NDTV Khabar

अजमेरी गेट


'अजमेरी गेट' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नागरिकता कानून : बीजेपी नेताओं ने हिंसक प्रदर्शनों का किया विरोध, लोगों को जागरूक किया

    नागरिकता कानून : बीजेपी नेताओं ने हिंसक प्रदर्शनों का किया विरोध, लोगों को जागरूक किया

    भाजपा के राज्यसभा सदस्य विजय गोयल और पार्टी उपाध्यक्ष श्याम जाजू सहित पार्टी के नेताओं ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हाल में हुए हिंसक प्रदर्शनों के खिलाफ शनिवार को प्रदर्शन किया और अजमेरी गेट क्षेत्र में इस कानून के बारे में जागरूकता उत्पन्न की. गोयल ने अपनी पार्टी का यह आरोप दोहराया कि कांग्रेस और आप सीएए के खिलाफ शहर में हुए हिंसक प्रदर्शनों के लिए जिम्मेदार हैं. गोयल ने कहा कि वह नए कानून को लेकर मंगलवार को सदर बाजार से जामा मस्जिद तक पदयात्रा करेंगे.

  • गांव के रसूखदार नेता दिल्ली में करते थे धोखाधड़ी, कार बेचने के बहाने लाखों हड़पे

    गांव के रसूखदार नेता दिल्ली में करते थे धोखाधड़ी, कार बेचने के बहाने लाखों हड़पे

    दिल्ली की कमला मार्केट थाना पुलिस ने मेहताब और आकिब नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों असिलपुर किठौर मेरठ के रहने वाले हैं. मेहताब ने अपने फूफा की फॉर्च्यूनर कार को बेचने के लिए olx पर फोटो डाला. हैदराबाद के रहने वाले सुल्तान नाम के युवक ने इनसे सम्पर्क किया. इन लोगों ने चार लाख 60 हज़ार रुपये में सौदा तय कर लिया और कार देखने दिल्ली के अजमेरी गेट बुलाया. सुल्तान हैदराबाद से दिल्ली आ गया और अजमेरी गेट के पास कार देखी. आरोपियों ने सुल्तान से दो लाख 60 हजार रुपये नकद ले लिए और दो लाख ऑनलाइन अथर नाम के व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर करा दिए.

  • नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर क्यूआर कोड- हिम्मत प्लस का उद्घाटन

    नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर क्यूआर कोड- हिम्मत प्लस का उद्घाटन

    क्यूआर कोड- हिम्मत प्लस का उप राज्यपाल ने शुक्रवार को उद्घाटन किया. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, अजमेरी गेट साइड पर महिला सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए उनके लिए परिवहन को सुगम व सुरक्षित बनाने के लिए यह शुरू किया गया.

  • प्रशांत भूषण का हल्ला बोल, 'शराब नहीं-स्वराज चाहिए' की अपील के साथ ठेके को कराया बंद

    प्रशांत भूषण का हल्ला बोल, 'शराब नहीं-स्वराज चाहिए' की अपील के साथ ठेके को कराया बंद

    स्वराज अभियान के संस्थापक सदस्य प्रशांत भूषण ने रविवार को शांतिपूर्ण ''हल्ला बोल'' अभियान शुरू किया. इसके तहत अजमेरी गेट वाले शराब की दुकान को बंद करवा दिया गया. भारी पुलिस बल की उपस्थिति में प्रशांत भूषण के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने शराब की दुकान को बंद करवा दिया.

  • हर किसी के वश में नहीं ऐसी बदबू झेलना

    हर किसी के वश में नहीं ऐसी बदबू झेलना

    देश के बेहतरीन बनाए गए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के अजमेरी गेट के इंट्री गेट में अंदर न जाकर उसी सड़क पर अगर आप आगे बढ़ेंगे, तो आपके नथुनों में पेशाब की ऐसी तीखी बदबू दाखिल होगी, जो शायद आपके दिमाग को कुछ वक्त के लिए सुन्न कर दे।

  • दिल्ली में ट्रांसपोर्ट गोदाम में आग, चार की मौत

    अजमेरी गेट के पास एक ट्रांसपोर्ट गोदाम में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है। मरनेवालों में एक महिला, दो बच्चे और एक पुरुष हैं।

Advertisement