NDTV Khabar

इंदौर रैली


'इंदौर रैली' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

    राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

    संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में प्रदेश के राजगढ़ जिले में आयोजित हालिया रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारे जाने की बहुचर्चित घटना के मामले में मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार और जिलाधिकारी से बुधवार को जवाब तलब किया. उच्च न्यायालय की इंदौर पीठ के न्यायाधीश, न्यायमूर्ति एससी शर्मा और न्यायमूर्ति शैलेंद्र शुक्ला ने राजगढ़ निवासी अधिवक्ता हर्षवर्धन शर्मा की जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए सूबे के मुख्य सचिव एवं राजगढ़ की जिलाधिकारी निधि निवेदिता और अन्य सरकारी अधिकारियों को नोटिस जारी कर चार हफ्ते में जवाब मांगा है.

  • Elections 2019 Updates: शीला दीक्षित को दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतने की उम्मीद

    Elections 2019 Updates: शीला दीक्षित को दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतने की उम्मीद

    पीएम मोदी पहले यूपी के कुशीनगर और देवरिया में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह मध्य प्रदेश जाएंगे, जहां खंडवा और इंदौर में रैली करेंगे. वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) भी चार रैलियों को संबोधित करेंगे. वह हिमाचल प्रदेश की कांगड़ा सीट के चंबा, हमीरपुर के बिलासपुर और शिमला लोकसभा सीट के सिरमौर में रैली करेंगे. वहीं एक रैली पंजाब के अमृतसर में करेंगे. वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के छठे चरण (Lok Sabha Election 6th Phase) के तहत सात राज्यों की 59 सीट पर मतदान जारी है.

  • PM मोदी के 'मेड इन अमेठी' पर राहुल का पलटवार- आपको शर्म नहीं आती, 2010 में मैंने किया था ऑर्डनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास

    PM मोदी के 'मेड इन अमेठी' पर राहुल का पलटवार- आपको शर्म नहीं आती, 2010 में मैंने किया था ऑर्डनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास

    राहुल गांधी ने साथ ही आरोप लगाया, 'कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला. क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?' दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेठी में आधुनिक क्लाशनिकोव-203 राइफलों के निर्माण के लिए बनी आयुध कारखाने का उद्घाटन किया था. इस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह घूम-घूम कर मेड इन उज्जैन, मेड इन इंदौर और मेड इन जयपुर कहते हैं, लेकिन यह मोदी है, जिसने 'मेड इन अमेठी' को सच कर दिखाया है. उन्होंने कहा, 'यही लोग वर्षों तक राफेल विमानों के सौदे पर बैठे रहे और जब सरकार जाने की बारी आई तो उसको ठंडे बस्ते में डाल दिया. हमारी सरकार आई और डेढ़ साल के भीतर सौदे पर मुहर लगाई और कुछ ही महीने में दुश्मन के होश उड़ाने के लिए पहला राफेल विमान भारत के आसमान में होगा.'

  • खरगोन में राहुल गांधी बोले - कांग्रेस को मौका दीजिए, 5 साल बाद अमेरिका में सबकी जुबान पर होगा इंदौर का नाम

    खरगोन में राहुल गांधी बोले - कांग्रेस को मौका दीजिए, 5 साल बाद अमेरिका में सबकी जुबान पर होगा इंदौर का नाम

    उन्होंने इंदौर के विकास को लेकर शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा, "इंदौर भी किसी मायने में मुंबई से कम नहीं है. आप अमेरिका में जाकर किसी 4-5 भारतीय शहरों के नाम किसी से भी पूछो, तो वो बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई का नाम लेगा. लेकिन इंदौर का नहीं लेगा. आप हमें पांच साल काम करने का मौका दीजिए. इंदौर को हम इस लिस्ट में पहले नंबर पर ला देंगे. कांग्रेस इस दिशा में काम करके आपको दिखाएगी. यही चीज हम भोपाल में भी करके दिखाएंगे." 

  • पनामा पेपर्स के बयान पर फंसे राहुल गांधी तो बोले- बीजेपी में इतना भ्रष्टाचार कि कन्फ्यूज हो गया

    पनामा पेपर्स के बयान पर फंसे राहुल गांधी तो बोले- बीजेपी में इतना भ्रष्टाचार कि कन्फ्यूज हो गया

     राहुल गांधी ने कहा-बीजेपी में इतना भ्रष्टाचार है कि मैं कल कन्फ्यूज हो गया था.  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पनामा नहीं किया, उन्होंने तो ई टेंडरिंग और व्यापम घोटाला किया है. यह बातें राहुल गांधी ने अपने उस बयान के संदर्भ में कही, जिसमें उन्होंने इंदौर रैली के दौरान शिवराज सिंह चौहान के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आने की बात कही थी. जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान के  बेटे कार्तिकेय चौहान ने  मंगलवार को भोपाल अदालत में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का परिवाद दायर किया.

  • NEWS FLASH : कानपुर के जजमाउ क्षेत्र स्थित एक चमड़े के कारखाने में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां मौजूद

    NEWS FLASH :  कानपुर के जजमाउ क्षेत्र स्थित एक चमड़े के कारखाने में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां मौजूद

    पीएम मोदी मध्यप्रदेश के अपने दौरे पर 16 नए प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे. इस दौरे पर इंदौर और राजगढ़ में रैली को भी संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं.Fइसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

  • राहुल गांधी ने चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब देने के लिए और समय मांगा

    राहुल गांधी ने चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब देने के लिए और समय मांगा

    राहुल गांधी ने इंदौर में एक रैली में कहा था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी मुजफ्फरनगर दंगों के पीड़ित परिवारों के संपर्क में है और वह इन परिवारों के युवकों को बरगलाने की कोशिश में लगी है।

  • मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों पर राहुल गांधी के बयान को लेकर विवाद

    मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों पर राहुल गांधी के बयान को लेकर विवाद

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इंदौर में एक चुनावी रैली में कहा था कि मुजफ्फरनगर के दंगा प्रभावित मुस्लिम युवाओं को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी बरगलाने की कोशिश कर रही है। इस बयान को लेकर भाजपा ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी की शिकायत की है।

  • मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों से पाक एजेंसियों ने की थी संपर्क की कोशिश : राहुल गांधी

    मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों से पाक एजेंसियों ने की थी संपर्क की कोशिश : राहुल गांधी

    भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के इस बयान पर कहा है कि राहुल गांधी का यह कहना कि सांप्रदायिक दंगों के शिकार परिवारों के युवाओं को पाकिस्तानी एजेंसियां आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के लिए चारा डाल रही हैं, एक तरह से मुसलमानों की देशभक्ति पर संदेह करने जैसा है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com