WWE में जिंदगी के आखिरी मुकाबले में हारकर भी जीत गया 'Dead Man', मैच के बाद हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

WWE में WWE Super Showdown में 'Dead Man' यानी अंडरटेकर (Undertaker) ने जिंदगी का आखिरी मुकाबला ट्रिपल-एच (Triple H) के साथ खेला.

WWE में जिंदगी के आखिरी मुकाबले में हारकर भी जीत गया 'Dead Man', मैच के बाद हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

WWE में हारकर भी जीत गया 'Dead Man', देखें VIDEO

WWE में WWE Super Showdown में 'Dead Man' यानी अंडरटेकर (Undertaker) ने जिंदगी का आखिरी मुकाबला ट्रिपल-एच (Triple H) के साथ खेला. अंडरटेकर 1990 से रेसलिंग करते आ रहे हैं. 53 वर्षीय अंडरटेकर ने WWE का आखिरी मुकाबला खेला. जहां ट्रिपल-एच ने उन्हें हरा दिया. लेकिन हारकर भी अंडरटेकर ने लोगों का दिल जीत लिया. हारने के बाद ट्रिपल-एच ने उनको उठाया और हाथ खड़ा कर बता दिया कि रिंग के असली किंग अंडरटेकर ही हैं. मैच के बाद फैन्स ने उनके सम्मान में खड़े होकर तालियां बजाईं. उनको शानदार तरीके से विदाई दी गई. 

WWE में महिलाओं से पिटा ये भारतीय रेसलर, पिटते हुए मांगता रहा माफी, देखें VIDEO

WWE Super Showdown में अंडरटेकर और ट्रिपल-एच के बीच मुकाबला था. मैच में अंडरटेकर का साथ देने उनके भाई केन (KANE) आए थे तो वहीं ट्रिपल-एच के खास दोस्त शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) साथ देने पहुंचे थे. दोनों के मैच में केन और शॉन माइकल्स ने भी बीच बचाव किया. हर किसी को लग रहा था कि अंडरटेकर आखिरी मुकाबला जीतकर शानदार विदाई लेंगे. लेकिन ट्रिपल-एच ने बड़ा उलटफेर किया और अंडरटेकर को हरा दिया. 

John Cena ने बनाई ऐसी खतरनाक बॉडी, दुश्मनों को फिर मजा चखाने WWE में कर रहे हैं एंट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच के बाद जब अंडरटेकर दुखी होकर बैठे हुए थे तो ट्रिपल एच पास आए, उनको उठाया और उनको चैम्पियन बताकर हाथ उठा दिया. लोगों को ट्रिपल एच का ये अंदाज काफी पसंद आया क्योंकि सभी चाहते थे अंडरटेकर ये मुकाबला जीतें और जीत के साथ विदाई लें. फैन्स की ये ख्वाहिश ट्रिपल एच ने पूरी की और शानदार विदाई दी. अब अंडरटेकर कभी रिंग में वापस नहीं लौटेंगे. उनका सफर अब यहीं खत्म हो चुका है. 
 
देखें WWE Super Show-Down 2018 Triple H vs Undertaker Match: