Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

असद शफीक


'असद शफीक' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • PAK vs AUS: हास्‍यास्‍पद ढंग से रन आउट हुए अजहर अली बोले, 'अब 10 साल का बेटा भी मेरी खिंचाई करेगा..'

    PAK vs AUS: हास्‍यास्‍पद ढंग से रन आउट हुए अजहर अली बोले, 'अब 10 साल का बेटा भी मेरी खिंचाई करेगा..'

    अजहर अली ने ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल की गेंद पर शॉट लगाया. अजहर को लगा कि गेंद बाउंड्री तक पहुंच गई है. वास्‍तव में ऐसा हुआ नहीं था. गेंद बाउंड्री के पहले ही रुक गई थी. इससे बेपरवाह अजहर और असद शफीक जब पिच के बीचोंबीच बात करने में व्‍यस्‍त थे तभी ऑस्‍ट्रेलिया फील्‍डर्स ने अजहर को रनआउट कर दिया. बाउंड्री के अंदर से गेंद को उठाकर मिचेल स्‍टॉर्क ने थ्रो किया और विकेटकीपर टिम पेन ने बेल्‍स बिखेर दीं. खिसियाए अजहर को दुर्भाग्‍यपूर्ण तरीके से रन आउट होकर पेवेलियन लौटना पड़ा.

  • SL vs PAK: श्रीलंका टीम ने रचा इतिहास, टेस्‍ट सीरीज में पाकिस्‍तान के खिलाफ किया क्‍लीन स्‍वीप

    SL vs PAK: श्रीलंका टीम ने रचा इतिहास, टेस्‍ट सीरीज में पाकिस्‍तान के खिलाफ किया क्‍लीन स्‍वीप

    बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका क्रिकेट टीम ने पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज 2-0 के अंतर से जीत ली है. ऑफ स्पिनर दिलरुवान परेरा की अगुवाई में गेंदबाजों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत श्रीलंका को यह जीत मिली. दूसरी ओर, असद शफीक के शतक के बावजूद पाकिस्तान को दूसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में 68 रनों से हार का सामना करना पड़ा. यह पहला अवसर है जबकि पाकिस्तान ने अपने ‘दूसरे घर’ संयुक्त अरब अमीरात में कोई सीरीज गंवाई है.

  • AUSvsPAK:बारिश से प्रभावित पहले दिन पाकिस्‍तान के 142 रन पर चार विकेट गिरे

    AUSvsPAK:बारिश से प्रभावित पहले दिन पाकिस्‍तान के 142 रन पर चार विकेट गिरे

    पाकिस्‍तान के खिलाफ बारिश से प्रभावित दूसरे टेस्‍ट मैच के पहले दिन यहां मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. पहले दिन का खेल बारिश के कारण प्रभावित रहा और महज 50.5 ओवर का खेल ही हो सका. मेहमान पाकिस्‍तानी टीम का स्‍टंप्‍स के समय स्‍कोर चार विकेट पर 142 रन था और ओपनर अजहर अली 66 तथा असद शफीक चार रन बनाकर नाबाद थे.

  • AUSvsPAK: ब्रिस्बेन में असद शफीक ने सिर्फ सईद अनवर का नहीं, गैरी सोबर्स का रिकॉर्ड भी तोड़ा

    AUSvsPAK: ब्रिस्बेन में असद शफीक ने सिर्फ सईद अनवर का नहीं, गैरी सोबर्स का रिकॉर्ड भी तोड़ा

    कहा जाता है कि जब एक बल्लेबाज का खुद पर भरोसा होता है वह दूसरे के भरोसे को जीतने में कामयाब होता है और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लेता है. पाकिस्तान के एक ऐसे ही भरोसेमंद बल्लेबाज ने आज अपनी टीम का दिल जीतने के साथ-साथ करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों की दिल जीत लिया है.

  • AUSvsPAK : ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट में पाकिस्‍तान का संघर्ष बेकार गया, इतिहास रचने से चूका, ऑस्‍ट्रेलिया 39 रन से जीता

    AUSvsPAK : ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट में पाकिस्‍तान का संघर्ष बेकार गया, इतिहास रचने से चूका, ऑस्‍ट्रेलिया 39 रन से जीता

    पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेला जा रहा डे-नाइट टेस्ट रोमांचक संघर्ष के बाद ऑस्‍ट्रेलिया ने 39 रन से जीत लिया है. पाकिस्‍तानी टीम का आखिरी विकेट यासिर शाह के रूप में गिरा जो 33 रन बनाने के बाद रन आउट हुए.राहत अली एक रन बनाकर नाबाद रहे.

  • AUSvsPAK : ब्रिस्बेन टेस्ट रोमांचक मोड़ पर, असद शफीक का तूफानी शतक, पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने दिखाया दम...

    AUSvsPAK : ब्रिस्बेन टेस्ट रोमांचक मोड़ पर, असद शफीक का तूफानी शतक, पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने दिखाया दम...

    पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेला जा रहा डे-नाइट टेस्ट मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर है. मेजबान टीम की ओर से रखे गए 490 रन के पहाड़ से लक्ष्य का पाकिस्तानी टीम पूरी मजबूती से जवाब दे रही है. इसे देखते हुए यह पाकिस्तानी क्रिकेटप्रेमी कल मैच में अप्रत्याशित परिणाम की भी उम्मीद लगाने लगे हैं. चौथे दिन स्टंप्स के समय पाकिस्तानी टीम की दूसरी पारी का स्कोर 8 विकेट पर 382 रन था और असद शफीक 100 व यासिर शाह 4 रन बनाकर क्रीज पर थे.

  • ICC टेस्ट रैंकिंग में पाक के असद ने विराट कोहली को पछाड़ा, रूट फिर पहुंचे टॉप पर

    ICC टेस्ट रैंकिंग में पाक के असद ने विराट कोहली को पछाड़ा, रूट फिर पहुंचे टॉप पर

    अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की टेस्ट रैंकिंग में इंग्लैंड बल्लेबाज जो रूट फिर से शीर्ष पर पहुंच गए हैं। मंगलवार को जारी सूची में दुबई में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्पिन गेंदबाज यासिर शाह टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गए...

  • दूसरा टेस्ट : दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को हराकर शृंखला बराबर की

    दूसरा टेस्ट : दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को हराकर शृंखला बराबर की

    दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे और अंतिम टेस्ट में पाकिस्तान को पारी और 92 रन से हराकर दो मैचों की शृंखला 1-1 से बराबर की और विदेशी सरजमीं पर शिकस्त नहीं झेलने के पिछले सात साल के रिकॉर्ड को कायम रखा।