heyman) ने मंडे नाइट रॉ (Monday Night Raw) में ये घोषणा की. इतना ही नहीं, हेमैन ने यह भी पुष्टि की कि वह (Brock Lesnar) पहले प्रवेशकर्ता होंगे. WWE चैंपियन होने के नाते, लेसनर को अपने खिताब का बचाव करने की उम्मीद थी लेकिन, ये अपडेट एक बड़े आश्चर्य के रूप में आया है.

WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने जॉन सीना का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल, देखें पूरे Match का वीडियो...

लेसनर ने आखिरी बार 2017 में रॉयल रम्बल (Royal Rumble) मैच में भाग लिया था. मैच में 26वें प्रवेश करने वाले लेसनर को गोल्डबर्ग ने 4 मिनट 30 सेकंड के बाद बाहर कर दिया था. वह 2016 के रॉयल रम्बल में एक प्रभावी प्रदर्शन के साथ आए थे, जहां ब्रॉन स्ट्रोमैन, एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर ने मिलकर उनको बाहर किया था. 9 मिनट तक अंदर रहते हुए उन्होंने हार्पर, स्ट्रोमैन और जैक स्वैगर को बाहर किया था. 

WWE सुपरस्टार ने न्यू ईयर के स्वागत के लिए डायपर पहनकर किया डांस, देखें धमाकेदार Video

लेसनर एक बार के रॉयल रम्बल विजेता भी हैं. उन्होंने 2003 में द अंडरटेकर को हराकर 30-मैन मैच जीता. रॉयल रम्बल मैच में उनकी एंट्री इस बात की पुष्टि करती है कि द बीस्ट इस महीने WWE चैंपियनशिप का बचाव नहीं करेंगे. 

WWE में बैसाखी में पहुंचे रैंडी ऑर्टन, रेसलर ने मारी लात तो हवा में उछलकर किया ऐसा... देखें Video

WWE के पास पहले से ही रॉयल रम्बल की योजना है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर लेसनर अपने करियर का दूसरा रॉयल रम्बल मैच जीतते हैं तो क्या होता है.  नंबर एक प्रवेशक आम तौर पर लंबे समय तक रहता है और लेसनर के कद को देखते हुए, वह जीतने के लिए मजबूत दावेदारों में से एक है.

WWE में शादी रचा रहा थी रेसलर, केक के अंदर से निकला पूर्व पति और मचा दिया बवाल... देखें Video

लेसनर 30-मैन मैच में अपने प्रवेश की पुष्टि करने वाले दूसरे सुपरस्टार हैं. पिछले हफ्ते, रोमन रेन्स ने घोषणा की थी कि वह इस कार्यक्रम में प्रतिस्पर्धा करेंगे. Reigns एक बार के रॉयल रम्बल विजेता है. उन्होंने 2015 रॉयल रम्बल मैच जीता था. ये मैच जीतने पर उनको गिफ्ट के तौर पर रेसलमेनिया में चैम्पियन ब्रॉक लेसनर से लड़ने का डायरेक्ट टिकट मिला था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com