NDTV Khabar

इस ‘सुल्तान’ के स्टंट देख हैरत में पड़ जाएंगे आप, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

आर.जे. मालिस्का ने हाल ही में काफी दिलचस्प वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें यह डॉग चलती ऑटो की छत पर सवारी करता हुआ दिख रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस ‘सुल्तान’ के स्टंट देख हैरत में पड़ जाएंगे आप, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

ऑटो की छत पर सफर करता है यह सुल्तान

खास बातें

  1. ऑटो की छत पर सफर करता है यह सुल्तान
  2. बिना किसी सहारे के चलती ऑटो की छर पर सवार है यह सुल्तान
  3. आरजे मलिष्का ने इस डॉग की वीडियो ट्विटर पर की शेयर
मुंबई: आपने फिल्मों में हीरो को स्टंट करते तो खूब देखा होगा. आपको यह भी पता होगा कि फिल्मों में स्टंट के पीछे कितने लोग काम में लगे रहते हैं, ताकि बैलेंस खराब ना हो. आप देखते हैं कि कैसे हीरो बिना किसी सहारे के बाइक और कार पर स्टंट करता है. सुल्तान नाम सुनते ही हमारे मन में सबसे पहले कुश्ती का ख्याल ही आता है और हम उसे कुश्ती रिंग से जोड़कर देखने लग जाते हैं, लेकिन हम जिस सुल्तान के बारे में बात कर रहे हैं वो एक डॉग है जो स्टंट करता है. आप सुल्तान के कारनामे देख हैरान हो जाएंगे. दरअसल, सुल्तान नाम का डॉग बिना किसी सहारे के स्टंट दिखाता है. इस डॉग को घूमने को बहुत शौक है और वह चलती गाड़ियों के छत पर घुमता है. आर.जे. मालिस्का ने हाल ही में काफी दिलचस्प वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें यह डॉग चलती ऑटो की छत पर सवारी करता हुआ दिख रहा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: पहले कभी ऐसा देखा नहीं होगा, हवा में उड़कर दो पेड़ों के बीच जा फंसी कार

टिप्पणियां
बता दें कि आरजे मलिष्का ने इस डॉग की ऐसी ही एक अडवेंचरस राइड का 15 सेकंड का विडियो शूट किया और ट्वीट किया. इस विडियो में मलिष्का ऑटो वाले से इस कुत्ते का नाम पूछती हैं और इसके बाद कुत्ते से हाय हैलो करती हैं, लेकिन सुल्तान मलिष्का को कोई भाव दिए बगैर वापस अपने सफर का मजा लेने में व्यस्त हो जाता है. 13 अक्टूबर को किए गए इस ट्वीट में यह सुल्तान डॉग ऑटो रिक्शा के ऊपर खड़ा है आर.जे. मलिष्का ने इस संबंध में ट्वीट किया, "सबसे अच्छी बात है कि मैंने कल रात मुंबई में एक चीज देखा. और वो है सुल्तान. मेरा शहर पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर देता है." 

VIDEO: ऑटो की छत पर सफर करता है यह सुल्तान मलिष्का के इस ट्वीट को 480 लोगों ने लाइक किया और लगभग 100 लोगों ने रिट्वीट भी किया. कई लोगों ने वीडियो पर टिप्पणी की है, जबकि कुछ लोगों को लगता है कि कुत्ते की उपलब्धि प्रभावशाली है, कुछ कह रहे हैं कि स्टंट खतरनाक दिखता है. एक ट्विटर यूजर ने भी दावा किया है कि उसने पहले भी ऐसा नहीं देखा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement