NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में गैंगरेप


'उत्तर प्रदेश में गैंगरेप' - 181 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • भाई के साले ने दो दोस्तों को बुलाकर युवती से किया गैंगरेप, पैसे न मिलने पर VIDEO कर दिया वायरल

    भाई के साले ने दो दोस्तों को बुलाकर युवती से किया गैंगरेप, पैसे न मिलने पर VIDEO कर दिया वायरल

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने एक युवती से गैंगरेप एवं उससे संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के आरोपों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस मामले में वांछित दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

  • उत्तर प्रदेश : बंदूक के ज़ोर पर दो नाबालिग बहनों से चार ने किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश : बंदूक के ज़ोर पर दो नाबालिग बहनों से चार ने किया गैंगरेप

    पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ने बुधवार को बताया, चारों लोगों ने कथित रूप से लड़कियों को धमकाया था कि उनके मदद के लिए शोर मचाने या किसी को भी वारदात के बारे में बताने पर गोली मार दी जाएगी. आलोक शर्मा ने कहा कि चारों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, और उन्हें गिरफ्तार किए जाने की कोशिशें की जा रही हैं.

  • उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला मामला, मां के सामने ही बेटी से गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला मामला, मां के सामने ही बेटी से गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के ककरौली इलाके में गन्ने के एक खेत में 22 वर्षीय एक युवती के साथ उसकी मां के सामने दो युवकों ने कथित तौर पर बलात्कार किया.

  • यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश के हरदोई में 14 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपियों ने किशोरी के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपाने के बाद भाग निकले.

  • झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

    झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

    उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दो साल की बच्ची के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है.

  • उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गांव में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक फरार है. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को दी. पुलिस अधीक्षक पर्णा गांगुली ने बताया, 'किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना मंगलवार की शाम को हुई, उस समय 17 साल की पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए गई थी. पीड़िता के पड़ोसी दो युवकों बेचन सिंह और आकाश सिंह ने कथित रूप से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गए.'

  • बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में शनिवार को एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पांच दिन पहले ही किशोरी को आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जब उसे खेत में काम करने के दौरान सांप ने काटा था. हालांकि, पुलिस ने अस्पताल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और चार अन्य लोगों की तलाश में हैं, जो फरार बताए जा रहे हैं. 

  • यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित अस्पताल में भर्ती नर्सिग की एक छात्रा से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.इस मामले में मंगलवार को एक वॉर्ड ब्वॉय व मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया गया.

  • बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

    बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

    पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बुखार होने के कारण एक किशोरी को सोमवार दोपहर बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 15 साल की एक लड़की से गैंगरेप के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की चार अक्टूबर को शौच के लिए गई थी. वहां आठ लोगों ने उसे जबरन खेत में घसीट लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे सामूहिक बलात्कार किया.

  • Top 5 News: रिहाई के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का BJP पर हमला, हरियाणा में गैंगरेप

    Top 5 News: रिहाई के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का BJP पर हमला, हरियाणा में गैंगरेप

    मधेपुरा में एक महादलित परिवार को मृतक को दफनाने के लिए दो गज जमीन तक नहीं मिली और गांव के दबंग जमींदारों की दबंगई की वजह से महादलित परिवार को अपने ही छोटे से घर में मृतक को दफनाने पर मजबूर किया गया. वहीं, हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ कथित गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में 12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप है. इसके अलावा, पिछले साल जून महीने से रासुका के मामले में जेल में बंद भीम आर्मी के संस्थापक को उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब रिहा कर दिया है. उधर, यूपी के कुशीनगर जिले में एक हफ़्ते के अंदर एक मां और उसके दो बच्चों की भूख और कुपोषण से मौत हो गई है. ऐसा गांववालों का दावा है. वहीं, मनमर्जियां (Manmarziya) यानी अपने धुन में सवार बिना किसी परवाह के अपनी ही मन की करता जाए. फिल्म की कहानी की शुरुआत भी कुछ इसी अंदाज में होती है.​

  • उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 23 वर्षीय एक महिला ने शामली में बीकेयू के युवा शाखा के अध्यक्ष सहित दो लोगों पर हरिद्वार के एक होटल में उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है.  पीड़िता की ओर से दी गयी शिकायत के आधार पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि महिला को उसके पिता का इलाज कराने का प्रलोभन देकर होटल लाया गया था. 

  • यूपी : दो बार गैंगरेप की शिकार महिला ने आग लगाकर दी जान, पुलिस ने नहीं लिखी थी रिपोर्ट

    यूपी : दो बार गैंगरेप की शिकार महिला ने आग लगाकर दी जान, पुलिस ने नहीं लिखी थी रिपोर्ट

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गैंगरेप की शिकार एक महिला ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली. क्योंकि पुलिस बलात्कारियों के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिख रही थी.

  • उत्तर प्रदेश : बदायूं में गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, पुलिस ने घटना से किया था इनकार

    उत्तर प्रदेश : बदायूं में गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, पुलिस ने घटना से किया था इनकार

    खुदकुशी करने वाली लड़की की मां ने बलात्कार के आरोपियों पर धमकाने और समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

  • उत्तर प्रदेश के बांदा में परिवार संग आंगन में सो रही किशोरी का गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बांदा में परिवार संग आंगन में सो रही किशोरी का गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के आंगन में सो रही 17 साल की एक किशोरी के साथ गुरुवार रात दो युवकों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. थाना प्रभारी (एसएचओ) आकाश सचान ने बताया, "गुरुवार आधी रात 17 साल की एक किशोरी अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रही थी. तभी अतर्रा कस्बे का अमित वर्मा और निबाइच गांव का चंद्रप्रकाश (जो अपनी रिश्तेदारी में उस गांव गए थे) ने आंगन की घेराबंदी में लगे झांखड़ उखाड़ कर घुस गए और दोनों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से कथित रूप से दुष्कर्म किया."

  • UP के संभल में 5 लोगों ने महिला को गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, डायल 100 पर मांगी मदद रही बेकार

    UP के संभल में 5 लोगों ने महिला को गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, डायल 100 पर मांगी मदद रही बेकार

    उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पांच लोगों द्वारा एक महिला को कथित रूप से गैंगरेप के बाद जिंदा जला देने का मामला सामने आया है. गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अकील अहमद ने बताया कि रजपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शनिवार की सुबह आराम सिंह नामक व्यक्ति समेत पांच लोग उसके घर में घुसे और तमंचा दिखाकर उसकी पत्नी से बलात्कार किया.

  • उत्तर प्रदेश : युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कराने गई तो पुलिसकर्मी ने भी किया 'गलत काम'

    उत्तर प्रदेश : युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कराने गई तो पुलिसकर्मी ने भी किया 'गलत काम'

    पीड़िता के अधिवक्ता शीलेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया, "कमासिन थाना क्षेत्र के एक गांव की अविवाहित युवती ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में सीआरपीसी की धारा-156 (3) के तहत दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि वह पिछले साल दो दिसंबर, 2017 की शाम बबेरू कस्बे से अपने गांव अकेले जा रही थी.

  • यूपी के बांदा में विवाहिता से गैंगरेप के 2 दोषियों को 20-20 साल की जेल

    यूपी के बांदा में विवाहिता से गैंगरेप के 2 दोषियों को 20-20 साल की जेल

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की एक स्थानीय अदालत ने एक विवाहित युवती से गैंगरपे का आरोप साबित हो जाने पर दो दोषियों को 20-20 साल की सश्रम कैद और 10-10 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है. अदालत के सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहित युवती 11 मई, 2014 को खेत जा रही थी. अतर्रा थाना क्षेत्र के तीन युवकों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था.