NDTV Khabar

WWE में Roman Reigns ने लिया 'खूनी बदला', ऐसे जड़े 'सुपरमैन पंच', देखें VIDEO

WWE SmackDown LIVE: डब्लूडब्लूई स्मैकडाउन लाइव (SmackDown LIVE) में रोमन रेन्स (Roman Reigns) ने ल्यूक हार्पर (Luke Harper) और एरिक रोवन (Erick Rowan) की जमकर पिटाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में Roman Reigns ने लिया 'खूनी बदला', ऐसे जड़े 'सुपरमैन पंच', देखें VIDEO

WWE में Roman Reigns ने लिया 'खूनी बदला'.

WWE SmackDown LIVE: डब्लूडब्लूई स्मैकडाउन लाइव (SmackDown LIVE) में रोमन रेन्स (Roman Reigns) ने ल्यूक हार्पर (Luke Harper) और एरिक रोवन (Erick Rowan) की जमकर पिटाई की. पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में हार्पर और रोवन ने रोमन रेन्स (Roman Reigns) की जमकर पिटाई की थी. जिसके बाद इस बार रोमन रेन्स ने बदला लिया. हार्पर और रोवन डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को पीट रहे थे. पिछली बार की तरह इस बार भी रोमन रेन्स आए और दोनों रेसलर पर हमला कर दिया. उनके 'सुपरमैन पंच' खाकर वो भी चित हो गए.

ये भी पढ़ें: WWE में 'राक्षस' को देख Seth Rollins की हुई हालत पतली, डर के मारे निकली चीखें, देखें VIDEO

एरिक रोवन का मुकाबला डेनियल ब्रायन के साथ था. ल्यूक हार्पर बीच मुकाबले में आए और चीटिंग कर एरिक ने मुकाबला जीत लिया. इसके बाद रोमन रेन्स आए और दोनों को पीटना शुरू कर दिया. कुछ देर पीटने के बाद एरिक और हार्पर ने रोमन पर अटैक कर दिया.


ये भी पढ़ें: WWE में ब्रॉक लेसनर ने सारी हदें की पार, रिंग में ऐसे बनाया रेसलर को शिकार, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

डेनियल ब्रायन ने फिर रोमन रेन्स का साथ दिया और दोनों खिलाड़ियों को रिंग में ले आए. इसके बाद रोमन रेन्स ने सुपरमैन पंच की बौछार कर दी. फिर रोमन रेन्स और डेनियल ब्रायन ने टीम बना ली. उनका मुकाबला अब ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन से होगा. इस मुकाबले का इंतजार सभी फैन्स को है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement