NDTV Khabar

नौजवान ने महिला के लिए नहीं छोड़ी मेट्रो की सीट, उसके बाद हुआ चौंकाने वाला वाकया

चीन के मेट्रो में एक नौजवान आदमी ने अपनी सीट एक महिला को देने से मना कर दिया. नौजवान के मना करने के बाद वह महिला उस आदमी की गोदी में जाकर बैठ गई

620 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नौजवान ने महिला के लिए नहीं छोड़ी मेट्रो की सीट, उसके बाद हुआ चौंकाने वाला वाकया

चीन के नानजिंग शहर की मेट्रो में पिछले सप्ताह घटी यह घटना.

खास बातें

  1. मेट्रो में नहीं मिली सीट तो आदमी की गोद में जा बैठी महिला
  2. चीन के नानजिंग शहर की मेट्रो की है घटना
  3. घटना का वीडियो चीन के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
नानजिंग: मेट्रो में आपको अगर सीट मिल मिल जाती है, तो आप खुद को भाग्यशाली ही समझें. लेकिन कुछ लोग सीट मिलने के अवसर का इंतजार नहीं करते, बल्कि वो साम-दाम-दंड-भेद लगाकर अवसर बनाने की फिराक में रहते हैं. लेकिन इन हथकंडों से भी उनको मेट्रो की सीट पर बैठने का अवसर नहीं मिलता, तो वो खुद को जहां फिट समझते हैं, वहीं जगह हासिल कर लेते हैं.

यह भी पढ़ें: सोसायटी में घुसे तेंदुए ने किया कुत्ते का शिकार, CCTV में कैद हुई तस्वीर

हम बात कर रहे हैं चीन के नानजिंग शहर में मेट्रो ट्रेन की, जहां एक ऐसा वाकया हुआ जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि ऐसा भी कुछ हो सकता है क्या? दरअसल, चीन के मेट्रो में एक नौजवान आदमी ने अपनी सीट एक महिला को देने से मना कर दिया. नौजवान के मना करने के बाद वह महिला उस आदमी की गोदी में जाकर बैठ गई, महिला की इस हरकत से वह नौजवान काफी अचरज महसूस करने लगा, लेकिन महिला काफी आराम से उसकी गोदी में बैठी रही.  

यह भी पढ़ें: जापान में चली बिल्लियों के लिए स्पेशल ट्रेन, कारण जान रह जाएंगे दंग

इस विचित्र घटना का वीडियो चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर वायरल हो रहा है. बता दें कि महिला ने सीट के लिए उस नौजवान से खूब बहस की थी, लेकिन वो सीट वरिष्ठ नागरिकों के लिए आरक्षित था. अब आप ही बताएं कि आप महिला की इस विचित्र हरकत के पक्ष में हैं या विरोध में हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement