NDTV Khabar

अखबारों की सुर्खियां News in Hindi


'अखबारों की सुर्खियां' - 50 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नए साल पर पीएम मोदी ने 'बजट' से पहले खोला घोषणाओं का पिटारा, अखबारों पर छाया 'संबोधन'

    नए साल पर पीएम मोदी ने 'बजट' से पहले खोला घोषणाओं का पिटारा, अखबारों पर छाया 'संबोधन'

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्‍ट्र के नाम संबोधन में कई योजनाओं का ऐलान किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आम आदमी, किसानों, वरिष्ठ नागरिकों व गर्भवती महिलाओं के लिए योजनाओं की घोषणा की. ऐसा लगा कि उन्होंने अपनी सरकार का मिनी बजट पेश कर दिया.

  • रविवार 25 दिसंबर 2016 : दिल्‍ली के प्रमुख हिंदी अखबारों की सुर्खियां

    रविवार 25 दिसंबर 2016 : दिल्‍ली के प्रमुख हिंदी अखबारों की सुर्खियां

    रविवार को ज्‍यादातर हिंदी अखबारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुंबई में शिवाजी स्‍मारक के भूमिपूजन के दौरान दिए गए भाषण की खबर को लीड बनाया है. दैनिक जागरण ने पीएम की खबर के अलावा बैंकों में नकली नोट खपाने के प्रयास से जुड़ी खबर छापी है.

  • 24 दिसंबर 2016 को दिल्‍ली के बड़े हिंदी अखबारों की ये हैं सुर्खियां

    24 दिसंबर 2016 को दिल्‍ली के बड़े हिंदी अखबारों की ये हैं सुर्खियां

    24 दिसंबर 2016 को दिल्‍ली के बड़े हिंदी अखबारों में से ज्‍यादातर ने केंद्र सरकार द्वारा पासपोर्ट बनवाने के नियमों को आसान बनाए जाने की खबर को प्रमुखता से छापा है. वहीं अमर उजाला और दैनिक जागरण ने डायरेक्‍टरेट ऑफ रेवेन्‍यू इंटेलिजेंस- लखनऊ द्वारा नोएडा में छापेमारी का 430 किलो सोने के अवैध कारोबार के खुलासे को प्राथमिकता दी है.

  • 23 दिसंबर 2016 के प्रमुख हिंदी अखबारों की सुर्खियां

    23 दिसंबर 2016 के प्रमुख हिंदी अखबारों की सुर्खियां

    नोटबंदी की खबरों के बीच गुरुवार को एक बड़ी खबर दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल नजीब जंग के इस्‍तीफे के रूप में आई. नजीब जंग ने अचानक ही अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया. अब उनके स्‍थान पर पूर्व गृह सचिव अनिल बैजल को दिल्‍ली का उपराज्‍यपाल बनाए जाने की अटकलें हैं. सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.

  • आज देश के चुनिंदा अखबारों में प्रकाशित प्रमुख खबरों और सुर्खियों पर एक नज़र

    आज देश के चुनिंदा अखबारों में प्रकाशित प्रमुख खबरों और सुर्खियों पर एक नज़र

    नोटबंदी के साथ छापेमारी का क्रम जारी है. अगर 22 दिसंबर की प्रमुख खबरों की बात करें तो तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर और दफ्तर पर छापा, राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर सहारा-बिड़ला समूह से पैसे लेने का आरोप और पुराने नोटों के लेकर एक और यूटर्न जैसे खबरें बड़ीं अखबारों के पहले पन्ने पर हैं.

  • देश के चुनिंदा अखबारों में 21 दिसंबर, 2016 की सुर्खियों और प्रमुख खबरों पर एक नज़र

    देश के चुनिंदा अखबारों में 21 दिसंबर, 2016 की सुर्खियों और प्रमुख खबरों पर एक नज़र

    डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए सरकार की गठित मुख्यमंत्रियों की समिति ने डेबिट कार्ड से लेनदेन पर ट्रांजेक्शन शुल्क घटाने की सिफारिश करने की खबर दैनिक जागरण ने प्रमुखता से छापी है.

