NDTV Khabar

WWE Survivor Series 2018: रिंग में दिखा Beast का जलवा, आते ही ऐसे धुना दुश्मन को, देखें VIDEO

WWE Survivor Series 2018 में रॉ (WWE Monday Night RAW) और स्मैकडाउन (WWE Smackdown) के बीच मुकाबले खेले गए. Brock Lesnar और Daniel Bryan के बीच मुकाबला खेला गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE Survivor Series 2018: रिंग में दिखा Beast का जलवा, आते ही ऐसे धुना दुश्मन को, देखें VIDEO

WWE Survivor Series 2018 में ब्रॉक लेसनर ने जीता मुकाबला.

WWE Survivor Series 2018 में रॉ (WWE Monday Night RAW) और स्मैकडाउन (WWE Smackdown) के बीच मुकाबले खेले गए. जहां रॉ ने 6-0 से स्मैकडाउन को क्लीन स्वीप कर दिया. सबसे खास मैच था यूनिवर्सल चैम्पियन और डब्लूडब्लूई चैम्पियन का. जहां एक तरफ थे The Beast कहे जाने वाले ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) और दूसरे तरफ थे डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan). ब्रॉक लेसनर ने आते ही अपने दुश्मन डेनियल ब्रायन की जमकर धुनाई की. लेकिन बीच में पासा पलटते हुए डेनियल ब्रायन ने भी खूब पिटाई की. लेकिन ब्रॉक उनसे आगे निकल गए और हराते हुए फिर यूनिवर्सल चैम्पियन बन गए. फैन्स को इस मुकाबले का बेसबरी से इंतजार था. 

WWE का 'The Big Dog' लड़ रहा है कैंसर की जंग, छोड़ा रिंग तो फूट-फूटकर रोने लगे लोग, देखें VIDEO
 


काफी पिटने के बाद डेनियल ब्रायन ने ब्रॉक लेसनर को लॉक कर लिया. लग रहा था कि ब्रायन मैच को जीत लेंगे. लेकिन ब्रॉक ने हिम्मत दिखाते हुए खुद को अनलॉक किया और तुरंत अपना दांव सुपलेक्स और एफ फाइव (F5) लगाकर उनको चित कर दिया. जिसके बाद ब्रायन उठ नहीं पाए और ब्रॉक ने उन्हें पिन कर दिया. जहां एक तरफ ब्रॉक के फैन्स जश्न मना रहे थे तो वहीं स्मैकडाउन के क्लीन स्वीप होने से फैन्स नाराज थे. उनको यकीन नहीं था कि कोई रेसलर इस ईवेंट में नहीं जीत पाएगा. 

WWE Smackdown: दुश्मन को मार डालना चाहता है 'Dead Man', आते ही बोला- Rest In Peace, देखें VIDEO


देखें VIDEO:


 

WWE Survivor Series 2018 Results

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WWE (@wwe) on


हैवीवेट चैम्पियंस- ब्रॉक लेसनर (RAW) ने स्मैकडाउन से आए डेनियल ब्रायन को हरा दिया. 

वीमेन्स चैम्पियनशिप: रौंडा राउसे (Ronda Rousey) (रॉ की महिला चैम्पियन) ने स्मैकडाउन की रेसलर शार्लेट फ्लैयर (Charlotte Flair) को डिसक्वालिफिकेशन से हराया.

मेन्स एलिमिनेशन मैच- रॉ के ब्रॉन स्ट्रॉमैन (Braun Strowman), डॉफ जिग्लर (Dolph Ziggler), ड्रू मैक्लेनरटायर (Drew McIntyre), फिन बालर (Finn Balor) और बॉबी लेसली (Bobby Lashley) ने स्मैकडाउन के द मिज (The Miz), शैन मिकमैन (Shane McMahon), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio), जैफ हार्डी (Jeff Hardy) और सामोआ जो (Samoa Joe) को हरा दिया. 

टिप्पणियां

क्रूजरवेट चैम्पियनशिप: बडी मर्फी ने मुस्तफा अली ने पिनफॉल से हराया. 

टैग टीम चैम्पियनशिप: AOP ने द बार को हराया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement