WWE में 'राक्षस' ने फिर किया पीठ के पीछे वार, रेसलर को पीटकर किया ऐसा काम... देखें Video

WWE का सबसे रोमांचक इवेंट चेयर, लैडर्स एंड चेयर्स (WWE TLC: Tables, Ladders & Chairs) 16 दिसंबर (भारतीय समय अनुसार) को होगा. अब ब्रे वाइट का ये मुकाबला द मिज (Bray Wyatt Vs The Miz) से होगा. स्मैकडाउन में इसका एलान किया गया. 

WWE में 'राक्षस' ने फिर किया पीठ के पीछे वार, रेसलर को पीटकर किया ऐसा काम... देखें Video

WWE में 'राक्षस' ने फिर किया पीठ के पीछे वार, रेसलर को पीटकर किया ऐसा काम...

WWE का सबसे रोमांचक इवेंट चेयर, लैडर्स एंड चेयर्स (WWE TLC: Tables, Ladders & Chairs) 16 दिसंबर (भारतीय समय अनुसार) को होगा. जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. इस इवेंट में ऐसा मैच होने जा रहा है, जिसका सभी को बेसबरी से इंतजार है. डब्लूडब्लूई के राक्षस के नाम से फेमस ब्रे वाइट (Bray Wyatt) का मैच डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) से होने वाला था. लेकिन अब ये यूनिवर्सल चैम्पियनशिप मैच नहीं होगा. अब ब्रे वाइट का ये मुकाबला द मिज (Bray Wyatt Vs The Miz) से होगा. स्मैकडाउन में इसका एलान किया गया. 

WWE में रैंडी ऑर्टन को झुंड बनाकर पीट रहे थे एजे स्टाइल्स, फिर मुक्के मार-मारकर लिया बदला, देखें Video

स्मैकडाउन में द मिज क्राउड से बात करने आए. फायरफ्लाई फनहाउस के जरिए फीन्ड यानी ब्रे वाइट ने इसमें दखल दे दिया और उनकी फैमिली पिक्चर को दिखाकर माइंडगेम खेला. फीन्ड के हाथ में परिवार की फोटो को देखकर द मिज गुस्सा गए और उनके पास पहुंच गए. बैकस्टेज में जैसे ही मिज पहुंचे तो वहां उनके परिवार की फोटो फ्रेम रखी थी. लेकिन फैमिली फोटो के अंदर मिज की जगह फीन्ड की फोटो थी. जैसे ही वो फोटो फ्रेम के पास पहुंचे तो पीछे से फीन्ड ने अटैक कर दिया. 

WWE में ब्रॉक लेसनर की कुर्सी और डंडों से हुई पिटाई, रे मिस्टीरियो ने ऐसे लिया बदला... देखें VIDEO

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनको गिराने के बाद फीन्ड ने उस फोटो फ्रेम को द मिज की छाती पर रख दिया और गाना गाते हुए निकल गए. हर बार की तरह इस बार भी फीन्ड ने माइडगेम खेला और द मिज को पीठ के पीछे वार किया. फैन्स को इस मैच का बेसबरी से इंतजार है. दोनों के बीच ये मुकाबला सरवाइवर सीरीज में होना था, लेकिन वो मुकाबला डेनियल ब्रायन के साथ खेला गया, जिसको फीन्ड ने जीत लिया.