NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में गैंगरेप


'उत्तर प्रदेश में गैंगरेप' - 188 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नाबालिग से गैंगरेप कर VIDEO वायरल करने के आरोपी को गांव वालों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

    नाबालिग से गैंगरेप कर VIDEO वायरल करने के आरोपी को गांव वालों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

    पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पास के ही गांव से अपने पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. इसी दौरान तीनों आरोपियों ने उसे रोक लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया कि मैंने खुदको बचाने के लिए बगीचे की तरफ भागी. लेकिन उन्होंने पीछे से मेरे पर हमला किया और बाद में रेप किया.

  • सनसनीखेज : कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई ने IPS अफसर के सीने पर दागी थीं गोलियां, दबाई जांच

    सनसनीखेज : कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई ने IPS अफसर के सीने पर दागी थीं गोलियां, दबाई जांच

    उत्तर प्रदेश कैडर के एक आईपीएस अधिकारी राम लाल वर्मा पर 'सेंगर बंधुओं' ने कभी चार गोलियां दाग दी थीं, जो उनके सीने और पेट में लगी थीं. उत्तर प्रदेश में खासा रसूख रखने वाले सेंगर बंधुओं ने आईपीएस अफसर वर्मा पर जानलेवा हमले के अहम दस्तावेज न सिर्फ गुम करवा दिए, बल्कि मामले की सुनवाई वर्षो तक टलवा दी.

  • शर्मनाक! शख़्स ने जुए में पत्नी को लगा दिया दांव पर, हारने के बाद दोस्तों ने किया गैंगरेप

    शर्मनाक! शख़्स ने जुए में पत्नी को लगा दिया दांव पर, हारने के बाद दोस्तों ने किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक भयावह मामला सामने आया है. यहां जुए और शराब के लती एक शख़्स ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया है. जब वह जुए में हार गया तो अपने दोस्त और रिश्तेदारों को पत्नी से गैंगरेप की अनमुति दे दी.

  • उन्नाव रेप केस : पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली लाने पर सुप्रीम कोर्ट सुना सकता है फैसला, 10 बड़ी बातें

    उन्नाव रेप केस : पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली लाने पर सुप्रीम कोर्ट सुना सकता है फैसला, 10 बड़ी बातें

    उन्नाव गैंगरेप पीड़ित को इलाज के लिए दिल्ली और उनके चाचा को रायबरेली जेल से तिहाड़ ट्रांसफ़र करने पर आज सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ सकता है. सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को 2017 के उन्नाव बलात्कार कांड से संबंधित सभी पांच मुकदमे उत्तर प्रदेश की अदालत से दिल्ली की अदालत में स्थानांतरित करने के साथ ही बलात्कार से संबंधित मुख्य मामले की सुनवाई 45 दिन के भीतर पूरी करने का आदेश दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने तीस हजारी अदालत के जिला न्यायाधीश धर्मेश शर्मा को सनसनीखेज उन्नाव बलात्कार कांड से जुड़े पांच आपराधिक मामलों की सुनवाई का जिम्मा सौंपा है. इन सबके बीच रविवार को ट्रक और कार की भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल होने के बाद लखनऊ के अस्पताल में भर्ती दुष्कर्म पीड़ित की हालत स्थिर है लेकिन उसे अब भी जीवन रक्षक उपकरणों पर रखा गया है.

  • उन्नाव रेप कांड: मायावती बोलीं- BJP आरोपी विधायक को संरक्षण दे रही है, सुप्रीम कोर्ट ले संज्ञान

    उन्नाव रेप कांड: मायावती बोलीं- BJP आरोपी विधायक को संरक्षण दे रही है, सुप्रीम कोर्ट ले संज्ञान

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने उन्नाव की गैंगरेप पीड़ित लड़की की सड़क दुर्घटना मामले की जांच अब सीबीआई से कराने की सिफ़ारिश की है. पीड़ित लड़की के चाचा ने सरकार से इसकी मांग की है. दो दिन पहले यानी रविवार को रेप पीड़ित लड़की अपने वकील और परिवार के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी. तभी रायबरेली के अतौरा इलाके में नेशनल हाइवे पर तेज़ रफ़्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी थी. इस हादसे में पीड़ित लड़की की चाची और मौसी की मौत हो गई, जबकि गाड़ी चला रहे उसके वकील और उसकी ख़ुद की हालत नाज़ुक है. दोनों लखनऊ के अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में वेंटिलेटर पर हैं.

