NDTV Khabar

WWE में रेसलर को पीटने आ गया Santa Claus, मुक्के मार-मारकर किया बेहाल, देखें VIDEO

क्रिसमस (Christmas 2018) पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया जा रहा है. क्रिसमस पर WWE का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सांता क्लॉस जिंदर महल को जमकर पीटता हुआ नजर आ रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में रेसलर को पीटने आ गया Santa Claus, मुक्के मार-मारकर किया बेहाल, देखें VIDEO

क्रिसमस (Christmas 2018) पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर साल 25 साल को क्रिसमस डे (Christmas Day) मनाया जाता है. आज ही के दिन जीसस क्राइस्ट (Jesus Christ) का जन्म हुआ था. इस दिन लोग अपने घर को लाइटों और क्रिसमस ट्री (Christmas Tree) से सजाते हैं. एक-दूसरे को तोहफे देते हैं. गूगल (Google) ने भी क्रिसमस (X-MAS) पर गूगल डूडल (Happy Holidays Google Doodle) बनाया है. WWE में भी क्रिसमस की धूम है. क्रिसमस पर WWE का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सांता क्लॉस जिंदर महल को जमकर पीटता हुआ नजर आ रहा है. 

Google ने Christmas पर बनाया Doodle, 25 December पर Happy Holidays लिख यूं किया Wish

WWE ने यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जिंदर महल और हेल्थ स्लेटर के बीच मुकाबला चल रहा है. बाहर जिंदर महल को सपोर्ट करने के लिए सिंह ब्रदर्स मौजूद थे. उसी वक्त क्राउंड में से सांता क्लॉस आता है और लोगों को गिफ्ट देने लगता है. जिंदर महल रेसलिंग को छोड़ सांता क्लॉस को देखन लगता है.

Merry Christmas 2018: क्रिसमस पर ऐसा होना चाहिए आपका Whatsapp और Facebook Status


देखें VIDEO:

 

 

टिप्पणियां

उसी वक्त स्लेटर दांव लगाता है और जिंदर को हराने की कोशिश करता है लेकिन उसी वक्त सिंह ब्रदर्स जिंदर को बचाने आ जाते हैं. मैच को डिसक्वालीफाई कर दिया जाता है. उसी वक्त सांता क्लॉस रिंग में आता है और जिंदर महल की खूब पिटाई करता है.

हेल्त स्लेटर भी सांता की मदद करने आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जो सांता क्लॉस की ड्रेस में आया था वो राइनो (Rhyno) हैं. उन्होंने WWE में धमाकेदार वापसी की है. राइनो और स्लेटर पार्टनर हैं. आने वाले मुकाबलों में वो साथ नजर आ सकते हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement