NDTV Khabar

WWE में 'राक्षस' को देख Seth Rollins की हुई हालत पतली, डर के मारे निकली चीखें, देखें VIDEO

‘The Fiend’ (राक्षस) यानी ब्रे वॉट (Bray Wyatt) ने डब्लूडब्लूई रॉ (WWE Raw) में जमकर हंगामा मचाया. मुकाबले में उन्होंने एंट्री की और ब्रॉन स्ट्रॉमैन की खूब पिटाई की. अपना दांव मैंडिबल क्लॉ (Mandible Claw) लगाकर स्ट्रॉमैन को बेहोश कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में 'राक्षस' को देख Seth Rollins की हुई हालत पतली, डर के मारे निकली चीखें, देखें VIDEO

‘The Fiend’ को देख Seth Rollins की हुई हालत पतली, देखें VIDEO

WWE Raw Results: ‘The Fiend' (राक्षस) यानी ब्रे वॉट (Bray Wyatt) ने डब्लूडब्लूई रॉ (WWE Raw) में जमकर हंगामा मचाया. मंडे नाइट रॉ में यूनिवर्सल चैम्पियन सेथ रोलिन्स (Seth Rollins) और ब्रॉन स्ट्रॉमैन (Braun Strowman) के बीच मुकाबला था. मुकाबले में उन्होंने एंट्री की और ब्रॉन स्ट्रॉमैन की खूब पिटाई की. अंधेरे के बीच द फेंड (The Fiend) ने पॉवरस्लैम मारकर उनको चित किया और फिर अपना दांव मैंडिबल क्लॉ (Mandible Claw) लगाकर स्ट्रॉमैन को बेहोश कर दिया.

ये भी पढ़ें: WWE में ब्रॉक लेसनर ने सारी हदें की पार, रिंग में ऐसे बनाया रेसलर को शिकार, देखें VIDEO

द फेंड ब्रॉन स्ट्रॉमैन को पीट रहे थे, लेकिन उनका इशारा सेथ रोलिन्स की तरफ था. जैसे ही द फेंड रोलिन्स (Seth Rollins) के पास आए तो वो डर के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगे. रोलिन्स के डर को देखकर द फेंड जोर-जोर से हंस रहे थे. द फेंड उसके बाद भी नहीं रुके, उन्होंने ब्रॉन स्ट्रॉमैन को फिर उठाया और दूसरी बार अपना दांव मैंडिबल क्लॉ (Mandible Claw) लगा दिया.


ये भी पढ़ें: WWE RAW में 'राक्षस' ने अंधेरे में बनाया Kane को शिकार, देखकर डर गए लोग, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

लगातार तीसरी बार द फेंड ने सेथ रोलिन्स को चैलेंज किया है. पहली बार उन्होंने क्लैश ऑफ चैम्पियंस में सेथ रोलिन्स पर अटैक किया, फिर अगले ही दिन रॉ में रोलिन्स पर अटैक किया. अब तीसरी बार मैच में अचानक आकर रोलिन्स को झटका दे दिया.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: 'राक्षस' ने मचाया WWE में आतंक, सेथ रोलिंग्स को जीत के बाद किया बेहोश, देखें VIDEO

द फेंड अंधेरे में आते हैं और रोलिन्स को पीटकर निकल जाते हैं. वो बार-बार यूनिवर्सल चैम्पियनशिप मैच के लिए रोलिन्स को चैलेंज दे रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement