NDTV Khabar

इंदौर पटना एक्‍सप्रेस


'इंदौर पटना एक्‍सप्रेस' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बुलेट ट्रेन के सपनों के बीच एक ही जिले में महीनेभर में दो बार बड़े ट्रेन हादसे

    बुलेट ट्रेन के सपनों के बीच एक ही जिले में महीनेभर में दो बार बड़े ट्रेन हादसे

    यह पहला मौका नहीं है, जब कानपुर के आसपास इसी जिले में कोई ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हुई हो, क्योंकि लगभग सवा महीना पहले ही 20 नवंबर की रात को लगभग 3:00 बजे इसी जिले के पुखरायां में भी मध्य प्रदेश के इंदौर से बिहार की राजधानी पटना जा रही इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस ट्रेन (19321) के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए थे, और 150 से ज़्यादा लोग मौत के मुंह में समा गए थे

  • अलविदा 2016 : दुर्घटनाएं, जो दे गईं कभी न भरने वाले घाव...

    अलविदा 2016 : दुर्घटनाएं, जो दे गईं कभी न भरने वाले घाव...

    अतीत का पन्ना बनने जा रहा वर्ष 2016 महाराष्ट्र के रायगढ़ में पिकनिक मना रहे 14 छात्रों के डूबने, पुत्तिंगल मंदिर अग्निकांड में 100 से अधिक लोगों की मौत, इंदौर पटना एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरने पर 150 से अधिक लोगों की जान जाने तथा ओडिशा के एक अस्पताल में आग लगने से 24 लोगों के मारे जाने जैसे कभी न भरने वाले घाव दे कर जा रहा है.

  • इंदौर-पटना ट्रेन हादसे की दर्दनाक तस्वीरें

    इंदौर-पटना ट्रेन हादसे की दर्दनाक तस्वीरें

    मध्य प्रदेश के इंदौर से बिहार की राजधानी पटना जा रही इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस ट्रेन (19321) रविवार तड़के कानपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई और 200 अन्य घायल हुए हैं, जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  • इंदौर पटना एक्सप्रेस ट्रेन हादसा, रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

    इंदौर पटना एक्सप्रेस ट्रेन हादसा, रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

    मध्य प्रदेश के इंदौर से बिहार की राजधानी पटना जा रही इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस ट्रेन (19321) रविवार तड़के कानपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे के बाद रेलवे ने यात्रा कर रहे लोगों के परिजनों की चिंता के मद्देनजर कई हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं.

  • कानपुर के पास इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस हुई दुर्घटना की शिकार, 120 लोगों की मौत, 200 से ज्‍यादा घायल

    कानपुर के पास इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस हुई दुर्घटना की शिकार, 120 लोगों की मौत, 200 से ज्‍यादा घायल

    मध्य प्रदेश के इंदौर से बिहार की राजधानी पटना जा रही इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस ट्रेन (19321) रविवार तड़के कानपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कानपुर के पास पुखरायां में ट्रेन हादसे में मरनेवालों की संख्या 120 हो गई है. साथ ही इस हादसे में 200 से ज़्यादा लोग घायल हैं जिन्हें कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com