  • देश के चुनिंदा अखबारों में 20 दिसंबर, 2016 की सुर्खियों और प्रमुख खबरों पर एक नज़र

    देश के चुनिंदा अखबारों में 20 दिसंबर, 2016 की सुर्खियों और प्रमुख खबरों पर एक नज़र

    500 रुपए और 1000 रुपए के पुराने नोटों को बैंक में जमा करवाने को लेकर वित्त मंत्रालय की ओर से नए आदेश को प्रमुखता से छापा है. नए नियम के मुताबिक कि 30 दिसंबर 2016 तक 5000 रुपए से अधिक की रकम एक खाते में एक ही बार जमा करवाया जा सकेगा.

  • देश के अखबारों में आज 16 दिसंबर की प्रमुख खबरें

    देश के अखबारों में आज 16 दिसंबर की प्रमुख खबरें

    देश के अखबारों ने आज डिजिटल पेमेंट पर 15 हजार ग्राहकों को रोज ईनाम की खबर को प्रमुखता से छापा है. इसमें मेगा लकी ड्रॉ करोड़ का

  • देश के अखबारों में आज 15 दिसंबर की प्रमुख खबरें

    देश के अखबारों में आज 15 दिसंबर की प्रमुख खबरें

    दैनिक जागरण ने राहुल गांधी के पीएम मोदी पर लगाए आरोपों को प्रमुखता से छापा है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निजी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

  • देश के अखबारों में आज 14 दिसंबर की प्रमुख खबरें

    देश के अखबारों में आज 14 दिसंबर की प्रमुख खबरें

    देश के अखबारों ने बुधवार को नोटबंदी के बाद लोगों को हो रही कैश की किल्लत के बीच आरबीआई के लोगों की मिलि भगत से कालाधन को सफेद करने के गोरखधंधे के सामने आने वाली खबर को प्रमुखता दी है. लगभग सभी अखबारों ने इस खबर को पहले पन्ने पर छापा है.

  • आज के अखबारों की सुर्खियां और प्रमुख खबरें... 13 दिसंबर, 2016

    आज के अखबारों की सुर्खियां और प्रमुख खबरें... 13 दिसंबर, 2016

    देश के कई अखबारों ने चेन्नई में आए वरदा तूफान और उससे मची तबाही को प्रमुखता से छापा है. मुख्य पृष्ठ पर सभी अखबारों ने तूफान से जुड़ी खबरों को जगह दी है.

  • आज के अखबारों की प्रमुख हेडलाइंस और खबरें....

    आज के अखबारों की प्रमुख हेडलाइंस और खबरें....

    बहराइच में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक जनसभा को संबोधित करना था. लेकिन वह खराब मौसम के कारण वह नहीं पहुंच पाए. खराब मौसम के कारण और सुरक्षा वजहों से उनके हेलीकॉप्टर को वहां उतरने की इजाजत नहीं दी गई. वहीं, बाद में पीएम मोदी ने टेलीफोन के जरिए लोगों को संबोधित किया. चुनावी रैली में कही पीएम की बातों को आज के अखबारों ने अपनी लीड में जगह दी है.

  • 500-1000 नोटबंदी का मामला : केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की ट्रांसफर पेटिशन

    500-1000 नोटबंदी का मामला : केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की ट्रांसफर पेटिशन

    500-1000 रुपये के पुराने नोटों के प्रयोग पर 8 नंवबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया. इसके बाद देश के कई शहरों में लोगों के परेशान होने की खबरें चैनलों और अखबारों की सुर्खियां बन गईं. इसी के साथ कई अदालतों में केंद्र सरकार के इस कदम के खिलाफ केस दायर किए गए.

  • ये हैं बॉलीवुड के टॉप 10 विवाद, जिन्होंने मचा दी खलबली

    ये हैं बॉलीवुड के टॉप 10 विवाद, जिन्होंने मचा दी खलबली

    वर्ष 2015 में बॉलीवुड की कई घटनाओं और कलाकारों ने सुर्खियां बटोरीं। कोई अदाकारी से चर्चा में रहा, कोई अपने किसी बयान की वजह से। ग्लैमरस वर्ल्ड में बहुत-से एक्‍टर-एक्‍ट्रेस किसी न किसी कारण से टीवी और अखबारों की दुनिया में छाए रहे। सो आइए, नज़र डालते हैं ऐसी ही कुछ हस्तियों पर...

«123

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com