लॉकडाउन में Zomato ने ट्विटर पर डाली गोलगप्पे की फोटो, लोगों को आया गुस्सा, बोले- 'मजे मत लो...'

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी को रोकने के लिए पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया. इस लॉकडाउन (Lockdown) के बीच जोमैटो (Zomato) ने गोलगप्पे की फोटो पोस्ट की है, जिससे लोग काफी गुस्से में हैं.

लॉकडाउन में Zomato ने ट्विटर पर डाली गोलगप्पे की फोटो, लोगों को आया गुस्सा, बोले- 'मजे मत लो...'

जोमैटो (Zomato) फूड डिलीवरी के साथ-साथ मजेदार ट्वीट (Zomato Funny Tweet) के लिए भी जाना जाता है. कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी को रोकने के लिए पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया. इस लॉकडाउन (Lockdown) के बीच जोमैटो (Zomato) का यह ट्वीट पढ़कर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. जोमैटो इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से भारत के मशहूर स्ट्रीट फूड गोलगप्पे को लेकर एक ट्वीट किया. जैसा कि आप जानते हैं  गोलगप्पे के कई नाम है जैसे पानी पुरी, बताशे, फुचका, आप इसे जिस भी नाम से इसे जानते हो लेकिन इसके स्वाद को याद करते हुए बस मुंह में पानी ही आता है.

जैमेटो के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन से यह बात साफ हो गई है कि इसे लेकर भारतीय कितने क्रेजी हैं. बता दें कि जोमैटो इंडिया ने ट्वीट किया, हम उम्मीद करते हैं कि आप 'पानी पुरी' के बिना ठीक होंगे. आप खुद को मजबूत बनाए रखें. जोमैटो के ट्वीट करते ही लोगों के मजेदार रिएक्शन आने लगे.

लोगों ने जोमैटो इंडिया को रिट्वीट करते हुए कहा कि, बॉस घर पर पानी पुरी भेजो या चुप रहो.

एक दूसरे यूजर्स ने कहा कि 'हां भाई याद दिला के और मजे ले लो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आइए आपको पढ़ाते हैं लोगों के मजेदार ट्वीट. बता दें कि जोमैटो के इस ट्वीट को अबतक 400 लाइक्स मिल चुके हैं.