WWE सुपस्टार Matt Hardy ने Indian Idol में गाया गाना, फैन्स बोले- अनु मलिक से अच्छा गाया

WWE के सुपरस्टार्स भारत आए हुए हैं. 4 दिसंबर से 7 दिसंबर तक वो भारत में ही प्रमोशन करेंगे. इसी बीच सुपरस्टार्स Matt Hardy रिएलिटी शो Indian Idol में पहुंचे.

WWE सुपस्टार Matt Hardy ने Indian Idol में गाया गाना, फैन्स बोले- अनु मलिक से अच्छा गाया

WWE सुपस्टार Matt Hardy ने Indian Idol में पहुंचे.

WWE के सुपरस्टार्स भारत आए हुए हैं. 4 दिसंबर से 7 दिसंबर तक वो भारत में ही प्रमोशन करेंगे. वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेंमेंट में भारतीय टैलेंज के लिए WWE इंडिया टूर पर है. मार्च 2019 में ट्रायल्स होगा. जिसके बाद भारतीय रेसलर्स को शामिल किया जाएगा. इसी बीच सुपरस्टार्स Matt Hardy रिएलिटी शो Indian Idol में पहुंचे. जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. यही नहीं, उन्होंने गाना भी गाया. जिसको सुनकर ह र कोई हैरान है. किसी को नहीं पता था मैट हार्डी गाना भी गा सकते हैं. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. WWE India ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

WWE में धमाकेदार एंट्री करेंगे Roman Reigns, लड़ रहे हैं कैंसर की जंग
 


उन्होंने शो के होस्ट मनीष पॉल के साथ जमकर मस्ती की और कन्टेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की. एक तरफ मैट हार्डी गाना गा रहे थे तो वहीं कन्टेस्टेंट्स उनको फॉलो कर रहे थे. कुछ कन्टेस्टेंट्स तो उनका सुनकर बहुत हंस रहे थे. किसी को यकीन नहीं था कि मैट हार्डी गाना गाएंगे. मैट हार्डी WWE में काफी सालों से हैं. लोगों को एंटरटेन करते आ रहे हैं. भारत में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. काफी समय से वो रिंग से दूर हैं. लेकिन उन्होंने कहा है कि वो जल्द रिंग में वापसी करेंगे. उनके भाई जेफ हार्डी अभी भी रेसलिंग खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. 

WWE सुपरस्टार John Cena को मिलने जा रहा है ये सम्मान, दुश्मन ने कह दी ऐसी बात
 
ट्विटर पर लोग उनका वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं. लोग उनके गाने को अनु मलिक के गाने से अच्छा बता रहे हैं. कुछ लोगों को तो विश्वास नहीं हो रहा है कि WWE का ये सुपरस्टार गाना भी गा सकता है. भारत में WWE को काफी पसंद किया जाता है. लोग इसे काफी फॉलो करते हैं और सुपरस्टार्स को फाइट करते देखना चाहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com