NDTV Khabar

ऑफिस से लंच के लिए निकली और अचानक बन गई करोड़पति, जानिए कैसे

अमेरिका के ये महिला खुद को 'मिसिस मागा फॉर्चून' बता रही है. जिसने 2 मिलियन डॉलर (करीब 12 करोड़ रुपये) की लॉटरी निकली है. हुआ यूं कि उसने 30 डॉलर की एक स्क्रैच टिकट ली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑफिस से लंच के लिए निकली और अचानक बन गई करोड़पति, जानिए कैसे

54 वर्षीय महिला की किसमत ने ऐली पलटी मारी की आज वो करोड़पति बन चुकी है.

खास बातें

  1. 54 वर्षीय महिला की खुली 2 मिलियन डॉलर की लॉटरी.
  2. हर साल सारे टैक्स काटकर 66 हजार डॉलर मिलेंगे.
  3. पिछली बार इस महिला की खुली थी 2 हजार डॉलर की लॉटरी.
नई दिल्ली:

अचानक बिना किसी दौड़-भाग और महनत के पैसा मिला जाए तो क्या कहने... ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ जहां उसकी किसमत लॉटरी ने खोल दी. अमेरिका की मैरीलैंड की रहने वाली 54 वर्षीय महिला की किसमत ने ऐली पलटी मारी की आज वो करोड़पति बन चुकी है. इस महिला की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है. 

पढ़ें- विराट की बारात में पहुंचे ये रिश्‍तेदार, नाराज थे फूफाजी लेकिन दोस्‍त ने किया नागिन डांस!

हुआ कुछ ऐसा
अमेरिका के ये महिला खुद को 'मिसिस मागा फॉर्चून' बता रही है. जिसने 2 मिलियन डॉलर (करीब 12 करोड़ रुपये) की लॉटरी निकली है. हुआ यूं कि उसने 30 डॉलर की एक स्क्रैच टिकट ली थी. रोज की तरह लंच ब्रेक के लिए निकली इस महिला ने गैस स्टेशन से कई लॉटरी टिकट खरीद लीं. जिसके बाद उन्होंने स्टोर पर ही स्क्रैच कर दिए. लेकिन हर बार की तरह इस बार उनको निराश नहीं होना पड़ा. जैसे ही उन्होंने लॉटरी कार्ड स्क्रैच किया तो उन्हें 2 मिलियन डॉलर की लॉटरी निकली. उनको समझ नहीं आया कि आखिर कैसी प्रतिक्रिया दी जाए. वो घर पहुंची और संभालर टिकट रख दी और वो वापस ऑफिस लौट गईं. 

पढ़ें- पीएम मोदी बैठे पानी पर उतरने वाले सी-प्लेन में, जानिए क्या है खासियत और कीमत
 

lottery

उन्होंने ऑफिस को किसी को इस बारे में नहीं बताया. जैसे ही वो शाम को घर लौटी तो ये खबर अपने पति को सुनाई. खबर सुनते ही वो हैरान रह गए. इस खबर को सुनकर उनके भी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. महिला ने टिकट कंपनी को बताया- ''ये पैसा हमारी सारी परेशानियां दूर कर देगा. हमारी पूरी लाइफस्टाइल चेंज हो चुकी है.''

टिप्पणियां

पढ़ें- इस क्रिकेटर ने किया था विराट को सरेआम प्रपोज, ऐसा किया ट्वीट कि लोग बोले- कोई बात नहीं बहन

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि इस महिला के साथ पहली बार लॉटरी खुली हो. कुछ सालों पहले उनकी 1 लाख डॉलर की लॉटरी खुली थी. वो अब इन पैसों को अपने फ्यूचर के लिए बचाकर रखने वाली हैं. उन्हें हर साल सारे टैक्स काटकर 66 हजार डॉलर मिलेंगे और जिस स्टोर ने इस महिला को लॉटरी टिकट बेची है उन्हें 2 हजार डॉलर का बोनस मिलेगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement