NDTV Khabar

अभय देओल


'अभय देओल' - 30 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Jungle Cry Trailer: ओडिशा के इन खिलाड़ियों ने छोड़ी फुटबॉल और खेलने लगे रग्बी, Cannes 2019 में यूं मचाएंगे धूम

    Jungle Cry Trailer: ओडिशा के इन खिलाड़ियों  ने छोड़ी फुटबॉल और खेलने लगे रग्बी, Cannes 2019 में यूं मचाएंगे धूम

    Jungle Cry Trailer: अभय देओल इस फिल्म में गांव में छुपे टेलेंट को ढूढ़ते हैं और उन्हें फुटबॉल सिखाते हैं. लेकिन इन खिलाड़ियों की जिंदगी में दिलचस्प मोड़ तब आता है, जब रग्बी कोच पॉल वॉल्श की ऐंट्री होती हैं. इन 12 खिलाड़ियों को रग्बी खेल की कोई जानकारी नहीं होती लेकिन वॉल्श इन फुटबॉल खिलाड़ियों को रग्बी खेल सिखाते हैं.

  • Movie Review Nanu Ki Jaanu: कॉमेडी के साथ हॉरर का कॉकटेल है 'नानू की जानू'

    Movie Review Nanu Ki Jaanu: कॉमेडी के साथ हॉरर का कॉकटेल है 'नानू की जानू'

    'नानू की जानू' एक हॉरर कॉमडी फिल्म है और ये तमिल मूवी 'पिसासु' का हिंदी रीमेक है. फिल्म के निर्देशक फराज हैदर हैं और इसे लिखा है मनु ऋषि चड्ढा ने जबकि अोरिजनल कहानी है मिश्किन की.

  • भाई की शादी में ढोल पर यूं जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

    भाई की शादी में ढोल पर यूं जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

    सपना चौधरी बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में अपने स्पेशल नंबर्स से सनसनी फैला चुकी हैं. 'नानू की जानू' फिल्म का तो एक सॉन्ग ही सपना चौधरी के नाम पर बेस्ड है और उसमें सपना चौधरी अभय देओल के साथ नजर भी आ रही हैं.

  • फिल्मी परिवार से होने के बावजूद अलग पहचान बनाने के लिए अभय देओल ने उठाया यह कदम...

    फिल्मी परिवार से होने के बावजूद अलग पहचान बनाने के लिए अभय देओल ने उठाया यह कदम...

    'देव डी', 'ओय लकी, लकी ओय' जैसी लीक से हटकर फिल्मों के जरिये अपनी खास पहचान बनाने वाले अभय का कहना है कि फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद वह अपनी अलग पहचान बनाना चाहते थे इसलिये उन्होंने व्यावसायिक फिल्मों की जगह वैकल्पिक फिल्मों की राह चुनी.

  • VIDEO: 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' गाने ने मचाई सनसनी, हरियाणवी डांस का जबरदस्त तड़का

    VIDEO: 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' गाने ने मचाई सनसनी, हरियाणवी डांस का जबरदस्त तड़का

    गाने की लिरिक्स 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. यूनिक और मजेदार लिरिक्स की वजह से यह गाना इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है.

  • ताया धर्मेंद्र के साथ एक्टिंग करने से डरते हैं अभय देओल, कुछ ऐसे किया खुलासा

    ताया धर्मेंद्र के साथ एक्टिंग करने से डरते हैं अभय देओल, कुछ ऐसे किया खुलासा

    हमेशा सोच-समझकर फिल्मों का चयन करने वाले अभिनेता अभय देओल का कहना है कि अगर कभी उन्हें अपने भाईयों सनी देओल, बॉबी देओल और ताया धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका मिला तो वह पटकथा को पूरी लगन से पढ़ेंगे.

  • क्या 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' का आएगा सीक्वल, अभय देओल ने दिया जवाब...

    क्या 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' का आएगा सीक्वल, अभय देओल ने दिया जवाब...

    जोया अख्तर की यादगार फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का हिस्सा रहे अभिनेता अभय देओल ने कहा है कि ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर समेत फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार सीक्वल के लिए तैयार हैं, लेकिन निर्देशक की 'हां' की जरूरत है.

