घर पर बरतन मांजते दिखे युवराज सिंह, मां ने किया रिकॉर्ड तो बोले- 'मां हो या जासूस...' - देखें Video

युवराज सिंह (Yuvraj Singh), कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते घर पर हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वो घर पर बरतन मांजते नजर आए. वीडियो को उनकी मां ने रिकॉर्ड किया है. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

घर पर बरतन मांजते दिखे युवराज सिंह, मां ने किया रिकॉर्ड तो बोले- 'मां हो या जासूस...' - देखें Video

घर पर बरतन मांजते दिखे युवराज सिंह, मां ने किया रिकॉर्ड तो दिया ऐसा रिएक्शन... देखें Video

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और 'सिक्सर किंग' नाम से मशहूर युवराज सिंह (Yuvraj Singh), कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते घर पर हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. लॉकडाउन (Lockdown) में वो घर के काम में अपने परिवार का हाथ बटा रहे हैं. कुछ देर पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो घर पर बरतन मांजते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को उनकी मां ने रिकॉर्ड किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी मां किचन में दाखिल होती हैं और कहती हैं, 'हेलो दोस्तों, आज मैं आपके ऐसी चीज दिखाने जा रही हूं, जो कभी नहीं हुई. क्या आप देखना चाहेंगे.' फिर वो किचन के अंदर आती हैं, जहां युवराज सिंह बरतन मांज रहे थे. पीछे से जैम्स बॉन्ड का म्यूजिक भी बजता सुनाई दे रहा है.

युवराज सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया. उन्होंने लिखा, 'मां हो या जग्गा जासूस? यह अच्छा है कि आपने मेरा झाड़ू-पोछा करते हुए वीडियो नहीं बनाया.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के 1 घंटे के अंदर ही लाखों व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 45 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. बता दें, युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. हालही में उन्होंने 500 विकेट चटकाने वाले स्टुअर्ड ब्रॉड की तारीफ की थी. 

युवराज ने ट्वीट किया था, ‘‘मुझे यकीन है कि मैं जब भी स्टुअर्ट ब्रॉड के बारे में लिखूंगा तो लोग इसे छह छक्के जड़ने से रोकेंगे. आज मैं अपने सभी प्रशंसकों से आग्रह करता हूं कि वह उसकी सराहना करें जो उसे हासिल किया है. 500 टेस्ट विकेट मजाक नहीं हैं. इसके लिए कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता की जरूरत पड़ती है. ब्रॉड आप लीजेंड हैं. सलाम.''