NDTV Khabar

आठ हजार रन


'आठ हजार रन' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली मैराथन में हिस्सा लेंगे 15 हजार धावक, सचिन तेंदुलकर हरी झंडी दिखाएंगे

    दिल्ली मैराथन में हिस्सा लेंगे 15 हजार धावक, सचिन तेंदुलकर हरी झंडी दिखाएंगे

    राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को आयोजित होने वाले आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस मैराथन के तीसरे संस्करण के विभिन्न वर्गों में 15 हजार से अधिक धावक हिस्सा लेंगे और क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर इसे हरी झंडी दिखाएंगे. इस मैराथन को भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) की मान्यता प्राप्त है और इसे नेशनल मैराथन चैंपियनशिप का भी दर्जा प्राप्त है. इस साल आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नई दिल्ली मैराथन में देश के कई दिग्गज हिस्सा लेते दिखेंगे.

  • VVS लक्ष्‍मण को बर्थडे पर बधाई देते हुए सचिन तेंदुलकर ने उजागर कर दिया उनका ड्रेसिंग रूम का सीक्रेट...

    VVS लक्ष्‍मण को बर्थडे पर बधाई देते हुए सचिन तेंदुलकर ने उजागर कर दिया उनका ड्रेसिंग रूम का सीक्रेट...

    टीम इंडिया के वेरी-वेरी स्‍पेशल लक्ष्‍मण (वीवीएस लक्ष्‍मण) बुधवार को 43 वर्ष के हो गए. लक्ष्‍मण को बर्थडे पर वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, आरपी सिंह, सुरेश रैना और रोहित शर्मा जैसे पूर्व और वर्तमान खिलाड़ि‍यों ने बधाई देते हुए सुखी जीवन की कामना की है. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने लक्ष्‍मण को अनोखे अंदाज में बधाई दी है.

  • वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके बताया, इस बात ने उन्‍हें बनाया तूफानी बल्‍लेबाज

    वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके बताया, इस बात ने उन्‍हें बनाया तूफानी बल्‍लेबाज

    टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बल्‍लेबाजी के बिंदास अंदाज से दुनियाभर में लोगों की प्रशंसा हासिल की. क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद वीरू अब कमेंटेटर के रोल में अपनी चुटीली टिप्‍पणियों से लोगों की वाहवाही हासिल कर रहे हैं. सोशल मीडिया में उनके 'पंच' भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. ट्विटर पर वीरू ने अपने फैंस को बल्‍लेबाजी के दौरान अपने बिंदास अंदाज के बारे में बताया है.

  • IPL10: टूर्नामेंट में बने 18 हजार से अधिक रन, इसमें से आधे से अधिक चौकों-छक्‍कों से ही बन गए..

    IPL10: टूर्नामेंट में बने 18 हजार से अधिक रन, इसमें से आधे से अधिक चौकों-छक्‍कों से ही बन गए..

    आईपीएल 10 में कुल 10,662 रन सिर्फ चौकों और छक्कों से बने. इस साल कुल 60 मैच खेले गए. इस दौरान आठ टीमों ने कुल 18,775 रन बनाए, जिसमें से आधे से अधिक रन चौकों और छक्कों से निकले. हालांकि इस दौरान कुल 708 विकेट भी गिरे लेकिन इस दौरान पांच शतक और 95 अर्धशतक भी लगे.

  • इस धुआंधार बल्लेबाज़ ने गांगुली, तेंदुलकर और लारा को छोड़ा पीछे

    इस धुआंधार बल्लेबाज़ ने गांगुली, तेंदुलकर और लारा को छोड़ा पीछे

    दक्षिण अफ्रीका के वनडे कप्तान एबी डिविलियर्स वनडे में सबसे तेज आठ हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। डिविलियर्स ने आठ हजार वनडे रन बनाने के लिए 182 पारी लीं और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का रिकॉर्ड तोड़ा।

  • टी-20 क्रिकेट के बॉस हैं क्रिस गेल, आठ हजार रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

    टी-20 क्रिकेट के बॉस हैं क्रिस गेल, आठ हजार रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

    वेस्टइंडीज़ के क्रिस गेल के सामने किसी की नहीं चलती, अच्छे-अच्छे गेंदबाज़ों के होश गेल को देखकर उड़ जाते हैं। इसका सबूत है गेल का शानदार रिकॉर्ड। गेल ने अपने रिकॉर्ड बुक में एक और पन्ना जोड़ लिया है। टी-20 में आठ हज़ार रन बनाने वाले वह दुनिया के पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं।