युजवेंद्र चहल ने गोवा में बिना शर्ट के किया 'साकी-साकी' सॉन्ग पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. टिकटॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक वो वीडियो पोस्ट कर लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है और बताया है कि वो गोवा में एन्जॉय कर रहे हैं.

युजवेंद्र चहल ने गोवा में बिना शर्ट के किया 'साकी-साकी' सॉन्ग पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

Yuzvendra Chahal ने गोवा में बिना शर्ट के किया 'साकी-साकी' सॉन्ग पर डांस.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. टिकटॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक वो वीडियो पोस्ट कर लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है और बताया है कि वो गोवा में एन्जॉय कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल बिना शर्ट के डांस कर रहे हैं और पीछे 'साकी-साकी' सॉन्ग पर डांस किया. 

युजवेंद्र चहल के पास आकर लड़की ने किया ऐसा डांस, देखते ही भागा क्रिकेटर, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

न्यूजीलैंड में 5 टी-20 और 3 वनडे सीरीज खेलने के बाद युजवेंद्र चहल को आराम दिया गया है. भारत आने के बाद वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं. वो दस्तों के साथ गोवा घूमने निकले हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसके बाद फैन्स ने उनके वीडियो को डाउनलोड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 

युजवेंद्र चहल फिर पहुंचे मार्टिन गप्टिल के पास, पूछा- 'क्या बोला था मुझे...' मिला ऐसा करारा जवाब- देखें Video

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


न्यूजीलैंड में भी चहल की मस्ती देखने को मिली. कभी चहल टीवी के जरिए उन्होंने लोगों को हंसाया तो कभी खिलाड़ियों के साथ मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. मार्च में चहल आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. वो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ खेलते हैं.