NDTV Khabar

WWE का 'The Big Dog' लड़ रहा है कैंसर की जंग, छोड़ा रिंग तो फूट-फूटकर रोने लगे लोग, देखें VIDEO

WWE का 'सिकंदर' यानी रोमन रेंस (Roman Reigns) ने रिंग को छोड़ दिया है. WWE Universal Champion रोमन रेंस को एक गंभीर बीमारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE का 'The Big Dog' लड़ रहा है कैंसर की जंग, छोड़ा रिंग तो फूट-फूटकर रोने लगे लोग, देखें VIDEO

WWE Raw: Roman Reigns लड़ रहा है कैंसर की जंग से.

WWE का 'सिकंदर' यानी रोमन रेंस ने रिंग को छोड़ दिया है. WWE Universal Champion रोमन रेंस को एक गंभीर बीमारी है. जिसकी वजह से वो WWE छोड़ रहे हैं. WWE RAW में उन्होंने घोषणा की कि वो डायगनॉस कराने के लिए रिंग को छोड़ रहे हैं. रोमन रेंस ल्यूकीमिया (Leukemia) जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. ल्यूकीमिया एक तरह का बल्ड कैंसर होता है. जिसमें ब्लड सेल्स काफी बढ़ने लगते हैं. ल्यूकीमिया होने पर वाइट ब्लड सेल्स के DNA में दिक्कत पैदा होती है. रोमन रेंस ने बताया कि वो जब 11 साल के थे तब से वो इस बीमारी से जूझ रहे थे फिर ये बीमारी उभरकर वापस आ गई है. 

WWE Smackdown: दुश्मन को मार डालना चाहता है 'Dead Man', आते ही बोला- Rest In Peace, देखें VIDEO


रोमन रेंस के फैसले के बाद वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेंमेंट में सभी हैरान हैं और दुखी है. क्योंकि वो WWE के सुपरस्टार हैं. उन्होंने हर दिग्गज रेसलर को हराया है. वो WWE Universal Champion भी थे जो उन्होंने लौटा दिया है. फैन्स भी इस बात से काफी दुखी हैं. भारत में भी रोमन रेंस को काफी फैन फॉलोइंग है. ट्विटर पर लोग तरह-तरह से दुख प्रकट कर रहे हैं. 

WWE में John Cena की EX-गर्लफ्रेंड ने की दोस्त से धोखेबाजी, रिंग में ऐसे किया पीठ पर वार, देखें VIDEO


टिप्पणियां

क्यो होता है ल्यूकीमिया में
ल्यूकीमिया बीमारी में खतरा 55 साल से ज्यादा उम्र वालों को ज्यादा रहता है. रोमन रेंस की बीमारी का इलाज संभव है. रोमन रेंस का सही ट्रीटमेंट हुआ तो वो जल्द ही ठीक होकर रिंग में वापसी कर सकते हैं. ल्यूकीमिया में लगातार थकान रहती है, बुखार आते रहता है, वजन तेजी से कम होता है, ज्वाइंट्स में दर्द और स्किन का कलर चेंज हो जाता है. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement