NDTV Khabar

आगरा


'आगरा' - 377 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश: दुकानदार ने गुटखे के पैसे मांगे, तो सिपाही ने गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला

    उत्तर प्रदेश: दुकानदार ने गुटखे के पैसे मांगे, तो सिपाही ने गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला

    थाने में बुरी तरह से घायल दुकानदार की हालत बिगड़ने पर पुलिस वालों ने उसे उसकी चाची को बुलाकर उन्हें सौंप दिया. चाची ने उसे किसी तरह आगरा में भर्ती करा दिया, जहां बुधवार को उसकी मृत्यु हो गई.

  • नेशनल कान्फ्रेंस के गिरफ्तार नेता को जम्मू कश्मीर से उत्तर प्रदेश स्थानांतरित किया गया 

    नेशनल कान्फ्रेंस के गिरफ्तार नेता को जम्मू कश्मीर से उत्तर प्रदेश स्थानांतरित किया गया 

    जम्मू कश्मीर प्रशासन ने समस्या पैदा करने के संदेह में शुक्रवार को 20 बंदियों को श्रीनगर से आगरा पहुंचा दिया था जबकि गुरुवार को 25 ऐसे लोगों को दूसरी जगह ले जाया गया था.

  • आगरा में मॉब लिंचिंग पर 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, बच्चा चोर के शक में युवक को पीटा था

    आगरा में मॉब लिंचिंग पर 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, बच्चा चोर के शक में युवक को पीटा था

    आगरा सर्कल ऑफिसर (सदर) विकास जायसवाल ने मीडिया को बताया कि 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस घटना के वीडियो फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान कर रही है. उन्होंने बताया कि पहचान होने के बाद गिरफ्तारी होगी.

  • जम्मू-कश्मीर से 30 कैदियों को आगरा जेल किया गया शिफ्ट : सूत्र

    जम्मू-कश्मीर से 30 कैदियों को आगरा जेल किया गया शिफ्ट : सूत्र

    जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने और एहतियातन बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक 30 लोगों को आगरा के जेल में शिफ्ट किया गया है, क्योंकि अब वहां की जेल में जगह नहीं है. हालांकि अभी ये कन्फर्म नहीं है कि इन 30 लोगों में से कितने आतंकी हैं और कितने अलगाववादी. 

  • मुफ्त में करना है ताज का दीदार, तो इस दिन पहुंच जाइए आगरा

    मुफ्त में करना है ताज का दीदार, तो इस दिन पहुंच जाइए आगरा

    दुनिया के सात अजूबों में से एक ताजमहल का दीदार करने के लिए जल्द ही ऐसा मौका आ रहा है जब आपको इसमें बिल्कुल मुफ्त में एंट्री मिल जाएगी.

  • उत्तर प्रदेश रोडवेज के अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए

    उत्तर प्रदेश रोडवेज के अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए

    आगरा के भ्रष्टाचार रोधी प्रकोष्ठ ने रोडवेज बस स्टैंड पर रूट बदलने के एवज में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (एआरएम) को एक संविदा ड्राइवर से छह हजार रुपये रिश्वत लेते बृहस्पितवार को रंगे हाथ पकड़ा.   भ्रष्टाचार रोधी प्रकोष्ठ के इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बृहस्पतिवार देर शाम कोतवाली में भ्रष्टाचार रोधी कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी. आरोपी हरिदास चक को शुक्रवार मेरठ की अदालत में पेश किया जाएगा. एआरएम ने हालांकि इन आरोपों से इनकार किया है और उसक कहना है कि उसे साजिश के तहत फंसाया गया है. 

  • गर्लफ्रेंड की हुई किसी और से सगाई तो लड़के ने FB Live कर किया सुसाइड, बोला- 'मुझे उसकी याद आती है...'

    गर्लफ्रेंड की हुई किसी और से सगाई तो लड़के ने FB Live कर किया सुसाइड, बोला- 'मुझे उसकी याद आती है...'

    आगरा के रैभा गांव में प्रेम में ठुकराए एक प्रेमी ने एक मंदिर में आत्महत्या कर ली और इस घटना को फेसबुक पर लाईव-स्ट्रीम कर दिया. व्यक्ति (22) की प्रेमिका की सगाई किसी अन्य व्यक्ति के साथ हो गई थी.

  • बीजेपी सांसद के सामने ही गार्ड ने कर दी टोलकर्मी की पिटाई, काफिले की बस को VIP लेन से ले जाने के लिए किया था मना

    बीजेपी सांसद के सामने ही गार्ड ने कर दी टोलकर्मी की पिटाई, काफिले की बस को VIP लेन से ले जाने के लिए किया था मना

    उत्तर प्रदेश के आगरा में बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया के गार्ड और समर्थकों पर उनके सामने ही टोल कर्मचारियों की पिटाई का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक कठेरिया आगरा इनर रिंग रोड रहन कला टोल प्लाज़ा से अपने काफ़िले के साथ गुजर रहे थे.

  • पर्दे पर निर्देशक की वापसी की फिल्म है 'आर्टिकल-15'

    पर्दे पर निर्देशक की वापसी की फिल्म है 'आर्टिकल-15'

    'आर्टिकल-15' में अनुभव ने उसी उत्तर प्रदेश के सींग को सामने से पकड़ा है, जहां से देश की राजनीति अपना खाद-पानी हासिल करती है. फ़िल्म का एक किरदार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शैली में बोलता है. फ़िल्म अपनी शूटिंग के लिए योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया भी अदा करती है. फ़िल्म बॉब डेलन को समर्पित है. एक आदमी को आदमी बनने के लिए आख़िर कितने सफ़र पूरे करने होंगे. उत्तर प्रदेश के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे से फ़िल्म शुरू होती है.

  • Mumbai Weather: मुंबई में तेज बारिश, जानें कब मिलेगी आपके शहर को गर्मी से राहत

    Mumbai Weather: मुंबई में तेज बारिश, जानें कब मिलेगी आपके शहर को गर्मी से राहत

    Mumbai weather today: मुंबई में भारी बारिश से वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर ट्रैफिक जाम के हालात हैं. वहीं मौसम विभाग का कहना है कि थाणे, मुंबई, पालघर में भारी बारिश का अनुमान है. वहीं वेस्टर्न रेलवे की ओर से ट्वीट में जानकारी दी गई है कि काफी बारिश हुई है लेकिन लोकल ट्रेनों पर इसका कोई असर नहीं हुआ है, आवागमन सामान्य है. दूसरी ओर  उत्तर प्रदेश में उमस भरी गर्मी से बेहाल लोगों को दो-तीन दिन में बारिश से राहत मिल सकती है. आंचलिक मौसम केन्द्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने गुरुवार को बताया कि प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में अगले दो-तीन दिन में बारिश होने की सम्भावना है और यह सिलसिला अगले एक-दो दिन जारी रहने का अनुमान है. इससे पिछले कई दिनों से जारी उमस भरी भीषण गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है. मौसम केन्द्र की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हुई। इस दौरान हाटा में चार सेंटीमीटर, गोरखपुर, चंद्रदीपघाट, सोरांव और सफीपुर में दो-दो सेंटीमीटर वर्षा रिकॉर्ड की गयी. पिछले 24 घंटों के दौरान इलाहाबाद, वाराणसी, मुरादाबाद, मेरठ, गोरखपुर, फैजाबाद तथा आगरा मण्डलों में दिन का तापमान सामान्य से अधिक रहा.

  • LLB की परीक्षा में चल रहा था नकल का खेल, DM ने की परीक्षा रद्द करने की सिफारिश

    LLB की परीक्षा में चल रहा था नकल का खेल, DM ने की परीक्षा रद्द करने की सिफारिश

    आगरा विश्वविद्यालय से संबद्ध मथुरा के दो प्रमुख डिग्री कॉलेजों में मंगलवार को एलएलबी की परीक्षाओं के दौरान सामूहिक नकल के बाद जिलाधिकारी ने परीक्षा निरस्त करने की संस्तुति की है. उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने विश्वविद्यालय के कुलपति को पत्र लिखकर बीएसए कॉलेज और केआर डिग्री कॉलेज में सामूहिक नकल का हवाला देते हुए परीक्षाएं निरस्त करने की संस्तुति की है.

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 8 की मौत 

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 8 की मौत 

    उत्तर प्रदेश के मथुरा में नोएडा से आगरा जा रहे 8 लोग यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे का शिकार हो गए. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

  • यूपी बार काउंसिल के अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या 

    यूपी बार काउंसिल के अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या 

    पुलिस ने मृतक अध्यक्ष की पहचान दरवेश यादव के रूप में की गई है. घटना आगरा की है. पुलिस के अनुसार दरवेश की हत्या उनके ही एक सहयोगी ने की है. आरोपी युवक की पहचान मनीष शर्मा के रूप में की गई है. आरोपी ने दरवेश को गोली मारने के बाद खुदको भी गोली मार ली है. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

  • पत्नी को दिया 'तीन तलाक' तो पति हुआ गिरफ्तार, सीएम योगी के दखल के बाद हुई कार्रवाई

    पत्नी को दिया 'तीन तलाक' तो पति हुआ गिरफ्तार, सीएम योगी के दखल के बाद हुई कार्रवाई

    आगरा के सदर बाजार में धोबी मोहल्ला में रहने वाली तरन्नुम ने सीएम योगी को पत्र लिखकर मांग की थी कि वह उसके पति के खिलाफ कार्रवाई करें. अधिकारियों के मुताबिक महिला ने सीएम से कहा था कि उसके पति ने बिना वजह उसे तीन तलाक कहकर तलाक दे दिया. महिला की शिकायत के बाद सीएम योगी ने प्रशासन से इस मामले को देखने के लिए कहा था.

  • केरल एक्सप्रेस में सवार 4 यात्रियों की भीषण गर्मी से यूपी के झांसी में मौत, रेलवे करेगी जांच

    केरल एक्सप्रेस में सवार 4 यात्रियों की भीषण गर्मी से यूपी के झांसी में मौत, रेलवे करेगी जांच

    उत्तर भारत में गर्मी और लू का प्रकोप लगातार जारी है. सोमवार को नई दिल्ली-त्रिवेंद्रम केरल एक्सप्रेस (Kerala Express) में आगरा से कोयंबटूर जा रहे चार यात्रियों की मौत गर्मी से हो गई.

  • ताजमहल देखने जा रही थी विदेशी महिला, बाइक पर आए 3 शख्स और कर दिया ऐसा काम

    ताजमहल देखने जा रही थी विदेशी महिला, बाइक पर आए 3 शख्स और कर दिया ऐसा काम

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह तीन दोस्तों के साथ ताजमहल देखने आगरा जा रही एक विदेशी पर्यटक से बाइक सवार तीन लुटेरों ने नकदी, पासपोर्ट आदि कई जरूरी कागजात लूट लिए.

  • BJP विधायक का भतीजा लोगों को दे रहा था रेलवे की नौकरी, कार में 'यूपी सरकार' लिखकर ऐसे लगा रहा था चूना

    BJP विधायक का भतीजा लोगों को दे रहा था रेलवे की नौकरी, कार में 'यूपी सरकार' लिखकर ऐसे लगा रहा था चूना

    यूपी के Mathura जिले में पुलिस ने पांच युवकों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो रेलवे में नौकरी (Railway Job) दिलाने के नाम पर युवकों को ठग रहा था. इस गिरोह का कथित सरगना आगरा की भाजपा विधायक हेमलता दिवाकर (Hemlata Divakar) का भतीजा है.

  • राज बब्बर: सपा से बगावत करके डिंपल यादव को हराया था चुनाव, पढ़ें- सिनेमा से सियासत तक का सफर

    राज बब्बर: सपा से बगावत करके डिंपल यादव को हराया था चुनाव, पढ़ें- सिनेमा से सियासत तक का सफर

    राज बब्बर कांग्रेस के सीनियर नेताओं में से एक हैं. राजनीति में आने से पहले वह फिल्मी दुनिया के मंझे हुए अभिनेता थे. वह तीन बार लोकसभा के सदस्य रहे हैं और दो बार राज्यसभा के सदस्य रहे हैं. उन्हें सियासत का भी मंझा हुआ खिलाड़ी माना जाता है. राज बब्बर का जन्म यूपी के आगरा में 23 जून 1952 को हुआ था.