NDTV Khabar

उद्धव ठाकरे


'उद्धव ठाकरे' - 967 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

    सुशांत सिंह राजपूत केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सवालों के घेरे में है. सुशांत के पिता ने साफ कह दिया है कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. बिहार सरकार (Bihar Government) पहले ही जांच सीबीआई (CBI) को दे चुकी है. जांच के अधिकार को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट में है. ऐसे में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का खुलकर मुंबई पुलिस पर भरोसा जताना, मुंबई पुलिस ही नहीं राज्य सरकार के लिए भी बड़ी राहत है. खासकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके परिवार के लिए.

  • CM उद्धव ठाकरे बोले, 'महाराष्‍ट्र में कोरोना का प्रकोप दोबारा न बढ़े, इसके लिए कर रहे पूरी कोशिश

    CM उद्धव ठाकरे बोले, 'महाराष्‍ट्र में कोरोना का प्रकोप दोबारा न बढ़े, इसके लिए कर रहे पूरी कोशिश

    पीएम मोदी ने मंगलवार को गुजरात, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, पंजाब, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, तमिलनाडु, बिहार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस पर बात कर कोविड-19 से निपटने के उपायों की समीक्षा की.बैठक में प्रधानमंत्री ने कोविड-19 से होने वाली मौतों का दर एक प्रतिशत से भी कम करने की जरुरत पर बल दिया.

  • कोविड-19 को दोबारा न बढ़ने देने के लिए प्रयासरत्त : ठाकरे

    कोविड-19 को दोबारा न बढ़ने देने के लिए प्रयासरत्त : ठाकरे

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आहूत एक बैठक में कहा कि राज्य सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि प्रदेश में कोविड-19 का दोबारा प्रकोप न फैल जाए.

  • ट्विटर पर महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी, FIR दर्ज

    ट्विटर पर महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी, FIR दर्ज

    मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने के खिलाफ मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने एफआईआर (FIR) दर्ज की है. पोस्ट में उद्धव को एक मौलवी की तरह दिखाया गया है. पुलिस ने एक शिवसैनिक की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है. 

  • सीएम उद्धव ठाकरे ने भारी बारिश के संबंध में महाराष्ट्र की तैयारी की समीक्षा की

    सीएम उद्धव ठाकरे ने भारी बारिश के संबंध में महाराष्ट्र की तैयारी की समीक्षा की

    महाराष्ट्र में मुंबई और अन्य इलाकों में लगातार भारी बारिश के बाद राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बृहस्पतिवार को प्रशासन की तैयारियों की समीक्षा की. कोल्हापुर में पंचगंगा नदी खतरे के निशान को छू रही है. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में ठाकरे ने अधिकारियों को सतर्क रहने और उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस दौरान लोगों को कठिनाइयों का सामना न करना पड़े.

  • मुंबई में भारी बारिश, 107 किमी/घंटे की रफ्तार से चल रही हैं तूफानी हवाएं

    मुंबई में भारी बारिश, 107 किमी/घंटे की रफ्तार से चल रही हैं तूफानी हवाएं

    Mumbai Rains Update: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यालय ने कहा कि सीएम ने मुंबई और उसके आसपास के इलाकों की समीक्षा की है. मौसम विभाग की ओर से कल भारी बारिश का अनुमान जताने की वजह से अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा गया है. 

  • महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे "बॉलीवुड माफिया" के दबाव में हैं : सुशील मोदी

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

    बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. भाजपा नेता ने दावा किया है कि सीएम उद्धव ठाकरे सुशांत मामले में जिम्मेदार लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि वह "बॉलीवुड माफिया" के दबाव में हैं, जो सहयोगी कांग्रेस द्वारा संरक्षण प्राप्त है. सुशील मोदी ने ट्वीट किया, "उद्धव ठाकरे बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं, जो कांग्रेस के संरक्षण में हैं. यही वजह है कि वह सुशांत मामले में जिम्मेदार लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं."

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने मुंबई पुलिस का लिया पक्ष

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने मुंबई पुलिस का लिया पक्ष

    CM उद्धव ठाकरे ने कहा, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से कहना चाहूंगा कि मुंबई पुलिस पर भरोसा करें और जो भी जानकारी उनके पास है, पुलिस को दें. मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की मांगों के बीच राज्य सरकार बार-बार कह रही है कि मुंबई पुलिस जांच में सक्षम है. लोगों को मुंबई पुलिस द्वारा इस हाई-प्रोफाइल मामले में की जा रही जांच पर भरोसा करना चाहिए.'

  • इस समय भूमि-पूजन की आवश्यकता नहीं थी, अभी लोगों की मानसिक स्थिति बिल्कुल अलग है : राज ठाकरे

    इस समय भूमि-पूजन की आवश्यकता नहीं थी, अभी लोगों की मानसिक स्थिति बिल्कुल अलग है : राज ठाकरे

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 संकट के मद्देनजर अयोध्या में राम मंदिर के लिए अभी ‘भूमि पूजन’ कार्यक्रम आयोजित करने की आवश्यकता नहीं थी और इसे स्थिति सामान्य होने के बाद आयोजित किया जा सकता था.  राम मंदिर के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम पांच अगस्त को आयोजित किया जा रहा है. ठाकरे ने ‘ई- भूमि पूजन’ के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सुझाव को भी खारिज कर दिया और कहा कि भूमि पूजन का कार्यक्रम बड़े उत्साह के साथ आयोजित किया जाना चाहिए.

  • महाराष्ट्र में 31 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, 'मिशन बिगन अगेन' के तहत रियायतें भी दी गईं

    महाराष्ट्र में 31 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, 'मिशन बिगन अगेन' के तहत रियायतें भी दी गईं

    Maharashtra Lockdown News: कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले को देखते हुए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार ने राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) को 31 अगस्त तक बढ़ा दिया है. 

  • ठाकरे ने एकीकृत कोविड-19 उपचार प्रोटोकॉल तैयार करने के निर्देश दिए

    ठाकरे ने एकीकृत कोविड-19 उपचार प्रोटोकॉल तैयार करने के निर्देश दिए

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे एलोपैथी, होम्योपैथी, आयुर्वेद और यूनानी चिकित्सा पद्धतियों पर चर्चा करके एक एकीकृत कोविड-19 उपचार प्रोटोकॉल तैयार करें.

  • महाराष्ट्र सरकार की गाड़ी की 'स्टीयरिंग' किसके हाथ में? उद्धव के बयान पर अजीत पवार ने शेयर की यह तस्वीर

    महाराष्ट्र सरकार की गाड़ी की 'स्टीयरिंग' किसके हाथ में? उद्धव के बयान पर अजीत पवार ने शेयर की यह तस्वीर

    उद्धव ठाकरे ने सामना में एक इंटरव्यू में कहा था कि महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार की गाड़ी की स्टियरिंग व्हील उनके हाथ में हैं, इसके अगले दिन ही उनके जन्मदिन पर उनके डिप्टी सीएम और नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेता अजीत पवार ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां देते हुए ट्रोल कर दिया.

  • महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे की विपक्ष को चुनौती- हिम्मत है तो मेरी सरकार गिराओ

    महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे की विपक्ष को चुनौती- हिम्मत है तो मेरी सरकार गिराओ

    राजस्थान में सियासी संकट के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विपक्ष को उनकी सरकार गिराने की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा विपक्ष उनकी सरकार गिराने की हिम्मत दिखाए. ठाकरे ने कहा कि उनकी सरकार "तिपहिया यानी  तीन पहियों वाली" सरकार है और उसका नियंत्रण (स्टीयरिंग कंट्रोल) उनके हाथों में है.

  • सिर्फ आर्थिक चिंताओं को देखकर लॉकडान हटाने के पक्ष में नहीं, सामना से बोले उद्धव ठाकरे

    सिर्फ आर्थिक चिंताओं को देखकर लॉकडान हटाने के पक्ष में नहीं, सामना से बोले उद्धव ठाकरे

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा, "मैं कभी नहीं कहूंगा कि लॉकडाउन (Lockdown) को पूरी तरह से हटाया जाएगा. लेकिन मैंने कुछ चीजों को धीरे-धीरे फिर से खोलना शुरू कर दिया है. एक बार फिर से खुलने पर इसे दोबारा बंद नहीं किया जाना चाहिए. इसलिए मैं चरणबद्ध तरीके से कदम उठाना चाहता हूं, आप सिर्फ अर्थव्यवस्था या स्वास्थ्य के बारे में ही नहीं सोच सकते. दोनों के बीच संतुलन बनाने की जरूरत है.’’ ठाकरे  (Uddhav Thackeray) ने शनिवार को शिवसेना (Shiv Sena) के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित एक साक्षात्कार में यह बयान दिया. 

  • कोरोना महामारी को लेकर महाराष्‍ट्र के CM उद्धव ठाकरे बोले, 'मैं डोनाल्‍ड ट्रंप नहीं हूं, अपनी आंखों के सामने..'

    कोरोना महामारी को लेकर महाराष्‍ट्र के CM उद्धव ठाकरे बोले, 'मैं डोनाल्‍ड ट्रंप नहीं हूं, अपनी आंखों के सामने..'

    मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने  यह संजय राउत के उस सवाल के जवाब में यह बात कहीं जिसमें उनसे पूछा गया कि लोकप्रिय स्‍नैक "वड़ा पाव", मुंबई की सड़कों पर कब तक उपलब्ध होगा और लोग प्रतिबंधों का पालन करते-करते तंग आ चुके हैं. इंटरव्यू के टीज़र में भी सीएम ठाकरे को यह समझाते हुए दिखाया गया है कि कुछ रियायतें दी गई हैं तब भी लॉकडाउन जारी है.

  • महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री असलम शेख को हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण

    महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री असलम शेख को हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण

    देश में कोरोनावायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है महाराष्ट्र. महाराष्ट्र में हर रोज़ संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी बीच यहां उद्धव ठाकरे की सरकार में कैबिनेट मंत्री असलम शेख भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. शेख ने खुद इसकी जानकारी सोमवार को ट्विटर पर दी है.

  • महाराष्ट्र में धार्मिक सभा की इजाजत नहीं: सीएम उद्धव ठाकरे

    महाराष्ट्र में धार्मिक सभा की इजाजत नहीं: सीएम उद्धव ठाकरे

    गणेश उत्सव और बकरीद त्योहार से पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को दोहराया कि कोविड-19 महामारी के मद्देनजर राज्य में धार्मिक, सामाजिक और राजनीतिक सभाओं पर रोक है. ठाकरे ने एक ऑनलाइन बैठक में जिलाधिकारियों और नगरपालिका आयुक्तों को संबोधित करते हुए कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए राज्य में अन्य जगहों पर धारावी मॉडल दोहराने का आह्वान किया.

  • कोविड प्रबंधन के लिए धारावी वैश्विक रोल मॉडल है : सीएम उद्धव ठाकरे

    कोविड प्रबंधन के लिए धारावी वैश्विक रोल मॉडल है : सीएम उद्धव ठाकरे

    धारावी में अब तक कोविड-19 के मामलों की कुल संख्या 2,359 है. इस समय केवल 166 मरीज उपचाराधीन हैं और 1,952 मरीजों को अब तक अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com