NDTV Khabar

इतालवी कंपनी


'इतालवी कंपनी' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • भारत में लॉन्च हुई TVS अपाचे आरटीआर 200 और डुकाटी स्क्रैम्बलर 1100 प्रो रेंज

    भारत में लॉन्च हुई TVS अपाचे आरटीआर 200 और डुकाटी स्क्रैम्बलर 1100 प्रो रेंज

    टीवीएस मोटर कंपनी ने मंगलवार को अपाचे आरटीआर 200 4वी मोटरसाइकिल के नए संस्करण की पेशकश की है, जो नई ब्रेकिंग तकनीक सुपर मोटो एबीएस से लैस है, और जिसकी दिल्ली में शोरूम कीमत 1,23,500 रुपये है. वहीं दूसरी तरफ इतालवी सुपरबाइक निर्माता डुकाटी ने भारत में अपने नए स्क्रैम्बलर 1100 प्रो और 1100 स्पोर्ट प्रो मॉडल की पेशकश की है. इन मॉडलों की शो रूम कीमत क्रमश: 11.95 लाख रुपये और 13.74 लाख रुपये है. ये बाइक 1100 सीसी इंजन से लैस हैं और इनमें छह स्पीड गियरबॉक्स हैं.

  • रक्षा उत्पाद की सभी निविदाएं रद्द कर फिनमैकेनिका को काली सूची में डालेगी सरकार : पर्रिकर

    रक्षा उत्पाद की सभी निविदाएं रद्द कर फिनमैकेनिका को काली सूची में डालेगी सरकार : पर्रिकर

    सरकार ने इतालवी कंपनी फिनमैकेनिका को मिले सभी मौजूदा रक्षा उपकरण टेंडर रद्द करने का फैसला किया है, ताकि इसके बाद कंपनी को काली सूची में डाला जा सके। इस कंपनी के खिलाफ अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे में रिश्वत के आरोप में जांच चल रही है।

  • वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदा इटली, भारत के बीच का मामला : कैमरन

    वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदा इटली, भारत के बीच का मामला : कैमरन

    वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे में ब्रिटिश-इतालवी कंपनी के रिश्वत के आरोपों का सामना किए जाने के बीच ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने सोमवार को कहा कि यह भारतीय और इतालवी अधिकारियों के बीच का मामला है।

  • कैमरन के दौरे में हेलीकॉप्टर सौदे का मुद्दा उठाएगा भारत

    कैमरन के दौरे में हेलीकॉप्टर सौदे का मुद्दा उठाएगा भारत

    कैमरन का दौरा ऐसे वक्त हो रहा है जब सरकार ने इतालवी कंपनी अगस्ता वेस्टलैंड से 12 हेलीकॉप्टर खरीदने के सौदे को रद्द करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • हेलीकॉप्टर घोटाला : सरकार ने इतालवी कंपनी को दी प्रतिबंधित करने की चेतावनी

    हेलीकॉप्टर घोटाला : सरकार ने इतालवी कंपनी को दी प्रतिबंधित करने की चेतावनी

    अतिविशिष्ट हेलीकॉप्टरों की खरीद में रिश्वतखोरी के आरोपों के बीच सरकार ने इतालवी कंपनी फिनमेकानिका से औपचारिक रूप से कहा है कि वह बताए कि किसी भारतीय इकाई अथवा व्यक्ति को अवैध भुगतान किया गया था या नहीं।

  • नए 197 हेलिकॉप्टरों की खरीद का निर्णय टला

    नए 197 हेलिकॉप्टरों की खरीद का निर्णय टला

    निविदा प्रक्रिया से विचलन के आरोपों के बीच 197 हल्के हेलिकॉप्टरों की खरीद के फैसले को टाल दिया गया। यह कदम इतालवी कंपनी अगस्टा वेस्टलैंड से 12 वीवीआईपी हेलिकॉप्टरों की खरीद में रिश्वतखोरी का मामला सामने आने की पृष्ठभूमि में उठाया गया है।

  • हेलीकॉप्टर सौदे को लेकर आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरू

    भाजपा ने वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीद मामले में कथित रिश्वत देने के आरोपों में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को निशाने पर लेते हुए कंपनी के इतालवी मूल के होने के पहलू को हवा दी जबकि विभिन्न राजनीतिक दलों 3600 करोड़ रुपये के इस सौदे को रद्द करने की मांग की।

  • ‘डेढ़ साल में अपने पैरों पर खड़ी हो जाएगी फिएट’

    इतालवी वाहन कंपनी अपनी बाजार हिस्सेदारी तीन साल में बढ़कर एक से डेढ़ प्रतिशत पर पहुंचने की उम्मीद कर रही है, जो अभी 0.7 प्रतिशत है।

  • टाटा मोटर्स ने फिएट से वितरण समझौता खत्म किया

    कार कंपनी फिएट और टाटा मोटर्स ने वितरण गठबंधन जोड़ने की बुधवार को घोषणा की। दोनों कंपनियों ने 2007 में वाहन वितरण का करार किया था जिसके तहत टाटा के डीलरों द्वारा इतालवी फर्म फिएट के वाहनों की बिक्री और सर्विस उपलब्ध कराई जा रही थी।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com