NDTV Khabar

आम आदमी पार्टी


'आम आदमी पार्टी' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • केजरीवाल पर हमला: बार-बार बयान बदल रहा हमलावर, मेडिकल हिस्ट्री निकालने में जुटी पुलिस

    केजरीवाल पर हमला: बार-बार बयान बदल रहा हमलावर, मेडिकल हिस्ट्री निकालने में जुटी पुलिस

    बताया जा रहा है कि शर्मा की मानसिक स्थिति सही नहीं लग रही है. ऐसे में दिल्ली पुलिस उसकी मेडिकल हिस्ट्री निकालने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही पुलिस जांच में अभी तक उसका किसी राजनीति पार्टी से सीधे तौर पर कोई ताल्लुक नहीं मिला. पुलिस शर्मा को बुधवार दोपहर 12 बजे कोर्ट में पेश करेगी. बता दें, मंगलवार दोपहर दिल्ली सचिवालय में शर्मा ने सीएम केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च फेंककर हमला कर दिया था. केजरीवाल पर हमले के बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए इसे सीएम की सुरक्षा में सेंध बताया है.

  • केजरीवाल पर हमला: कड़ी सुरक्षा के बीच सचिवालय में मिर्च पाउडर लेकर ऐसे घुसा हमलावर

    केजरीवाल पर हमला: कड़ी सुरक्षा के बीच सचिवालय में मिर्च पाउडर लेकर ऐसे घुसा हमलावर

    हमलावर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर खुद को यूपी के खुर्जा में एनआरईसी कॉलेज का छात्र और भाजपा का सदस्य बताया है. उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दक्षिणपंथी विचारधारा से मेल खाते कुछ पोस्ट भी किए हैं. इसके अलावा उसने अपनी कई पोस्ट्स में अयोध्या में जल्द राम मंदिर बनवाने की मांग भी की है. पुलिस द्वारा दबोचे जाने के बाद भी वह केजरीवाल की आलोचना कर रहा था उसने कहा, 'अरविंद केजरीवाल देशद्रोही है और भाजपा सच्चे देशभक्तों की पार्टी है.'

  • केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेकने के मामले में 'आप' ने BJP को ठहराया जिम्मेदार, कही यह बात...

    केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेकने के मामले में 'आप' ने BJP को ठहराया जिम्मेदार, कही यह बात...

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर (Chilli Powder) से हमला हुआ है. दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के चेंबर के बाहर अरविंद केजरीवाल पर अनिल कुमार नाम के शख्स ने उनपर लाल मिर्च पाउडर फेंका. आम आदमी पार्टी (AAP) ने इस हमले को 'राजनीति से प्रेरित' बताया है. अधिकारियों ने बताया कि अनिल कुमार को पकड़ लिया गया है. उसने मुख्यमंत्री की आंखों को निशाना बनाया था.

  • पंजाब में AAP नेता एचएस फुल्का का बयान- अमृतसर ब्लास्ट के पीछे हो सकते हैं सेना प्रमुख बिपिन रावत

    पंजाब में AAP नेता एचएस फुल्का का बयान- अमृतसर ब्लास्ट के पीछे हो सकते हैं सेना प्रमुख बिपिन रावत

    अमृतसर में निरंकारी भवन में रविवार को हुए ग्रेनेड हमले पर पंजाब के आम आदमी पार्टी के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे एचएस फुल्का ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने अमृतसर में निरंकारी समागम में हुए आतंकी हमले के लिए सेनाध्यक्ष विपिन रावत को जिम्मेदार बता दिया है.

  • सिग्नेचर पुल विवाद पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बोले- मैं पुलिसवाले को थप्पड़ नहीं मार रहा था, भीड़ से बचा रहा था

    सिग्नेचर पुल विवाद पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बोले- मैं पुलिसवाले को थप्पड़ नहीं मार रहा था, भीड़ से बचा रहा था

    बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने सिग्नेचर पुल विवाद पर अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह ने उन्हें पहले मां की गाली दी थी, इसके बाद उन्हें धक्का दिया.

  • गायक टीएम कृष्णा को मिला AAP का साथ, दिल्ली में म्यूजिकल कंसर्ट के लिए किया आमंत्रित

    गायक टीएम कृष्णा को मिला AAP का साथ, दिल्ली में म्यूजिकल कंसर्ट के लिए किया आमंत्रित

    कृष्णा के संगीत कार्यक्रम को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रद्द कर दिया था. नेहरू पार्क में होने वाले कृष्णा के 17 नवंबर के संगीत समारोह को एएआई द्वारा रद्द किए जाने के बाद आप सरकार बृहस्पतिवार को कृष्णा के एक अन्य समारोह का आयोजन करने के लिए आगे आई. 

  • दिल्‍ली का सिग्नेचर ब्रिज बना खतरनाक सेल्फी ब्रिज!

    दिल्‍ली का सिग्नेचर ब्रिज बना खतरनाक सेल्फी ब्रिज!

    हाल ही में दिल्ली के वज़ीराबाद में खुला सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के साथ ही गलत वजहों से सुर्खियों में आ गया था क्योंकि उद्घाटन के समय आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार और बीजेपी इसका श्रेय लेने के लिए भिड़ गए थे. लेकिन अब सिग्नेचर ब्रिज एक ख़तरनाक सेल्फी ब्रिज में तब्दील हो गया है.

  • भाजपा का केजरीवाल की दुबई यात्रा के पीछे ‘गुप्त एजेंडे’ का आरोप, AAP ने किया इनकार

    भाजपा का केजरीवाल की दुबई यात्रा के पीछे ‘गुप्त एजेंडे’ का आरोप, AAP ने किया इनकार

    दिल्ली भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की विदेश यात्रा के लिए उन पर शनिवार को निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह ‘गुप्त एजेंडे’ के साथ दुबई गए. हालांकि आम आदमी पार्टी ने इस आरोप को ‘बेतुका’ बताते हुए खारिज कर दिया.

  • सिग्नेचर पुल विवादः बीजेपी सांसद ने छह धाराओं में दर्ज कराया केस, केजरीवाल और अमानतुल्लाह को बनाया आरोपी

    सिग्नेचर पुल विवादः बीजेपी सांसद ने छह धाराओं में दर्ज कराया केस, केजरीवाल और अमानतुल्लाह को बनाया आरोपी

    दिल्ली के सिग्नेचर पुल के उद्घाटन समारोह में हुए विवाद के मामले में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने  छह धाराओ के तहत केस दर्ज कराया है. तहरीर में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप विधायक अमानतुल्लाह खान का नाम भी लिखाया है.

  • बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भेजा दिल्ली पुलिस को ईमेल-आप MLA अमानतुल्लाह ने गालियां देते हुए गोली मारने की धमकी दी

    बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भेजा दिल्ली पुलिस को ईमेल-आप MLA अमानतुल्लाह ने गालियां देते हुए गोली मारने की धमकी दी

    दिल्ली में यमुना नदी पर नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज(Signature Bridge) के उद्घाटन समारोह में हुए विवाद के मामले में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी(BJP MP Manoj Tiwari ) ने दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है.   उन्होंने आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ ईमेल के जरिये भेजी शिकायत में गाली देने और गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

  • सिग्नेचर ब्रिज के बदले AAP ने पोस्ट की नीदरलैंड की तस्वीर, BJP बोली- चोरी तो आपकी फितरत में है

    सिग्नेचर ब्रिज के बदले AAP ने पोस्ट की नीदरलैंड की तस्वीर, BJP बोली- चोरी तो आपकी फितरत में है

    आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच क्रेडिट को लेकर महासंग्राम के बीच रविवार को दिल्ली में यमुना नदी पर नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन हो गया. हालांकि, उद्घाटन से पहले ही अरविंद केजरीवाल की सरकार पर स्गिनेचर ब्रिज की फोटो चुराने के आरोप लगे हैं. उद्घाटन से पहले आम आदमी पार्टी ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के हवाले से स्गिनेचर ब्रिज की कुछ तस्वीरें पोस्ट की. मगर उन तस्वीरों को लेकर बीजेपी की ओर से बताया जा रहा है कि यह तस्वीर दिल्ली के स्गिनेचर ब्रिज की नहीं, बल्कि विदेश की है.

  • सिग्नेचर ब्रिज पर 'संग्राम': मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा एक AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी

    सिग्नेचर ब्रिज पर 'संग्राम': मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा एक AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी

    दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जमकर रस्साकसी देखने को मिली. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करने की कोशिश की, तो वहीं बीजेपी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के विधायक ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी है. दरअसल, दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि उन्हें आप के एक विधायक ने गोली मारने की धमकी दी.