  • बिना ड्राइवर के दौड़ी अभय देओल की कार, जिसने भी देखा रह गया सन्न, देखें Video

    बिना ड्राइवर के दौड़ी अभय देओल की कार, जिसने भी देखा रह गया सन्न, देखें Video

    फराज हैदर निर्देशित इस फिल्म में ‘ओए लकी लकी ओए’ वाली जोड़ी नजर आएगी. फिल्म में अभय देओल के साथ मनु रिषी चड्ढा लीड रोल में हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की हीरोइन पत्रलेखा भी मौजूद थी.

  • Video: अभय देओल के घर पर 'भूत' का साया, अंदर जाने से भी डरते हैं...

    Video: अभय देओल के घर पर 'भूत' का साया, अंदर जाने से भी डरते हैं...

    बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल की आगामी फिल्म 'नानू की जानू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इसका ट्रेलर आपको हंसना पर मजबूर कर देगा.

  • Bigg Boss से बेघर हुईं सपना चौधरी की चमकी किस्मत, इस एक्टर के साथ मिली फिल्म

    Bigg Boss से बेघर हुईं सपना चौधरी की चमकी किस्मत, इस एक्टर के साथ मिली फिल्म

    सपना चौधरी ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म 'नानू की जानू' की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई. फिल्म एक सुपरनैचुरल लव-स्टोरी होगी, जिसमें सपना के हीरो अभय देओल होंगे.

  • फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स पर कृति सेनन ने साधी चुप्‍पी लेकिन सुशांत बोले

    फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स पर कृति सेनन ने साधी चुप्‍पी लेकिन सुशांत बोले

    बॉलीवुड में चल रही एक्‍टर्स द्वारा गोरपन प्रोडक्‍ट्स को प्रचारित करने की बहस पर अब एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का भी मानना है कि 'ऐसा नहीं होना चाहिए.' जब सुशांत से इस बहस के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'नहीं होना चाहिए ऐसा. एक जिम्‍मेदार एक्‍टर और नागरिक होने के नाते हमें किसी ऐसे विज्ञापन से नहीं जुड़ना चाहिए जो त्‍वचा के किसी एक रंग को दूसरे रंग से बेहतर बताए.

  • रेसिस्म, भारतीय समाज और एक सांवली लड़की

    रेसिस्म, भारतीय समाज और एक सांवली लड़की

    कुछ दिनों पहले एक भाजपा नेता का बयान आया कि भारत के लोग दक्षिण भारतीयों के साथ रहते हैं (यानी केवल उत्तर भारतीय ही असल भारतीय हैं) इसलिए हम एक नस्ली देश नहीं हैं. मैं नोएडा में नाइजीरिया के छात्रों पर हुए हमले पर फिलहाल बात नहीं करूंगी क्योंकि जब यहां लोग अपने ही देश के सांवले लोगों को एक नजर से नहीं देखते तो वे तो दूसरे देश के हैं. खैर, मैं साफ करना चाहूंगी कि मैं मध्यभारत से हूं जिसे अपनी सहूलियत के हिसाब से उत्तर के लोग दक्षिण और दक्षिण के लोग उत्तर भारत का हिस्सा मान लेते हैं. जहां से भी हूं, मुद्दा यह है कि मैं सांवली हूं. मैं एक पढ़ी लिखी, सेल्फ डिपेंडेंट लड़की हूं, पर सांवली हूं. मेरे रंग से मुझे कोई परेशानी नहीं है लेकिन मैं सांवली हूं. मैं सांवला शब्द बार-बार इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं अक्सर यह सुनती हूं, 'तेरा रंग थोड़ा और फेयर होता तो....'

  • फेयरनेस क्रीम का ऐड करने वाली मॉडल ने माफी मांगी, वीडियो में दिखाया 'काला सच'

    फेयरनेस क्रीम का ऐड करने वाली मॉडल ने माफी मांगी, वीडियो में दिखाया 'काला सच'

    अपने करियर के शुरुआती दिनों में फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन में काम करने वाली मॉडल सोनल सेहगल ने एक वीडियो बनाकर गोरेपन का झूठ बेचने वाली इंडस्ट्री का काला सच दिखाया है और साथ ही साथ माफी भी मांगी है.

