NDTV Khabar

आईडी धमाका


'आईडी धमाका' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला, CRPF के 40 जवान शहीद, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला, CRPF के 40 जवान शहीद, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी

    जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Blast) में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है, इसमें सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) के 40 जवान के शहीद हो गए.

  • FDI पर सरकार का बड़ा ऐलान, हिंदी में प्रार्थना क्या हिंदू धर्म का प्रचार है पर SC में सुनवाई, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    FDI पर सरकार का बड़ा ऐलान, हिंदी में प्रार्थना क्या हिंदू धर्म का प्रचार है पर  SC में सुनवाई, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    आधार को सुरक्षित करने के लिए सरकार 16 अंकों की वर्चुअल आईडी पेश करने वाली है, जिससे आधार की सुरक्षा पर उठ रहे सवालों पर विराम लग सके. वहीं मोदी कैबिनेट ने  सिंगल ब्रांड रीटेल में 100 फीसदी और एयर इंडिया में 49 फीसदी FDI को दी मंज़ूरी दे दी है. उधर, केंद्रीय विद्यालयों में हिंदी में प्रार्थना करना हिंदू धर्म का प्रचार है या नहीं, इस पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. वहीं, कानपुर में 1984 में हुए सिख दंगे मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 186 बंद मामलों की जांच के लिए एक नई SIT का गठन किया है. इधर, बिग बॉस में धमाका करने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भोजपुरी डेब्यू करने को तैयार हैं. 

  • गणतंत्र दिवस पर दहला असम, उल्फा ने एक के बाद एक किए कई शहरों में धमाके

    गणतंत्र दिवस पर दहला असम, उल्फा ने एक के बाद एक किए कई शहरों में धमाके

    कड़ी सुरक्षा के बीच गणतंत्र दिवस मना रहे असम में गुरुवार को उल्फा के वार्ता विरोधी धड़े द्वारा किए गए सिलसिलेवार धमाकों से ऊपरी असम दहल उठा. पुलिस ने बताया कि धमाका चराईदेव, शिवसागर, डिब्रूगढ़ और तिनसुकिया जिले में हुआ. हालांकि हमले में किसी के हताहत होने या किसी संपत्ति के क्षतिग्रस्त होने की कोई रिपोंर्ट नहीं है. पुलिस ने बताया कि आईडी कम तीव्रता वाले थे और धमाके आतंकी समूह ने केवल अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए किए.

  • पुंछ में नियंत्रण रेखा पर विस्फोट, जवान शहीद, तीन घायल

    पुंछ में नियंत्रण रेखा पर विस्फोट, जवान शहीद, तीन घायल

    रक्षा प्रवक्ता कर्नल मनीष मेहता ने जम्मू एवं कश्मीर की शीतकालीन जम्मू में बताया, "सेना के एक गश्ती दल को संभवत: इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) से सुबह 8:30 के आसपास गुरुवार को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर बालाकोट सेक्टर में निशाना बनाया गया।"