NDTV Khabar

आदित्यनाथ पर एफआईआर


'आदित्यनाथ पर एफआईआर' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'आप' एमएलए सोमनाथ भारती पर रायबरेली में स्याही फेंकी गई, फिर गिरफ्तार भी किए गए

    'आप' एमएलए सोमनाथ भारती पर रायबरेली में स्याही फेंकी गई, फिर गिरफ्तार भी किए गए

    आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) पर आज रायबरेली (Rae Bareli) में स्याही फेंकी गई. उसी वक़्त अमेठी पुलिस ने उनको उनके एक बयान में सामाजिक सदभाव बिगाड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. रायबरेली में भी आज सोमनाथ भारती पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को भद्दी बातें कहने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में आज एफआईआर हुई. सोमनाथ भारती की रायबरेली पुलिस से बहस हो ही रही थी कि एक शख्स ने उनके चेहरे पर स्याही फेंक दी. सोमनाथ स्कूलों की हालत देखने जाना चाहते थे,लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक रखा था. स्याही फेंकने वाला पुलिस की मौजूदगी में अपना काम करके चला गया. पुलिस ने उसे नहीं पकड़ा. इस पर सोमनाथ भड़क गए और सीएम योगी को भी कुछ भद्दी बातें कहीं.

  • प्रवासी मजदूरों की बसों पर गहराया विवाद, प्रियंका गांधी के सचिव और यूपी कांग्रेस चीफ के खिलाफ FIR: जानें 10 अहम बातें

    प्रवासी मजदूरों की बसों पर गहराया विवाद, प्रियंका गांधी के सचिव और यूपी कांग्रेस चीफ के खिलाफ FIR: जानें 10 अहम बातें

    कोरोनावायरस (Coronavirus) खतरे की वजह से बने हालात के चलते लगातार पलायन कर रहे मजदूरों के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर "सारी हदें पार करने" का आरोप लगाया. गांधी ने ट्वीट में लिखा, "उप्र सरकार ने हद कर दी है. जब राजनीतिक परहेजों को परे करते हुए त्रस्त और असहाय प्रवासी भाई बहनों को मदद करने का मौका मिला तो दुनिया भर की बाधाएं सामने रख दिए." वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार ने कांग्रेस नेताओं पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की ओर से बसों की जो लिस्ट भेजी गई है, उनमें कई सारे वाहन दोपहिया, ऑटो और मालवाहक वाहन हैं. सरकार ने कहा कि बसों की सूची में गलत जानकारी देने के लिए वाड्रा के सचिव और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

  • आजम खान की दिवंगत मां पर जेल की जमीन कब्जा करने के मामले में FIR

    आजम खान की दिवंगत मां पर जेल की जमीन कब्जा करने के मामले में FIR

    सपा नेता आजम खान पर लग रहे मुकदमों के दौर में अब सरकार ने उनकी दिवंगत मां के खिलाफ भी एफआईआर कर दी है. उन पर जमीन पर कब्जा करने का इल्जाम है. सरकार ने रामपुर के थाना गंज में 37 लोगों के खिलाफ जो नई एफआईआर करवाई है, उसमें आजम खान की मां आमिर जहां बेगम का भी नाम है. आजम की मां का 6 साल पहले ही निधन हो चुका है. सरकार को 1949 के दस्तावेज से ऐसी जानकारी मिली है कि आजम खान की मां ने अंग्रेजों के जमाने में जेल में फांसी देने के लिए तय जमीन पर घर बना लिया.

  • योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा भारी, FIR दर्ज

    योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा भारी, FIR दर्ज

    रैपर और सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के ऊपर टिप्पणी को लेकर मुश्किल में फंस गई हैं.

  • ट्विटर पर मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो डालने पर सभासद के खिलाफ एफआईआर दर्ज

    ट्विटर पर मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो डालने पर सभासद के खिलाफ एफआईआर दर्ज

    लार पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष विजय नारायण प्रसाद ने बताया कि लार इलाके के सभासद बीरबल यादव ने मुख्यमंत्री योगी की कथित तौर पर आपत्तिजनक फोटो टिवटर पर पोस्ट की थी, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी.

  • बीआरडी अस्पताल में बच्चों की मौत का मामला, 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश

    बीआरडी अस्पताल में बच्चों की मौत का मामला, 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश

    गोरखपुर में बाबा राघवदास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज में कथित तौर पर ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के मामले में बुधवार देर रात लखनऊ के हजरतगंज थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

  • आगरा के थानों में हिंसा और तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार, नेता बोले- अब योगी राज में 'जंगलराज' की शुरुआत

    आगरा के थानों में हिंसा और तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार, नेता बोले- अब योगी राज में 'जंगलराज' की शुरुआत

    आगरा के सदर बाजार और फतेहपुर सीकरी थानों में शनिवार को हुई हिंसा और पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई हैं. 35 लोग नामज़द हैं. 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज की गई है.

  • लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद रैली करने पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर

    लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद रैली करने पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर

    लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद बुधवार को सांसद योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी की रैली में हिस्सा लिया। लखनऊ के मुंशी पुलिया चौराहे पर बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ अपने पूरे दलबल के साथ पहुंचे और आरोप लगाया कि राज्य सरकार के इशारों पर उन्हें रैली से रोका गया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com