  • उदय चोपड़ा ने की 'फेयरनेस क्रीम' और 'हेयर कलर' की तुलना, ट्विटर पर बुरी तरह हुए ट्रोल

    उदय चोपड़ा ने की 'फेयरनेस क्रीम' और 'हेयर कलर' की तुलना, ट्विटर पर बुरी तरह हुए ट्रोल

    अभिनेता अभय देओल द्वारा फेयरनेस क्रीम्स के खिलाफ फेसबुक पर मोर्चा खोलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में इसे लेकर बहस शुरू हो गई है. अब इस विवाद में उदय चोपड़ा कूद गए हैं, उन्होंने गोरेपन का दावा करने वाली क्रीम्स की तुलना हेयर कलर से कर दी है.

  • फेयरनेस क्रीम के खिलाफ अभय देओल का मोर्चा : ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने डिलीट किए ट्वीट

    फेयरनेस क्रीम के खिलाफ अभय देओल का मोर्चा : ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने डिलीट किए ट्वीट

    एक्‍टर अभय देओल ने बुधवार को फेसबुक पर फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने वाले कई सितारों के विज्ञापन पोस्‍ट करते हुए तीखी टिप्‍पणियां की थीं. अभय देओल ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण जैसे सितारों के साथ ही फिल्‍म 'आयशा' की अपनी को-स्‍टार सोनम कपूर को भी नहीं बख्‍शा था. लेकिन लगता है सोनम कपूर को अभय का इस तरह से अपने ऊपर कमेंट करना पसंद नहीं आया और सोनम ने अभय देओल को उनकी बहन के ही फेयरनेस विज्ञापन की याद दिला दी.

  • अभय देओल ने की शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की खिंचाई, फेयरनेस विज्ञापनों का जमकर उड़ाया मजाक

    अभय देओल ने की शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की खिंचाई, फेयरनेस विज्ञापनों का जमकर उड़ाया मजाक

    एक्‍टर अभय देओल ने गोरेपन का दावा करते प्रोडक्‍ट्स का प्रचार करने वाले अपनी ही बिरादरी के लोगों को आड़े हाथों लिया है. ऐसे में अभय देओल ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण जैसे सितारों के साथ ही फिल्‍म 'आयशा' की अपनी को-स्‍टार सोनम कपूर को भी नहीं बख्‍शा है. दरअसल अभय ने ऐसे कई प्रिंट विज्ञापनों को फेसबुक पर पोस्‍ट किया है जिसमें बॉलीवुड स्‍टार्स फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स का विज्ञापन करते हुए नजर आ रहे हैं.

  • फिल्म इंडस्ट्री में सफलता और असफलता दोनों का स्वाद चखा : अभय देओल

    फिल्म इंडस्ट्री में सफलता और असफलता दोनों का स्वाद चखा : अभय देओल

    अभय देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता और असफलता दोनों का स्वाद चखा है. उनका कहना है कि एक अभिनेता के रूप में किसी फिल्म की सफलता और असफलता दिमाग में एक छाप छोड़ देती है. 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'देव डी' जैसी उनकी फिल्में जहां सफल हुई हैं, वहीं 'आयशा' और 'वन बाइ टू' जैसे फिल्में असफल भी हुई हैं.

  • अपने दायरे से बाहर निकलकर एक्शन फिल्में करना चाहते हैं अभय देओल

    अपने दायरे से बाहर निकलकर एक्शन फिल्में करना चाहते हैं अभय देओल

    अभिनेता अभय देओल का कहना है कि वह अपनी गैर-मुख्यधारा की छवि को तोड़कर पर्दे पर एक्शन से सजी मुख्यधारा की फिल्में करना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि एक्शन फिल्मों के लिए बड़े बजट की जरूरत होती है. उन्हें ऐसी अनोखी कहानी चाहिए, जिसमें शूटिंग के वक्त घायल होने की संभावना कम हो.