NDTV Khabar

आदमी और बंदर के बीच प्यार देख इमोशनल हो जाएंगे आप

इंसान और बंदर के बीच आपने ऐसा प्यार बहुत कम ही देखा होगा. फ्लोरिडा में एक बंदर और आदमी की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आदमी और बंदर के बीच प्यार देख इमोशनल हो जाएंगे आप

कोडी ब्लेक हैसन अपने बंदर मोंक के साथ.

नई दिल्ली: इंसान और बंदर के बीच आपने ऐसा प्यार बहुत कम ही देखा होगा. फ्लोरिडा में एक बंदर और आदमी की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली है, जिनके बीच लगाव का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फ्लोरिडा में पुलिस एक आदमी को कार चोरी के मामले में जैसे ही गिरफ्तार करती है, तभी उसका कैपुचिन बंदर उससे चिपक जाता है और उसे छोड़ने का नाम नहीं लेता. लेकिन कार चोरी करने वाले को अपना बंदर और चोरी की गाड़ी दोनों को छोड़ना पड़ता है. पासको काउंटी शेरिफ ने फेसबुक पर इसका एक वीडियो पोस्ट किया है. इस पोस्ट के मुताबिक, आदमी की पहचान कोडी ब्लेक हैसन के नाम से हुई है.



टिप्पणियां
बता दें, कोडी द्वारा चुराई गई कार हॉलीडे नामक इलाके के पास एक खाई में जाकर क्रैश हो जाती है. जैसे ही पुलिस कोडी को गिरफ्तार करने आती है, एक छोटा कैपुचिन बंदर कोडी से चिपक जाता है. जब तक कागजी कार्यवाही पूरी नहीं हो जाती, बंदर अपने मालिक से चिपका रहता है, उसे किस करता है और मालिक की आंखें भी नम हो जाती हैं. आपको बता दें कि इस कैपुचिन बंदर का नाम मोंक है. कोडी ने इस कैपुचिन बंदर को 3 साल पहले एक ब्रीडर से खरीदा था और उसके पास इसे रखने का लाइसेंस नहीं था , जिसके चलते उस पर पुलिस ने और चार्ज लगाए. कोडी को गिरफ्तार कर पुलिस ने बंदर को एक प्राइवेट सैंक्चुअरी में भेज दिया है.

यह भी पढ़ें :  VIDEO: बस के अंदर बैठा था शख्स, बैग से अचानक हो गया धमाका, जानें कैसे


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement