NDTV Khabar

ये लो! अब मार्केट में आ गई ZARA की लुंगी, कीमत है 5 हजार रुपये

ZARA की इस स्‍कर्ट की कीमत 89.90 अमेरिकी डॉलर यानी कि लगभग 5 हजार 700 रुपये है. वैसे एक लुंगी आम तौर पर किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 300 रुपये में म‍िल जाती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये लो! अब मार्केट में आ गई ZARA की लुंगी, कीमत है 5 हजार रुपये

ZARA की ये स्‍कर्ट लुंगी जैसी द‍िखती है

खास बातें

  1. फैशन ब्रांड ज़ारा की स्‍कर्ट ट्विटर पर ट्रोल हो रही है
  2. ये स्‍कर्ट पुरुषों के पारंपर‍िक पर‍िधान लुंगी की तरह दिखती है
  3. इस स्‍कर्ट की कीमत 5 हजार रुपये है, जबकि लुंगी 300 में म‍िल जाती है
नई द‍िल्‍ली : ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब देसी चीजों को विदेशी रंग दिया गया हो. पहले ट्विटर पर खटिया को 'इंडियन डेबेड' कहकर बेचा गया और चाय को 'चाय टी लैटे' बना दिया गया. लेकिन इस बार जो हुआ है वो इन सब से भी बढ़कर है. जी हां, फैशन ब्रांड ज़ारा एक ऐसी स्‍कर्ट लेकर आया है जो दिखने में हू-ब-हू भारत की पारंपरिक लुंगी की तरह है.

नोज़ पिन, लौंग और नथुनी पहनकर फोटो क्‍यों पोस्‍ट कर रही हैं महिलाएं?
 
आपको बता दें कि लुंगी पुरुषों का पारंपरिक परिधान है, जिसे ज्‍यादातर भारत, बांग्‍लादेश पाकिस्‍तान और दक्ष‍िण पूर्वी एशिया के पुरुष कमर के नीचे बांधते हैं. हालांकि ज़ारा ने अपनी इस लुंगीनुमा स्‍कर्ट के बारे में लिखा है कि 'यह एक फ्लोइंग स्‍कर्ट है, जिसे फ्रंट से ड्रेप किया गया है. इसमें स्‍लिट और जिप भी है.' ज़ारा की इस स्‍कर्ट की कीमत 89.90 अमेरिकी डॉलर यानी कि लगभग 5 हजार 700 रुपये है. वैसे एक लुंगी आम तौर पर किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 300 रुपये में म‍िल जाती है. वहीं ट्विटर यूजर्स जारा की इस स्‍कर्ट को लेकर खूब ट्वीट कर रहे हैं:

1.
2.
'ओल्ड इज गोल्ड', 1980 के फैशन स्टाइल की वापसी

टिप्पणियां
3.
हालांकि ज़ारा की स्‍कर्ट सिर्फ भूरे रंग में मौजूद है, जबकि पारंपरिक लुंगी ढेर सारे रंगों और अलग-अलग डिजाइन में मिलती है. लुंगी उन जगहों पर खासी लोकप्रिय है जहां काफी गर्मी पड़ती है और पैंट पहनना मुश्किल हो जाता है.

Video: फैशन से जीना, फैशन से मरना


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement