NDTV Khabar

WWE सुपरस्टार John Cena को मिलने जा रहा है ये सम्मान, दुश्मन ने कह दी ऐसी बात

WWE सुपरस्टार जॉन सीना को muhammad ali legacy award से सम्मानित किया जाएगा. जिसके लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हैं क्योंकि ये अवॉर्ड उनके लिए काफी बड़ा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE सुपरस्टार John Cena को मिलने जा रहा है ये सम्मान, दुश्मन ने कह दी ऐसी बात

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) को muhammad ali legacy award से सम्मानित किया जाएगा. जिसके लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हैं क्योंकि ये अवॉर्ड उनके लिए काफी बड़ा है. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही किया है. इससे पहले उन्हें द लीडर ऑफ सिनेशन, द फ्रैंचाइज प्लेयर जैसे अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. लेकिन इस बार सामाजिक कार्यों में योगदान के लिए उन्हें मोहम्मद अली लैगेसी अवॉर्ड से सम्मानिता किया जा रहा है. उनके दुश्मन भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. ट्रिपल-एच (Triple-H) ने जॉन सीना की जमकर तारीफ की. 

WWE छोड़ने के बाद पहली बार नजर आए Roman Reigns, झड़ने लगे बाल, देखें VIDEO

टिप्पणियां

रिंग के अंदर हो या फिर बाहर. वो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. वो 500 से ज्यादा 'मेक ए विश' के लिए बच्चों की विश पूरी की है. फैन्स उनसे जो विश करते हैं वो पूरी करते हैं. यही नहीं सीना कैंसर की जागरुकता के लिए भी काम कर चुके हैं. ट्रिपल एच ने उनकी जमकर तारीफ करते हुए ट्वीट किया- 'जॉन सीना एक जबरदस्त सुपरस्टार्स हैं जिन्हें रिंग और बाहर दोनों जगह लोकप्रियता मिलती है. मैं मुहम्मद अली की विरासत को सम्मानित करने के लिए इससे बेहतर इंसान नहीं सोच सकता.'


WWE Survivor Series 2018: रिंग में दिखा Beast का जलवा, आते ही ऐसे धुना दुश्मन को, देखें VIDEO
 


16 बार के wwe चैम्पियन जॉन सीना का ट्रिपल एच से कई बार रिंग में सामना हो चुका है. जिसमें कभी ट्रिपल एच जीते तो कभी सीना. ट्रिपल एच ने तारीफ करते हुए बता दिया कि रिंग में भले ही वो दुश्मन हों. लेकिन बाहर अच्छे दोस्त हैं. जॉन सीना को 11 दिसंबर को लॉस एंजलिस के बिवर्ली हिल्स हिल्टन में इवेंट के दौरान ये अवॉर्ड दिया जाएगा. फिलहाल वो रिंग से दूर फिल्म्स की शूटिंग कर रहे हैं. साल की शुरुआत में वो फाइट करते दिख सकते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement