NDTV Khabar

WWE में ब्रॉक लेसनर की कुर्सी और डंडों से हुई पिटाई, रे मिस्टीरियो ने ऐसे लिया बदला... देखें VIDEO

WWE Survivor Series 2019: डब्लूडब्लूई चैम्पियन ब्रॉक लेसनर का मुकाबला रे मिस्टीरियो (Brock Lesnar Vs Rey Mysterio) से हुआ. रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक (Dominik) ने ब्रॉक की कुर्सी और डंडों से पिटाई की. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में ब्रॉक लेसनर की कुर्सी और डंडों से हुई पिटाई, रे मिस्टीरियो ने ऐसे लिया बदला... देखें VIDEO

ब्रॉक लेसनर को कुर्सी से पीट-पीटकर लिया रे मिस्टीरियो ने बदला.

WWE Survivor Series 2019: डब्लूडब्लूई (WWE) का सबसे मशहूर इवेंट सर्वाइवर सीरीज (WWE Survivor Series) इस रविवार को हुआ. जिसमें डब्लूडब्लूई चैम्पियन ब्रॉक लेसनर का मुकाबला रे मिस्टीरियो (Brock Lesnar Vs Rey Mysterio) से हुआ. ये मुकाबला काफी दिलचस्प था, क्योंकि रे मिस्टीरीयो बेटे डोमिनिक (Dominik) का बदला लेने रिंग में उतरे थे. कुछ महीने पहले ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बेटे की खूब पिटाई की थी. जिसके बाद से ही रे मिस्टीरियो अपने बेटे का बदला लेने की फिराक में थे. सर्वाइवर सीरीज में दोनों का मुकाबला डब्लूडब्लूई चैम्पियनशिप के लिए हुआ. जिसमें रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक ने ब्रॉक की कुर्सी और डंडों से पिटाई की.

WWE में खूंखार रेसलर से डरकर लड़कियों के कमरे में छिप गए 'सिंह ब्रदर्स', हुआ ऐसा हाल... देखें Video


देखें VIDEO:

मैच शुरू होते ही रे मिस्टीरियो ने ब्रॉक लेसनर पर डंडों की बरसात कर दी. पीछे से उनके बेटे डोमिनिक आए और कुर्सी से वार कर दिया. जिसके बाद दोनों ने ब्रॉक लेसनर पर 619 दांव मारा. फिर डोमिनिक हवा में उछलकर लेसनर पर गिर गए, इसके बाद भी ब्रॉक लेसनर ने हार नहीं मानी.

WWE में ब्रॉक लेसनर की हुई बल्ले से पिटाई, रे मिस्टीरियो ने भगा-भगाकर मारा, देखें VIDEO

उन्होंने डोमिनिक पर पलटवार किया और सुप्लेक्स दांव मारा. रे मिस्टीरियो बीच में आए तो उनको F5 दांव लगाकर हरा दिया. इस तरह ब्रॉक लेसनर ने फिर जीत हासिल की और अपना टाइटल बचाने में कामयाब रहे. लेकिन, रे मिस्टीरियो बेटे का बदला लेने में कामयाब रहे. जिस तरह ब्रॉक ने डोमिनिक को पीटा था, उस तरह मिस्टीरियो भी पीटते नजर आए. लेकिन डब्लूडब्लूई चैम्पियनशिप टाइटल नहीं जीत पाए.

टिप्पणियां

WWE Crown Jewel: Brock Lesner ने फिर मचाया आतंक, 2 मिनट में ऐसे खत्म किया Match, देखें Video

फैन्स सोशल मीडिया पर पहले ही अंदाजा लगा चुके थे कि ब्रॉक लेसनर ही इस मुकाबले को जीतेंगे. लेकिन किसी को ये अंदाजा नहीं था कि रे मिस्टीरियो अपने बेटे के साथ ब्रॉक लेसनर की इतनी बुरी तरह पिटाई करेंगे. फैन्स इस मैच को सर्वाइवर सीरीज का सबसे शानदार मैच बता रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'साहेब' चार बार मुख्यमंत्री रहे, मैं किसी तरह चार मर्तबा डिप्टी सीएम बन पाया: अजित पवार

Advertisement