VIDEO: चहल ने की एमएस धोनी की एक्टिंग, रोहित शर्मा बोले- खुद मत उड़ जाना

टीम इंडिया एक तरफ प्रैक्टिस में पसीना बहा रही है तो वहीं युजवेंद्र चहल क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहते हैं और वो जो भी करते हैं उसे वो फैन्स से शेयर करते हैं.

VIDEO: चहल ने की एमएस धोनी की एक्टिंग, रोहित शर्मा बोले- खुद मत उड़ जाना

युजवेंद्र चहल ने की धोनी जैसे हेलिकॉप्टर शॉट मारने की कोशिश.

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल ने की धोनी जैसे हेलिकॉप्टर शॉट मारने की कोशिश.
  • रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिए रोहित शर्मा के मजे.
  • रोहित शर्मा बोले- ''गोल्फ स्टिक के साथ मत उड़ जाना.''
नई दिल्ली:

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है. पहला टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया शानदार वापसी करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. टीम इंडिया एक तरफ प्रैक्टिस में पसीना बहा रही है तो वहीं युजवेंद्र चहल क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहते हैं और वो जो भी करते हैं उसे वो फैन्स से शेयर करते हैं. चहल ने एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं. जहां वो महेंद्र सिंह धोनी का हेलिकोप्टर शॉट खेलने की कोशिश कर रहे हैं. उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs SA: जोहांसबर्ग में इंडिया हाउस पहुंची विराट कोहली ब्रिगेड, देखें तस्‍वीरें...
 


वीडियो में दिखाया गया है कि चहल गोल्फ स्टिक से धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट मारने की कोशिश कर रहे हैं. उससे पहले चहल ने एक फोटो अपलोड की थी. जिस पर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने उनके मजे लिए.

U19 वर्ल्‍डकप और इसमें भारत के प्रदर्शन के बारे में आप कितना जानते हैं, इन सवालों का जवाब देकर परखें...
 
chahal

चहल ने गोल्फ स्टिक के साथ फोटो क्लिक कराई थी. रोहित शर्मा ने कमेंट बॉक्स में लिखा- ''खुद मत उड़ जाना गोल्फ स्टिक के साथ.'' जिसके बाद चहल ने लिखा- ''हाहा... स्टिक होती तो शायद उड़ जाता पर ये गोल्फ क्लब है भय्या..'' 1 फरवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज है. जिसके लिए चहल साउथ अफ्रीका रवाना होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com