  • सिग्नेचर ब्रिज: BJP सांसद मनोज तिवारी को 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खां ने दिया धक्का, वायरल हुआ VIDEO

    सिग्नेचर ब्रिज: BJP सांसद मनोज तिवारी को 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खां ने दिया धक्का, वायरल हुआ VIDEO

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया. इस मौके पर उनके साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और दिल्ली सरकार के अन्य मंत्री व विधायक भी मौजूद थे. सीएम द्वारा उद्घाटन से पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने जमकर बवाल काटा. उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा खुदपर हमले की बात कही. दिल्ली मनोज तिवारी  का आरोप है कि जब वह उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान स्टेज के पास पहुंचे तो उनके खिलाफ पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए और बाद में उनके साथ बदसलूकी की.

  • दिल्ली के सीएम ने किया सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन, सोमवार से आम जनता के लिए खुलेगा

    दिल्ली के सीएम ने किया सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन, सोमवार से आम जनता के लिए खुलेगा

    सीएम द्वारा उद्घाटन से पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने जमकर बवाल काटा. उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा खुदपर हमले की बात कही. दिल्ली मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि जब वह उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान स्टेज के पास पहुंचे तो उनके खिलाफ पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए और बाद में उनके साथ बदसलूकी की.

  • सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में बिना बुलाए पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का हंगामा, देखें VIDEO...

    सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में बिना बुलाए पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का हंगामा, देखें VIDEO...

    मनोज तिवारी ने  कुछ दिन पहले कहा था कि सिग्नेचर ब्रिज का इतिहास बहुत पुराना है 2003 में तत्कालीन प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ तत्कालीन विधायक साहब सिंह चैहान के निमंत्रण पर ब्रिज बनाने को लेकर चर्चा की गई. उस समय 265 करोड़ रूपये की लागत से इसे बनाने की योजना तैयार की गई थी लेकिन 2004 में सत्ता परिवर्तन के साथ दिल्ली की मुख्यमंत्री और केन्द्र सरकार में तालमेल की कमी के कारण इस ब्रिज का बजट बढ़कर 400 करोड़ रूपये हो गया.

  • आम आदमी पार्टी ने बागी नेता सुखपाल सिंह खैरा को पार्टी से निलंबित किया, यह है वजह

    आम आदमी पार्टी ने बागी नेता सुखपाल सिंह खैरा को पार्टी से निलंबित किया, यह है वजह

    आम आदमी पार्टी (आप) ने असंतुष्ट नेताओं में से बागी तेवर अपनाने वाले सुखपाल सिंह खैरा और कंवर संधू को कथित रूप से ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’ में लिप्त रहने के लिए शनिवार को पार्टी से निलंबित कर दिया. आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की कोर कमेटी ने चंडीगढ़ में यह निर्णय लिया जिसकी अध्यक्षता विधायक बुध राम कर रहे थे. 

  • चुनाव में हार के डर से BJP दिल्ली के लोगों के वोट कटवा रही है : मनीष सिसोदिया

    चुनाव में हार के डर से BJP दिल्ली के लोगों के वोट कटवा रही है : मनीष सिसोदिया

    सिलसिलेवार ढंग से काटे गए नामों का डाटा बताते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि पटपड़गंज विधानसभा से 24000 कोंडली विधानसभा से 27500, विश्वास नगर विधानसभा से 14000, लक्ष्मी नगर विधानसभा से 22000 और गांधीनगर विधानसभा से 13,000 मतदाताओं के नाम सूची से काटे गए हैं.

  • 'आप' ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब से 5 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की 

    'आप' ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब से 5 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की 

    आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों को लेकर अपनी कमर कस ली है. आप ने इसी के मद्देनजर पंजाब में 5 उम्मीदवारों ने नाम की घोषणा की. पार्टी की कोर समिति के अध्यक्ष बुध राम ने कहा  कि मौजूदा सांसद भगवंत मान और साधू सिंह अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र संगरूर और फरीदकोट से चुनाव लड़ेंगे. शाम चौरासी सीट से 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके रवजोत सिंह होशियारपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे.

Advertisement