  • डिप्टी जेलर सहित तीन लोगों ने महिला से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया VIDEO, मामला दर्ज

    डिप्टी जेलर सहित तीन लोगों ने महिला से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया VIDEO, मामला दर्ज

    उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के नवाबाद थाने में टीकमगढ़ के डिप्टी जेलर और उनके दो साथियों के खिलाफ एक युवती से गैंगरेप और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • उत्तर प्रदेश : मथुरा जिले में नर्स से गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

    उत्तर प्रदेश : मथुरा जिले में नर्स से गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

    मथुरा जिले में एक नर्स से गैंगरेप और उसका अश्लील वीडियो बनाने की घटना में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘शहर की एक पॉश कालोनी के एक निजी अस्पताल के कमाउंडर भूमेश ने अपने साथ काम करने वाली नर्स को गत आठ जुलाई को अपने जन्मदिन की पार्टी के बहाने होटल बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.’’

  • भाई के साले ने दो दोस्तों को बुलाकर युवती से किया गैंगरेप, पैसे न मिलने पर VIDEO कर दिया वायरल

    भाई के साले ने दो दोस्तों को बुलाकर युवती से किया गैंगरेप, पैसे न मिलने पर VIDEO कर दिया वायरल

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने एक युवती से गैंगरेप एवं उससे संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के आरोपों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस मामले में वांछित दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

  • उत्तर प्रदेश : बंदूक के ज़ोर पर दो नाबालिग बहनों से चार ने किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश : बंदूक के ज़ोर पर दो नाबालिग बहनों से चार ने किया गैंगरेप

    पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ने बुधवार को बताया, चारों लोगों ने कथित रूप से लड़कियों को धमकाया था कि उनके मदद के लिए शोर मचाने या किसी को भी वारदात के बारे में बताने पर गोली मार दी जाएगी. आलोक शर्मा ने कहा कि चारों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, और उन्हें गिरफ्तार किए जाने की कोशिशें की जा रही हैं.

  • उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला मामला, मां के सामने ही बेटी से गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला मामला, मां के सामने ही बेटी से गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के ककरौली इलाके में गन्ने के एक खेत में 22 वर्षीय एक युवती के साथ उसकी मां के सामने दो युवकों ने कथित तौर पर बलात्कार किया.

  • यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश के हरदोई में 14 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपियों ने किशोरी के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपाने के बाद भाग निकले.

  • झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

    झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

    उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दो साल की बच्ची के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है.

  • उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गांव में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक फरार है. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को दी. पुलिस अधीक्षक पर्णा गांगुली ने बताया, 'किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना मंगलवार की शाम को हुई, उस समय 17 साल की पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए गई थी. पीड़िता के पड़ोसी दो युवकों बेचन सिंह और आकाश सिंह ने कथित रूप से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गए.'

  • बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में शनिवार को एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पांच दिन पहले ही किशोरी को आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जब उसे खेत में काम करने के दौरान सांप ने काटा था. हालांकि, पुलिस ने अस्पताल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और चार अन्य लोगों की तलाश में हैं, जो फरार बताए जा रहे हैं. 

  • यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित अस्पताल में भर्ती नर्सिग की एक छात्रा से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.इस मामले में मंगलवार को एक वॉर्ड ब्वॉय व मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया गया.

  • बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

    बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

    पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बुखार होने के कारण एक किशोरी को सोमवार दोपहर बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 15 साल की एक लड़की से गैंगरेप के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की चार अक्टूबर को शौच के लिए गई थी. वहां आठ लोगों ने उसे जबरन खेत में घसीट लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे सामूहिक बलात्कार किया.

  • Top 5 News: रिहाई के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का BJP पर हमला, हरियाणा में गैंगरेप

    Top 5 News: रिहाई के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का BJP पर हमला, हरियाणा में गैंगरेप

    मधेपुरा में एक महादलित परिवार को मृतक को दफनाने के लिए दो गज जमीन तक नहीं मिली और गांव के दबंग जमींदारों की दबंगई की वजह से महादलित परिवार को अपने ही छोटे से घर में मृतक को दफनाने पर मजबूर किया गया. वहीं, हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ कथित गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में 12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप है. इसके अलावा, पिछले साल जून महीने से रासुका के मामले में जेल में बंद भीम आर्मी के संस्थापक को उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब रिहा कर दिया है. उधर, यूपी के कुशीनगर जिले में एक हफ़्ते के अंदर एक मां और उसके दो बच्चों की भूख और कुपोषण से मौत हो गई है. ऐसा गांववालों का दावा है. वहीं, मनमर्जियां (Manmarziya) यानी अपने धुन में सवार बिना किसी परवाह के अपनी ही मन की करता जाए. फिल्म की कहानी की शुरुआत भी कुछ इसी अंदाज में होती है.​