Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) का एक राइडर सोनू (Sonu Video) इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है. उसके कई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Zomato का राइडर सोनू इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है.

खास बातें

  • Zomato का डिलीवरी बॉय है सोनू
  • सोनू के कई वीडियो हो रहे हैं वायरल
  • Zomato ने ट्विटर पर लगाई सोनू की फोटो
नई दिल्ली:

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) का एक राइडर सोनू (Sonu Video) इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है. उसके कई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इंटरनेट यूजर्स सोनू की स्माइल और उसके बात करने के अंदाज पर फिदा हो रहे हैं. सोनू के वीडियो इस कदर वायरल हुए कि जोमैटो इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल की डिस्पले पिक्चर (DP) बदल डाली. जोमैटो ने शुक्रवार को ट्विटर हैंडल की DP में सोनू की मुस्कुराते हुए तस्वीर लगाई और ट्वीट किया, 'अब ये एक हैप्पी राइडर का फैन अकाउंट है.' इस हैंडल के 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं.

बता दें कि सोनू का सबसे पहला वीडियो 'टिकटॉक' यूजर दानिश अंसारी ने रिकॉर्ड किया था. दानिश ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. देखते ही देखते सोनू का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. लोग सोनू की मुस्कान और बड़ी मासूमियत से उसके बात करने के अंदाज पर फिदा हो गए. सोनू वीडियो में दानिश के सवालों के जवाब दे रहा है.

वीडियो में सोनू बता रहा है कि वह 12 घंटे काम करता है और इसके लिए उसे इंसेंटिव मिलाकर 350 रुपये मिलते हैं. दानिश सोनू से जब पूछता है कि कंपनी से कुछ खाने को मिल जाता है तो वह कहता है, 'हां जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो हो जाएगा अपना.' सोनू कहता है कि कंपनी से कोई परेशानी नहीं है. कंपनी पैसा और खाना, दोनों टाइम से देती है.

सोनू के वायरल हो रहे वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ सोनू की क्यूट स्माइल की बात कह रहे हैं तो कुछ यूजर्स जोमैटो से सभी राइडर्स की सैलरी बढ़ाने की मांग कर रहे हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com