वायरल : इस 'कन्हैया कुमार' को चाहिए एयरपोर्ट के झंझटों से आजादी!!

वायरल : इस 'कन्हैया कुमार' को चाहिए एयरपोर्ट के झंझटों से आजादी!!

पिछले दिनों जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार का नाम मीडिया में काफी छाया रहा और अब विज्ञापन की दुनिया भी इस चेहरे को अनदेखा नहीं कर पा रही है। हाल ही में yatra.com ने अपने ऑनलाइन एप के लिए एक विज्ञापन रिलीज़ किया है जिसमें कन्हैया के स्टाइल को बखूबी कॉपी किया गया है। हमेशा की तरह सोशल मीडिया ने इस विज्ञापन को भी हाथ से जाने नहीं दिया और एक बार फिर ट्विटर और फेसबुक दो खेमे में बंटा हुआ नज़र आ रहा है।
 


वेब एप के ज़रिए चेकइन करके एयरपोर्ट के झंझट से बचने की 'आज़ादी' की बात करता यह विज्ञापन देखकर किसी को मज़ा आ रहा है तो कोई इस पर कन्हैया के दिए भाषण की गंभीरता को कम करने का आरोप लगा रहा है।
 
कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

इस कमर्शियल से आप सहमत-असहमत हो सकते हैं लेकिन कन्हैया की नकल करने वाले इस कलाकार को देखकर आपकी हंसी ज़रूर छूट जाएगी। देखिए यह वीडियो -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछले साल पेप्सी के एक विज्ञापन ने भी इसी तरह सुर्खियां बटोरी थी जिस पर एफटीआईआई में चली भूख हड़ताल की खिल्ली उड़ाने का आरोप लगाया गया था। शुरूआती आपत्ति के बाद कंपनी द्वारा इस विज्ञापन को कुछ समय के लिए रोक दिया गया था, हालांकि बाद में फिर से इसे दिखाया जाने लगा था।